पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

कुत्ता एक जानवर जो इसे करने के लिए एक नेता की आकृति की जरूरत है। इसके लिए, यह होना चाहिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें और उसे व्यवहार के बुनियादी नियम सिखाएं। जानवर को अपने नेता को पैक में देखना चाहिए और इसके बारे में क्या पूछा जाता है। एलेम अपने पिल्ला को अपनी जरूरतों को पूरा करने, बैठने या झूठ बोलने के लिए सिखाने के लिए, आप इसे अन्य चीजों को करने के लिए कर सकते हैं पैर दे दो . इस प्रकार के आदेश पशु के विकास में केवल बुनियादी और अनिवार्य हैं लेकिन आपके पिल्ला के साथ अस्थिबंधन को मजबूत करने में मदद करते हैं। यदि आपके पास अनुमानित पशु है और आप जानना चाहते हैं पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और अनुसरण करने के लिए चरणों की खोज करें।

को पैर देने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ आपको कुत्ते के लिए व्यवहार की आवश्यकता होगी। कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए एक त्वरित कार्य है, इसलिए उसे धैर्य रखना पड़ता है क्योंकि उसका सम्मान सम्मान दोपहर में पैर और दिन की खोज नहीं करना सीखता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुत्ते को प्रशिक्षित करना कितना पुराना है, लेकिन ध्यान रखें कि जब आप पिल्ला हो तो यह हमेशा आसान होगा।

  • Colmenar के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें और उसे पैर देने के लिए सिखाओ, अपने मोनोन के साथ एक इलाज और कवर ले लो तो आपका पिल्ला इसे देख सकता है, लेकिन वह इसे गंध कर सकता है। इसके बाद, अपने कुत्ते को बैठने के लिए आदेश दें और कुत्ते के थूथन जैसी इलाज के साथ आपको करीब लाएं। ओन को केंद्र में रखें, लेकिन एक तरफ ताकि यह छोटे से हो जाए और एक ही पैर में अपना वजन का समर्थन करे।

  • अपने कुत्ते को इलाज लेने के लिए प्रोत्साहित करें जो मॉन में छुपाता है ताकि वह पैर को आवेगपूर्ण रूप से उठा सके। अधिकांश कुत्ते पैर के साथ मोन में छुपा भोजन पकड़ने की कोशिश करते हैं। जब जानवर के पंजे को आपके मोन पर छूने का अनुमान लगाया जाता है, तो इसे खोलें, बधाई दें और इसे कैंडी खाएं। याद रखें कि सकारात्मक छवि में परिवर्तन के लिए महत्वपूर्ण अपने कुत्ते को आदेश सिखाओ.

  • जब कुत्ता पिछली इशारा करता है हर बार जब आप कैंडी के साथ अपना मोन लाते हैं, तो इसका क्षण होता है आदेश दर्ज करें . उपयोग छोटे शब्द ताकि जानवर स्वर के स्वर और ध्वनि से पहले आंतरिककरण कर सके। तो, आप "पैर" या "पैर दे सकते हैं" कह सकते हैं। जब आपका पिल्ला आपके मोन में खेलता है, तो ऑर्डर दें और उसे प्राइमियो दें। इनाम से पहले आदेश कहना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि वह पैर को शब्द देने के आंदोलन को जोड़ सके।




  • एक बार कुत्ते ने आदेश और कैंडी के साथ पैर देने के लिए सीखा, यह समय था कैंडी के बिना और खुले के साथ आदेश दोहराएं . अपने कुत्ते को छोड़ने के लिए सिखाने की पूरी प्रक्रिया में दिन लगेंगे, इसलिए आपको दिन में कई बार दोहराया जाना चाहिए और अभ्यास पर जोर नहीं देना चाहिए, लेकिन हमेशा कुत्ते को परेशान किए बिना।

  • यदि आपका अनुमान लगाने वाला जानवर चरण 3 में आंशिक रूप से पैर उठा नहीं लेता है, तो कोशिश करें पैर देने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए एक और तकनीक . अपने पंजा में ले लो, आप चाहते हैं कि मैं एक ही समय में "पैर" ऑर्डर दे। जब आपके सिर की ऊंचाई पर आपका पैर होता है, तो बधाई दें और एक इनाम के रूप में एक इलाज दें। आपको इस प्रक्रिया को कई दिनों तक दोहराना होगा जब तक कुत्ता आंदोलन को क्रम और चेहरे से जोड़ता न हो।

  • सकारात्मक छवि में परिवर्तन यह जानवर के प्रशिक्षण में बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे बधाई दी जानी चाहिए कि यह हमेशा अच्छा करता है। अनुबंध के लिए दंड, नुकसान पहुंचाएगा क्योंकि यह आदेशों को डर से जोड़ देगा और कुछ सकारात्मक के रूप में दिखाई देगा। अपने कुत्ते को खुश और शांत होने के लिए, आपको उसे प्रीमियर करना होगा और अपने खाली समय का हिस्सा समर्पित करना होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    एक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएंकुत्ते को बैठने के लिए 3 कदम सिखाएं
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    » » पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com