एक कुत्ते के साथ यात्रा: आपको आवश्यक सभी जानकारी

क्या आप एक यात्रा की योजना बना रहे हैं और अभी भी नहीं जानते कि आप अपने कुत्ते के साथ क्या करने जा रहे हैं? यह स्पष्ट है कि वह परिवार का एक महत्वपूर्ण सदस्य है और यह तार्किक है कि हम उसे हर जगह हमारे साथ ले जाना चाहते हैं, फिर भी हमें हमेशा यह पता होना चाहिए कि उसे अनुभव का आनंद लेना भी है।

यह निर्णय लेने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद से कुछ प्रश्न पूछें:

क्या यह यात्रा मेरे कुत्ते के लिए मजेदार होगी? ध्यान रखें कि यदि आप उसे भ्रमण में ले जाने में सक्षम होने जा रहे हैं और आप उसके साथ समय बिताएंगे, या इसके बजाय समुद्र तट, संग्रहालयों या रेस्तरां में रहने के दौरान उसे अकेले कई घंटे रहना होगा।

क्या मेरे कुत्ते का स्वास्थ्य अच्छा है? यदि आपका कुत्ता किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है या आवधिक पशु चिकित्सा नियंत्रण की आवश्यकता है तो यह अवकाश यात्रा के साथ अपने जीवन को बदलने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।

क्या आपके कुत्ते को कुछ स्थितियों में कोई डर है या घबराहट है? डर या असुरक्षा वाले कुत्ते एक यात्रा के दौरान बहुत अधिक तनाव जमा कर सकते हैं या दिनचर्या का बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं, और अवांछित व्यवहार दिखा सकते हैं, खासकर जब उन्हें उन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जिनके लिए वे तैयार नहीं होते हैं।

यात्रा के लिए अपने कुत्ते को लेने की क्या आवश्यकता होगी?

दिन और भ्रमण की योजना बनाएं:  यदि आपने अपने कुत्ते को अपने साथ लेने का फैसला किया है, तो अगली चीज़ आपको करना चाहिए जो आपके पास आने वाले भ्रमण या दैनिक यात्राओं की योजना है। क्या उन सभी जगहों पर कुत्तों की अनुमति है जिन्हें आप देखना चाहते हैं? क्या आपको अकेले अपने कुत्ते को अकेले छोड़ना होगा? याद रखें कि यह बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही आप यात्रा कर रहे हों, कि आपका कुत्ता कुछ दैनिक दिनचर्या रखता है जैसे कि उनके भोजन, ब्रेक, पैदल चलने और खेल।

पशुचिकित्सा पर जाएं:  यात्रा शुरू करने से कुछ सप्ताह पहले पशुचिकित्सा का दौरा करना सुविधाजनक है। यह पुष्टि करने के लिए एक अच्छा स्वास्थ्य जांच है कि आपका कुत्ता शीर्ष रूप में है और यह भी पुष्टि करता है कि वे आवश्यक टीकों और खराब होने पर अद्यतित हैं। चिप और पासपोर्ट या टीकाकरण कार्ड आपके कुत्ते के साथ यात्रा करते समय एक दिन अनिवार्य है, चाहे आप विमान, नाव या ट्रेन से यात्रा कर रहे हों या यदि आप कार से जा रहे हैं, तो आपको हमेशा उन्हें अपने साथ ले जाना चाहिए। पशु चिकित्सक को यह बताने में बुरा नहीं होगा कि आप किस गंतव्य के लिए यात्रा करते हैं और पूछते हैं कि क्या आपको परजीवी पर अतिरिक्त सुरक्षा की आवश्यकता है और साथ ही साथ अच्छी तैयारी करने की युक्तियां भी हैं आपात स्थिति के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट.

अपने कुत्ते को वाहक के साथ अनुकूलित करें:  परिवहन के अधिकांश साधनों में कुत्तों को एक बंद परिवहन में जाना चाहिए। अपने कुत्ते को उसके लिए इस्तेमाल करने के लिए यात्रा से पहले समय बिताएं। यात्रा के दिन को मजबूर न करें या यात्रा के दौरान अपने कुत्ते को परेशान न करें। दैनिक वाहक के अंदर अपना रात का खाना या मिठाई का एक अच्छा हिस्सा देने की कोशिश करें, आप उसे सकारात्मक चीजों को अंदर रखने के लिए मिलेंगे।

कुत्ते सूटकेस बनाओ : जब आप बाहर निकलते हैं तो आपको लगता है कि आपके प्यारे की आवश्यकता होगी सब कुछ की एक सूची तैयार करें। एक अच्छे कुत्ते के सूटकेस में एक बिस्तर या कंबल शामिल होना चाहिए जिसमें आप सो सकते हैं, एक तौलिया, अपने कटोरे के साथ पूरी यात्रा के लिए भोजन का राशन। आपके सामान्य हार या दोहन और पट्टा के अलावा, इसे खोने के मामले में कुछ और जोड़ना उचित है। अपने पसंदीदा खिलौना मत भूलना!

