रैंकगुआ में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान

रान्कागुआ में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
सीसी छवि: रॉड्रिगो गोमेज़

छठी क्षेत्र की राजधानी रान्कगुआ शहर में सुंदर आउटडोर स्थान हैं जहां आप कर सकते हैं अपने कुत्ते के साथ चलना. यहां से कुछ विचार दिए गए हैं सड़कों, वर्गों और रैंकगुइनो पार्क जिन्हें आप आने वाले दिनों में देख सकते हैं।

1. प्लाजा डे अरमास:

सीसी छवि winerwriterchile

नामांकित हीरोज `स्क्वायर सैनिकों को Rancagua की लड़ाई में चिली की आजादी के लिए इस स्थान में लड़ा मनाने के लिए, तो यह एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व है। वर्ग में बर्नार्डो ओहिगिन्स, कैथेड्रल, क्षेत्रीय इरादा और प्रांतीय सरकार का एक स्मारक है।

2. राज्य की सवारी:

छवि सीसी जर्मन पू-कैमानो

अपने कुत्ते के साथ आनंद लेने का एक और शानदार विकल्प राज्य की सवारी है। यह औपनिवेशिक युग से मकानों से घिरे शहर के केंद्र में स्थित एक सुंदर और रोचक पैदल यात्री पैदल मार्ग है। इस क्षेत्र में घरों के अलावा इस तरह के इग्लेसिया डे ला Merced, हीरोज स्क्वायर, कैथेड्रल, Plazuela Marcelino Champagnat, क्षेत्रीय संग्रहालय Rancagua की, Ohiggins संस्थान और सैन फ्रांसिस्को चर्च के रूप में महत्वपूर्ण इमारतें हैं।

3. बैंडजेजन डी एवेनिडा लिबर्टाडोर ओहिगिन्स:




छवि सीसी Rodrigo कार्टाजेना Armijo

अल्मिडा डी Rancagua, Avenida लिबर्टेडोर बर्नार्डो ओ`हिगिंस कहा जाता है, एक बड़े केंद्रीय शिला खण्ड, बड़े पेड़, कुत्ते साहचर्य में एक लम्बी यात्रा के लिए आदर्श से घिरा हुआ है।

4. सेरो सैन जुआन डी माचली:

सीसी फ्रेम Correa छवि

"माचीली पहाड़ी" बाहर निकलने का एक अच्छा विचार है अपने कुत्ते को चलो. यह पर्वत श्रृंखला की ओर, रान्कागुआ से केवल कुछ किलोमीटर दूर एक सुंदर देश चलना है। यह एक पहाड़ी है, जो बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा गया है, जिसमें व्यापक हरी क्षेत्र, खेल के मैदान, बड़े पेड़, पिकनिक क्षेत्र हैं, जहां आप घोड़ों को स्वतंत्र रूप से चराई भी पा सकते हैं। संदेह के बिना दोपहर का भोजन करने और अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक।

5. रान्कगुआ सामुदायिक पार्क: अपने बड़े पेड़ों के लिए, यह आपके कुत्ते के साथ वसंत दोपहर और गर्मी के उच्च गर्मी खर्च करने के लिए आदर्श है, Rancagua की एक बड़ी पार्क है। कम्युनल पार्क विक्टोरिया स्ट्रीट के साथ एवेनिडा लिबर्टाडोर ओहिगिन्स पर स्थित है और प्रवेश निःशुल्क है।

आप जानते हैं, रान्कगुआ शहर में खूबसूरत कोनों हैं, जहां आप अपनी शाम को एक कुत्ते की कंपनी में बिता सकते हैं। इसके अलावा, आप आप अपने regalón तो प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं सड़कों और चौराहों घूमना, आप औपनिवेशिक युग और उस इसकी मुख्य चरणों में से एक के रूप में किया था स्वतंत्रता के लिए संघर्ष के बारे में सीख सकते हैं कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थानलॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
चिलान में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थानचिलान में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
बार्सिलोना में पिपिकन - 14 वें सरिया, सान गर्वसीबार्सिलोना में पिपिकन - 14 वें सरिया, सान गर्वसी
कैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थानकैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थान
गुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना हैगुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना है
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
ऐविला, स्पेन में आकर्षणऐविला, स्पेन में आकर्षण
पेरिस में असामान्य स्थानोंपेरिस में असामान्य स्थानों
» » रैंकगुआ में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
© 2022 TonMobis.com