अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 कारण!

नींद
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 कारण और हर पल का आनंद लें!

हमारे दोस्तों या सहयोगियों को यह सुनकर अजीब बात नहीं है कि वे अपने पालतू जानवरों के साथ सोते हैं - कुछ क्योंकि चूंकि वे पिल्ले थे इसलिए वे इसे और दूसरों को करते थे क्योंकि जब यह ठंडा होता है तो कोई बेहतर कंपनी नहीं होती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कारण है, हर कोई जिसके पास पालतू जानवर होता है, हर पल अपने पक्ष में आनंद लेता है - यही कारण है कि सोने के समय वे उनसे अलग नहीं होना चाहते हैं।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सभी लोग अपने पालतू जानवरों के साथ सो नहीं सकते हैं - ऐसी एलर्जी या बीमारियां हैं जो इसकी अनुमति नहीं देती हैं, इसलिए किसी भी बदलाव से पहले अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

यहां हम आपको 5 कारण बताएंगे कि आपके कुत्ते के साथ सोने का सबसे अच्छा उपचार क्यों है:
  1. संबंध बनाएं:  अपने पालतू जानवर के साथ इस बाकी जगह को साझा करके, आपके रिश्ते को मजबूत किया जाएगा और आप में आपका भरोसा पूर्ण होगा - याद रखें कि आप उसे दिखा रहे हैं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
  2. वे तनाव और अवसाद में सुधार करते हैं: विभिन्न अध्ययन साबित करते हैं कि केवल हमारे पालतू जानवरों को छूते हुए या सीधे आंखों में देखकर, हमारा तनाव लगभग 50% कम हो जाता है - हमारे रक्तचाप भी कम हो सकते हैं - यदि यह केवल उन्हें सहारा देकर होता है, तो क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि यदि आप उनके साथ सोते हैं तो क्या होगा?
  3. गर्म और आरामदायक रातें:  ठंडे दिन हमारे पालतू जानवरों के साथ सोने के लिए सही हैं, कंबल से अलविदा कहें, अगर आपके घर में छोटे बाल हैं, बिस्तर पर जाएं और बहुत गर्म और आरामदायक रात का आनंद लें, तो आप अकेले सोने के लिए वापस नहीं जाना चाहेंगे।
  4. दोनों सुरक्षित महसूस करेंगे: जब आप अपने कुत्ते के साथ सोते हैं तो आप सुरक्षित महसूस करेंगे और आप अधिक गहरी नींद लेंगे - कुत्तों को लगता है कि उन्हें हर समय हमारी रक्षा करनी चाहिए, यही कारण है कि जब वे एक साथ सोते हैं, तो वह शांत हो जाएगा।
  5. आप मुस्कान के साथ दिन शुरू करते हैं: हम इनकार नहीं कर सकते कि हर बार जब हमारे पालतू जानवर सो जाते हैं तो हमें बहुत प्यार और कोमलता महसूस होती है - तो सुबह उठने की कल्पना करें और अपने चेहरे को पहली चीज़ देखें जो कि आप देखते हैं - यहां तक ​​कि कुछ पालतू जानवर अपने मालिकों को झटके और खेल के साथ जगाते हैं।



संक्षेप में आपके छोटे बालों के साथ सोने और साझा करने से बेहतर कुछ भी नहीं है!

डेनिएला टोबोन
डिजिटल क्षेत्र Kanu.pet

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?
कुत्ते की नींद की जरूरत हैकुत्ते की नींद की जरूरत है
कुत्ते कितने सोते हैंकुत्ते कितने सोते हैं
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
खरगोश सोते हैं?खरगोश सोते हैं?
» » अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 कारण!
© 2022 TonMobis.com