एक पहचान प्लेट ले लो अपने हार या दोहन में, ध्यान रखें कि यदि आप दूसरे देश में जाते हैं तो फोन में +0034 फ्रंट शामिल होना चाहिए ताकि वे आपको ढूंढने पर उन्हें ढूंढ सकें।

यात्रा के लिए हम किस परिवहन का उपयोग करेंगे?

हम पहले से ही है कि ऊपर उल्लेख किया है कुत्तों के लिए एक यात्रा एक तनावपूर्ण स्थिति और काफी महत्वपूर्ण यह उलझन है, लेकिन जब यह यात्रा एक परिवहन माध्यम में किया जाता है, जिसमें भी स्थिति जिसमें वे परवाह नहीं करेंगे के लिए हमारे प्यारे ग्रहण कर सकते हैं हो सकता है वास्तव में दर्दनाक अनुभव। दुर्भाग्य से आज, सबसे परिवहन कंपनियों के दौरे पर हमारे प्यारे के लिए इष्टतम स्थितियों के लिए काम करने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करते हैं, खतरे में हमारे दोस्त के जीवन कुछ मामलों में डाल।

कुत्ते के साथ कार से यात्रा

यह हमारे साथी के साथ यात्रा करने का सबसे अनुशंसित तरीका है, और विशेष मामलों को छोड़कर, वह माध्यम जो हमारे कुत्ते में तनाव और समस्याओं को कम करता है।

यदि आप ट्रंक में जाना बिना transportín जमीन पर एक अच्छा कंबल ponle और यह सुनिश्चित करें नेटवर्क या जुदाई सिस्टम ठीक से पहले निकाला जाता है बनाने: यात्रा अपने कुत्ते के लिए एक सकारात्मक अनुभव याद करते यात्रा से पहले उसके लिए कार हालत बनाने के लिए छोड़ने के लिए। रियर सीटें में यात्रा कर एक सुरक्षा बेल्ट से रोक दिया जाना चाहिए या एक नेटवर्क के माध्यम से चालक को अलग करने के लिए सेट का उपयोग करें। याद रखें कि विशेष रूप से गर्मियों में, आपके पास अच्छे धूप के छल्ले स्थापित होना चाहिए और उसे कभी बंद नहीं छोड़ो कार में, आप अपने जीवन को जोखिम में डाल सकते हैं।

पानी पीने के लिए अपने बालों के लिए यात्रा के दौरान पर्याप्त स्टॉप करें, खुद को राहत दें और अपने पैरों को थोड़ा सा बढ़ाएं। उन सभी सड़कों पर बहुत से सेवा क्षेत्र हैं जहां आप कुत्ते को प्राप्त कर सकते हैं और खेल सकते हैं या बस उसे थोड़ी देर तक चलने और चूसने दे सकते हैं।

यदि आपके कुत्ते को कार में समस्याएं या चक्कर आना और उल्टी हो तो पशु चिकित्सक से परामर्श करें जो दवा यात्रा को और अधिक सहनशील बनाने में मदद कर सकती है। प्राकृतिक उपचार और सहायक उपकरण जैसे कि कोशिश करना भी दिलचस्प है Adaptil , Thundershirt या शांत कैप.

एक कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा

viajar_avion_perro




विमान द्वारा यात्रा कुत्ते के लिए सबसे सुखद और अनुशंसित अनुभव नहीं है, खासकर जब यह पकड़ में जाती है।

इसके अलावा, सभी एयरलाइनें उड़ानों पर पालतू जानवरों को स्वीकार नहीं करती हैं। अगर हम कुत्ते को ले जाना चाहते हैं तो विमान द्वारा हमारी यात्रा की योजना बनाते समय हमें सबसे पहले क्या करना चाहिए वह एयरलाइन से संपर्क करना है जिसके साथ हम उड़ना चाहते हैं और संकेत देते हैं कि हम एक कुत्ते के साथ उड़ान भरना चाहते हैं। इसके अलावा, गंतव्य के आधार पर, नियम और आवश्यकताएं बदल सकती हैं। वे आपको विशिष्ट स्थितियों के बारे में सूचित करेंगे।

कृपया ध्यान दें कि आप अपने कुत्ते के लिए एक टिकट का भुगतान करना होगा, चाहे आप पकड़ में उड़ान भरने के रूप में यदि आप कमरे में कर रहे हैं, और कुत्तों कि एक ही उड़ान पर उड़ सकता है की संख्या reducid जाता है कि, या यह पर्याप्त समय के साथ टिकट प्राप्त करने के लिए सुविधाजनक हो जाएगा अग्रिम में

