मेक्सिको के अन्य फ्रिडा

फ्रिडा मेक्सिको कुतिया

गुआडालूप के वर्जिन के बाद, का नाम हो सकता है फ्रीडा मेक्सिको में सबसे लोकप्रिय में से एक बनें। कलाकार फ्रिदा काहलो ने समाज को चिह्नित किया और उनकी मृत्यु के 60 साल बाद, वह दुनिया भर के एज़्टेक देश के मुख्य राजदूतों में से एक है। लेकिन पिछले हफ्ते से, एक और फ्रिडा लोकप्रिय कल्पना पर अपना निशान छोड़ रही है। जिस फ्रिडा में हम आज बात करने जा रहे हैं, उसके पास गोरे बाल, चार पैर हैं और सुरक्षात्मक जूते के साथ एक मुखौटा पहनते हैं। यह एक लैब्राडोर कुत्ता मैक्सिकन नौसेना के कुत्ते ब्रिगेड का हिस्सा है और मदद करें मलबे के बीच भूकंप पीड़ितों का पता लगाएं जिसने 1 9 सितंबर को देश को मारा। 

कुछ हफ्ते पहले गुब्लोग में, हमने आपको शानदार काम के बारे में बताया था काम करने वाले कुत्ते  वे अपनी सेवाएं बचाव और बचाव कार्यों या संयुक्त रूप से पुलिस और सिविल गार्ड के साथ प्रदान करते हैं। हम भी साथ थे  नाज़का, एक पानी की बचत कुतिया, आपके प्रशिक्षण के दौरान। यह पता चला है कि नुका आज हमारे नायक फ्रिडा के साथ दौड़ और पेशे साझा करता है। इस शहद के रंग के लैब्राडोर में है पूरी दुनिया के मीडिया का ध्यान बुलाया , मेक्सिको को हिलाकर भूकंप से मलबे के बीच पीड़ितों के बचाव के कार्यों में भाग लेना। हाल के दिनों में सोशल नेटवर्क कुत्ते के फोटो और वीडियो से भरे हुए हैं, जिस पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति है इस प्रकार की आपदा में कुत्ते के ब्रिगेड का काम। कुछ सोचेंगे कि यह कई अन्य लोगों की तरह एक वायरल कहानी है। लेकिन इसमें कुछ अलग है। यह हमें देखने के लिए अनुमति देता है कि कैसे एक कुत्ता प्रतिकूल समय में आशा और संघ का एक वास्तविक प्रतीक बन सकता है।

फ्रिदा बाढ़ सामाजिक नेटवर्क को श्रद्धांजलि

ट्विटर पर, खाते का मेक्सिको के नौसेना के सचिव  रेखांकित करता है जीवन बचाने के लिए फ्रिडा से "मूल्यवान सहायता"।

इंसानों के लिए उनकी बहुमूल्य मदद और प्यार, जीवन बचाने के लिए अपना अधिकतम प्रयास करें #perrosrescatistas pic.twitter.com/jpidngFREV

- सेमार मेक्सिको (@SEMAR_mx) 21 सितंबर, 2017

मलबे में बचे हुए लोगों को खोजने के लिए, हर मिनट मायने रखता है। सभी बचाव टीमों के लिए कार्य दिवस अंतहीन हैं , लेकिन हमेशा सावधान रहें  आराम के अधिकतम क्षणों का सम्मान करें सभी में, कुत्ते ब्रिगेड शामिल थे। उन्होंने एक गाड़ी में एक कुशन स्थापित किया ताकि फ्रिडा दो मिशनों के बीच ठीक हो सके।

और काम का एक लंबा दिन के बाद बचाव pic.twitter.com/OfqoHsrfrN की #Frida आराम - तृतीय वे (@terceraviamx) 24 सितंबर, 2017

मैक्सिकन संस्कृति में दुखों को दुखों में बदलने की सुंदर आदत है उदास में उत्सव पाएं , उदाहरण के लिए मृतकों के दिन के जश्न के दौरान। पिनाटेरिया रामिरेज़  उन्हें अपनी छवि में एक पिनाटा बनाकर फ्रिडा का सम्मान करने का एक तरीका मिला। Alarcón , मैक्सिकन समाचार पत्र के caricaturist हेराल्ड साथ पोस्टरिटी के लिए फ्रिडा चित्रित किया उनके नामक, चित्रकार फ्रिदा काहलो की विशेषताएं।




#TALCUAL @elheraldo_mx पर pic.twitter.com/aR8GuI8OF4 - ALARCÓN (@alarcondibujos) 25 सितंबर, 2017

फ्रिडा की प्रसिद्धि इस तरह की एक बिंदु पर पहुंच गई कि मैट ग्रोनिंग और उसके साथी ने इसे एक के रूप में आकर्षित किया सिम्पसंस के अधिक चरित्र .

#Frida #mexicotequiero pic.twitter.com/H1Glk4BqCT पर श्रद्धांजलि

- सिम्पसन ™ (@iThe_Simpsons) 24 सितंबर, 2017

लेकिन शायद इस मामले को सबसे अच्छी तरह से सारांशित किया गया है अमेरिकी अभिनेता क्रिस इवांस, कप्तान अमेरिका खुद , जब उसने उससे ज्यादा पूछा ट्विटर पर 7 मिलियन अनुयायियों : "कुत्तों के लायक होने के लिए हमने क्या किया है?"

कुत्ते के लायक होने के लिए हमने क्या किया? https://t.co/JbVPd3eeZ1 - क्रिस इवांस (@ChrisEvans) 23 सितंबर, 2017

अगले साल फ्रिदा 8 साल की हो जाएगी और अपने बचाव कुत्ते के करियर के दौरान दर्जनों लोगों को बचाया, आपको रिटायर करना होगा . इस चैंपियन के लिए एक योग्य विश्राम जो पहले से ही जन्म के लिए पारित हो चुका है और मेक्सिको की अमूर्त संस्कृति का हिस्सा है।

मुख्य फोटो: ओमर टोर्रेस / एएफपी / गेट्टी छवियां

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
जल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकोंजल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकों
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
कुत्ते की गंधकुत्ते की गंध
काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकोंकाम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
नाज़का, एक जलीय बचाव कुत्तानाज़का, एक जलीय बचाव कुत्ता
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
4-पैर वाले नायकों - बचाव द्विपदीय4-पैर वाले नायकों - बचाव द्विपदीय
» » मेक्सिको के अन्य फ्रिडा
© 2022 TonMobis.com