कोनहाउंड को जानना

Coonhound की कुछ किस्में हैं। उनमें से काले और कांस्य। वर्तमान में वे आमतौर पर लोमड़ी और अन्य प्रकार के शिकार का शिकार करने के लिए उपयोग किए जाते हैं, लेकिन मूल रूप से वे रेकून (अंग्रेजी में कॉनन) शिकार करने के लिए पैदा हुए थे, जहां उनका नाम आता है।

आज मौजूद कुओनाउंड नस्लों का विशाल बहुमत अंग्रेजी फॉक्सहाउंड के वंशज हैं। कूनहाउंड अंग्रेजी एक प्रकार का विलायती अंग्रेजी और वर्ष 1600 और 1700 में अमेरिका में अंग्रेजी कालोनियों के अन्य आयातित कुत्तों से उठाया गया था Redbone अंग्रेजी एक प्रकार का विलायती, अज्ञात मूल के एक लाल कुत्ता, एक खोजी कुत्ता सहित कई पार, का परिणाम है , और कुछ आयरिश रक्तपात।

Coonhound के लक्षण

अधिकांश कोनहाउंड 58 सेमी और 76 सेंटीमीटर लंबा होते हैं और वजन 22 किलो और 45 किलो वजन के बीच हो सकते हैं। कुत्तों के पास शिकारी जैसी उपस्थिति होती है, जिसमें लंबे पैर, एक एथलेटिक शरीर, बड़ी आंखें और कान झुकाव होते हैं। फर आमतौर पर छोटा और सपाट होता है। पूंछ लंबी है।

यद्यपि वे घर में चुप हैं, इन कुत्तों को दौड़ने और शिकार करने के लिए पैदा हुए थे, इसलिए उन्हें दैनिक और जोरदार व्यायाम की आवश्यकता होती है। उन्हें एक अच्छी तरह से बाड़े या दीवार वाले आंगन में प्रयोग किया जाना चाहिए, क्योंकि यदि एक छोटा जानवर प्रकट होता है, तो ये कुत्ते तुरंत अपने निशान के बाद दौड़ेंगे।

इनमें से अधिकतर कुत्ते लोगों के प्रति आज्ञाकारी हैं, लेकिन फिर भी बुनियादी प्रशिक्षण की आवश्यकता है, क्योंकि इन कुत्तों की गंध सबकुछ किसी भी आज्ञाकारिता आदेश से अधिक महत्वपूर्ण होगी।


Coonhound की चेतावनी

वे पिल्लों की तरह बहुत विनाशकारी हो सकते हैं। लेकिन वे बच्चों और अन्य कुत्तों के साथ अच्छे हैं, लेकिन उन्हें पालतू जानवरों के साथ अकेला नहीं छोड़ा जाना चाहिए।

इस दौड़ में कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
सूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्तासूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्ता
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्ल
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
शिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंशिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
अंग्रेजी ग्रेहाउंड, प्यार का एक चैंपियनअंग्रेजी ग्रेहाउंड, प्यार का एक चैंपियन
प्रोफाइल: फॉक्सहाउंडप्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
» » कोनहाउंड को जानना
© 2022 TonMobis.com