सामान्य रूप से स्पेन में बड़ी एयरलाइंस केबिन में कुत्तों को 6 किलोग्राम (वाहक के वजन सहित) के तहत अनुमति देती है। शेष केनेल को तहखाने में एक वाहक के पास जाना चाहिए। यदि आप एक बड़े कुत्ते के साथ उड़ान भरने जा रहे हैं तो आपको इसे अपने सामान से जांचना चाहिए ताकि चेक-इन काउंटरों को अग्रिम में थोड़ी देर के साथ जाने की सलाह दी जा सके।

प्रत्येक एयरलाइन की वेबसाइट पर कुत्तों के साथ उड़ान भरने के लिए स्थितियों और फीस पर एक अनुभाग होता है, कंपनी चुनने से पहले एक नजर रखना महत्वपूर्ण है।

जानवरों के हस्तांतरण पर एना की जानकारी

कुत्ते के साथ नाव से यात्रा

उन लोगों के लिए जो द्वीप के मूल या गंतव्य के रूप में हैं और विमान से बचना चाहते हैं, वहां हमारे कुत्ते के साथ नाव से यात्रा करने की संभावना है। लगभग सभी शिपिंग कंपनियों ने नौकाओं पर पिंजरे लगाए हैं और यहां तक ​​कि कुछ आपको अपने वाहक में जाने की अनुमति देंगे।

नाव में प्रवेश करने के लिए, आपका कुत्ता बंधे और परेशान होना चाहिए और आप अंतिम लोगों को भी शुरू करेंगे। कंपनी के कर्मचारी आपको पिंजरों के साथ ले जाएंगे ताकि आप अपने कुत्ते को उनके साथ पेश कर सकें और जहाज के प्रकार और यात्रा की अवधि के आधार पर आप कुछ समय पर इसे देख सकेंगे।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आपके कुत्ते, आपके जैसे ही, नाव से आसानी से चक्कर आ सकते हैं। पशुचिकित्सा से पूछें कि दवा क्या अच्छी हो सकती है ताकि यात्रा जितना संभव हो उतना अप्रिय हो।

यदि आपको नाव से कुत्तों के परिवहन के बारे में अधिक जानकारी चाहिए, तो शिपिंग कंपनियों के पास अपनी वेबसाइट पर एक अनुभाग भी है जिसे आप देख सकते हैं।

कुत्ते के साथ ट्रेन द्वारा यात्रा

लंबी और मध्यम दूरी में ट्रेन से यात्रा, और Renfe अवंत साथ एवेन्यू केवल कम से कम 10 किलो वजन छोटे कुत्ते की अनुमति दी है और हमेशा अपने बैग के अंदर जाना चाहिए। वाहक या बैग, जहां यात्रा निम्नलिखित आयामों 60 x 35 x 35 सेमी और दर है कि आप अपने कुत्ते के टिकट के लिए भुगतान अधिक नहीं होनी चाहिए टिकट आप अपने, वरीय कक्षाएं नहीं किया है के प्रकार पर निर्भर करेगा 25% है पर्यटक वर्ग में सीट का।

निश्चित रूप से, जब कुत्तों और मालिकों के लिए यात्रा की स्थिति को अनुकूलित करने की बात आती है तो परिवहन कंपनियों के पास लंबा सफर तय होता है, लेकिन निस्संदेह वे बहुत भ्रम और भय उत्पन्न करते हैं। यदि आपको लगता है कि आपका कुत्ता यात्रा अनुभव का आनंद नहीं ले रहा है, तो चिंता न करें, गुडोग में हमने पूरे स्पेन में देखभाल करने वालों को मान्य कर दिया है, जब आप अनुपस्थित हैं तो उनकी देखभाल करेंगे।

यदि इसके बजाय आपको लगता है अपने प्यारे इस यात्रा का आनंद लेकिन कभी कभी आप आप अकेले छोड़ना होगा, हमारी सलाह है कि आप इतना है कि वह भी सवारी, खेल और संपर्क का आनंद ले सकते क्षेत्र में एक देखभालकर्ता सेवा दिन देखभाल की तलाश उन घंटों के दौरान मानव जो आप दूर हो जाएंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यात्रा के दौरान कुत्ता घबराहट और असहज हैयात्रा के दौरान कुत्ता घबराहट और असहज है
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
हमारे कुत्ते के साथ कार से यात्राहमारे कुत्ते के साथ कार से यात्रा
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
» » एक कुत्ते के साथ यात्रा: आपको आवश्यक सभी जानकारी
© 2022 TonMobis.com