लॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान

लॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
सीसी छवि: एटर अरंदा

लॉस एंजिल्स को कई पेड़ वाले शहर होने के लिए चित्रित किया गया है, लेकिन कुछ हरे रंग के क्षेत्रों या पार्कों के साथ जहां आप अपने दोस्तों, परिवार या अपने पालतू जानवरों के साथ आनंद ले सकते हैं। हालांकि, दिन के किसी भी समय अपने कुत्तों के दौरे और चलने के लिए शहर के आदर्श में कुछ बिंदु हैं (गर्मियों में गर्मी की वजह से इसे दोपहर / शाम में करना बेहतर होता है)।

पहला पानी के किनारे पर वाटरफ्रंट पर है Quilque (केवल एक जो शहर को पार करता है), उपजाऊ मैदान से स्थित " विला स्पेन ", जहां हम एक सुखद पार्क पाते हैं, हरे रंग के क्षेत्रों के साथ, बच्चों के लिए खेल और निश्चित रूप से, हमारे कुत्तों के लिए भूमि की एक बड़ी साजिश मस्ती करने और थोड़ी देर के लिए बाहर जाने और स्पष्ट रूप से आराम करने के लिए। यह चलने के लिए एक शांत और सुखद जगह है, इसलिए मस्ती करने में संकोच न करें। मेरे मामले में, मैं दोपहर में जाना पसंद करता हूं, क्योंकि सुबह की तुलना में अधिक आंदोलन होता है, और मेरे कुत्ते (और मैं) दोस्त बनाते हैं।

यदि आपके कुत्ते के साथ आपका रिश्ता व्यावहारिक रूप से वही है एक बेटे के साथ पिता में से एक, मैं अनुशंसा करता हूं कि आप इस लेख पर जाएं।

अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए एक और जगह है एवेनिडा सोर Vicenta। शहर के उत्तर पहुंच में स्थित यह एवेन्यू, बाइक पथ है, इसलिए आप बाइक से दौड़ सकते हैं, दौड़ सकते हैं, या अपने कुत्ते के साथ चल सकते हैं। इस मिनी पार्क में आपके कुत्ते के अपशिष्ट को डंप करने के लिए कचरे के डिब्बे हैं, और अक्सर कई लोग अपने पालतू जानवरों के साथ जाते हैं, इसलिए यदि आप अपने पिल्ला के साथ जाते हैं तो यह एक अच्छी जगह होगी। मैं दोपहर में जाने की भी सिफारिश करता हूं, जहां कुछ और लोग हैं और यह कम गर्म है।

उल्लेख करने के लिए तीसरी जगह है एमराल्ड लैगून . शहर के केंद्र में स्थित, यह अनिवार्य चलने में से एक है, और बेहतर है यदि आप इसे अपने बालों वाले साथ करते हैं। लैगून दोपहर बिताने और अपने पालतू जानवर के साथ बाहर जाने के लिए आदर्श, छोटा लेकिन सुंदर है। यह केंद्र (2 ब्लॉक) के पास स्थित है, इसलिए यह आसानी से सुलभ है।

सीसी छवि: रेन रोबल्स




एक और जगह जिसे हम अपने प्यारे दोस्त के साथ देख सकते हैं वह है रिकार्डो विकुना एवेन्यू . यह एवेन्यू लॉस एंजिल्स के अधिकांश पार करता है, और इसकी दो सड़कों के बीच एक बड़ा पार्क है। यह खूबसूरत है, कई पेड़ों, खेल के मैदान, शिल्प, जहां आप आसपास विभिन्न दुकानों को पा सकते हैं। शहर में एक सुंदर परिदृश्य, सबकुछ के नजदीक, और कई ब्लॉक चलने या जॉग करने के लिए काफी व्यापक है।

एक और जिन स्थानों पर मैं चलने की सिफारिश करता हूं आपका कुत्ता है Vicuña Mackenna एवेन्यू . यह शहर के मुख्य मार्गों में से एक होने के नाते, यह एक छोटे से पार्क के साथ एक महान केंद्रीय बैंडजोन है। यह एवेन्यू 3 किलोमीटर तक फैली हुई है, इसलिए आपके पास अपने दोस्त के साथ यात्रा करने के लिए पर्याप्त है। मैं आपको रात या कल की तुलना में दोपहर में अधिक चलने की सलाह देता हूं। आपके मित्र के मनोरंजन के लिए और अधिक बच्चे और अन्य पिल्ले फैले हुए हैं और आप उनके साथ चलने में आराम कर सकते हैं।

चलने के लिए बाइक पथ एक उत्कृष्ट जगह है, इसलिए गेब्रियला मिस्त्र एवेन्यू आप यह भी कर सकते हैं, इसमें एक विस्तृत रास्ता है जहां बहुत से लोग चल रहे हैं, साइकिल चलाना, चलना या बस चलना। आप अपने आप को कुछ कुत्ते के साथ पा सकते हैं ताकि आपका कुत्ता मनोरंजन कर सके या बाहर जा सके और स्वतंत्र रूप से चल सके।

अंत में, प्रसिद्ध है प्लाजा पिंटो , शहर के सबसे पुराने पड़ोस में से एक में स्थित है। यह छाया में ठंडा करने के लिए आदर्श, बड़े पेड़ों का एक क्लासिक वर्ग है। इसमें अच्छी रोशनी है और इस क्षेत्र के पड़ोसियों द्वारा दौरा किया जाता है, और यहां तक ​​कि उन लोगों द्वारा भी जो अपने पालतू जानवरों के साथ चलने के लिए दूर से आते हैं। यह एक शांत और केंद्रीय पड़ोस है, जो एवेनिडा रिकार्डो विकुना और अन्य के करीब भी है, ताकि आप उस एवेन्यू को जॉग कर सकें और फिर स्क्वायर तक आराम कर सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजेंसेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
कुत्तों और सूरजकुत्तों और सूरज
एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
» » लॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
© 2022 TonMobis.com