कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण

कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण

मूत्राशयशोध हम कॉन के बारे में सोचने की तुलना में यह एक अधिक आम सिरदर्द है, और अक्सर इसके लक्षण कुछ कुत्ते व्यवहार की समस्या से उलझन में हैं। संकेतों को अनदेखा करना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक सिस्टिटिस कुछ और गंभीर क्षति के परिणामस्वरूप हो सकता है। ध्यान दें और न्यूनतम सिग्नल पर, उचित उपचार प्राप्त करने के लिए अपने पशुचिकित्सा पर जाएं और अपने पालतू जानवरों को खराब या उत्तेजित करने से बचें। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम क्यों समझाएंगे वह केवल शंकु में सिस्टिटिस के लक्षण तो मुझे reconhecé-la पता है।

कैनाइन सिस्टिटिस मनुष्यों के पीड़ितों के बराबर, एक है मूत्र मूत्राशय पेशाब . भले ही इस समस्या को संक्रमित मूत्र से जोड़ने की परंपरा, वे समानार्थी हैं। सच्चाई é एक infecñó é इस तरह के चुनाव doenía में मूत्राशयशोध का सबसे आम कारणों में से एक तीव्र या पुराना कारण हो सकता है और सभी उम्र, युवा और वृद्ध की कुत्तों को प्रभावित कर सकते हैं।

  • गुर्दे मूत्र का उत्पादन करते हैं जो मूत्राशय में जमा होता है और फिर मूत्रमार्ग के माध्यम से निष्कासित होता है। जब गुर्दे की रोशनी की दीवारें, मूत्राशय में मूत्र और स्पेन की कमी को कम करने की क्षमता कम होती है अधिक आवृत्ति के साथ ताबूत। यह सबसे महत्वपूर्ण लक्षणों और विज़िवियों में से एक है, फिर, आप देखेंगे कि आपका कुत्ता कम मात्रा में अधिक बार मूत्रवर्धक होता है। इस मामले में, घर के अंदर अपने पेशे को देखना सामान्य होगा, क्योंकि जब आप कभी नहीं थे, तो आप सड़क पर बाहर नहीं जा पाएंगे।

    एक और लक्षण एक है मूत्र में खून - इस मामले में, पशु चिकित्सक को तुरंत छोड़ना आवश्यक होगा।

  • उल्लिखित लक्षणों में से एम के एलिया, अन्य सूचकांकों के लिए tambiém जो संकेत हो सकता है कि आपके constitis से ग्रस्त है। मूत्र पेश करने की इच्छा बढ़ने के परिणामस्वरूप आती ​​है अधिक अति सक्रियता . सिस्टिटिस के मामलों में एक आम लक्षण एक निश्चित आराम पेशाब करने और महसूस करने के प्रयास में वृद्धि है। यह भी संभव है कि आपका कुत्ता कुछ असुविधाजनक या दर्दनाक पेशाब से पीड़ित हो, और यह सुनकर सुना जाएगा क्योंकि उसका छोटा दोस्त खुद को राहत देने के लिए रोता है।




    यदि आप इनमें से किसी भी लक्षण को देखते हैं, जो व्यवहारिक समस्याओं के विशिष्ट हैं, तो आपको अपना समय बर्बाद कर देना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास अंतर्निहित पैटर्न है। एक पेशेवर को आवश्यक परीक्षाएं लेने और अपने राज्य की स्थिति का मूल्यांकन करने दें।

  • जब अपने साथी के साथ पशुचिकित्सा, प्रत्येक पॉजिवेस के लक्षणों के बारे में पूछेगा, तो उसे अपने विकसित होने पर ध्यान देना होगा। एक अच्छा निदान करने के लिए सामान्य, मूत्र संग्रह करें इसका विश्लेषण करने के लिए, जांच करें कि यह सिस्टिटिस है या कारण ढूंढें। इसके बाद, आप एक संवेदनशीलता परीक्षण करेंगे और निदान की पुष्टि करने और अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे उचित उपचार का निर्णय लेने के लिए एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड या एंडोस्कोपी भी आवश्यक हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    मेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेहमेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेह
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं
    बिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथामबिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथाम
    मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारणमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारण
    मेरी बिल्ली रक्त - कारणों का मूत्र पेश करता हैमेरी बिल्ली रक्त - कारणों का मूत्र पेश करता है
    » » कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    © 2022 TonMobis.com