चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है





पिछले हफ्ते, हमने प्रसिद्ध और प्रिय के बारे में बात की थी टीटा मेरेलो और उसके सुंदर साथी, कॉर्बट्टा. आज, हम एक और महान अभिनेत्री के जीवन में आते हैं जो रियो डी जेनेरो, चीन ज़ोरिल्ला के दिल भरता है।

हम सभी को याद है, हमारे पास उम्र के अलावा, चीन ज़ोरिल्ला के कुछ प्यारे पात्र हैं। रेडियो, उनकी कहानियों, पेशे के लिए प्यार में उनकी भागीदारी। हाल के वर्षों में, टेलीविजन, रंगमंच और फिल्म में उनके काम के अलावा, उन्होंने पालतू जानवरों के लिए प्यार पैदा किया है।

चीन उरुग्वेयन अभिजात वर्ग के एक परिवार में पैदा हुआ था। उनके दादा और उनके पिता लेखकों को मान्यता प्राप्त थे। शायद वहां से, महान अभिनेत्री ने अपना कलात्मक व्यवसाय लिया है। काश वह रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामाटिक आर्ट्स में लंदन में अध्ययन करने के लिए ले गया। तब से, उनके करियर में वृद्धि नहीं हुई है, जो कई अर्जेंटीना, उरुग्वेन और दुनिया के अन्य हिस्सों के दिल तक पहुंच रही है।

1 9 40 के दशक से, उन्होंने उरुग्वेयन नेशनल कॉमेडी में भाग लिया, जिसके साथ उन्होंने मार्गारिता Xigrú की कंपनी में, "La Celestina", 70 से अधिक नाटकों को बनाया। 1 9 71 में उन्होंने "अन गुआपो डेल 900" में अभिनय किया, जो उस समय अर्जेंटीना सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक थी। इस भूमिका के बाद, उन्होंने कई अन्य लोगों के बीच अल्फ्रेडो अल्कोन, टोरे निल्सन, रिकार्डो दारिन जैसे महान प्रतिभाओं के साथ चरणों को फिल्माया और साझा किया। अपने जीवन के सबसे महान सम्मानों में से एक को 2008 में चेवलियर का शीर्षक प्राप्त हुआ था, फ्रांस के लीजियन ऑफ ऑनर, एक देश जिसमें उन्होंने अपने युवाओं में एक कलाकार के रूप में भी काम किया था। 5 साल पहले, 2003 में, उन्हें सर्वश्रेष्ठ मादा विशेष भागीदारी की श्रेणी में मार्टिन फेयरो मिला।

आज, चीन एक यॉर्कशायर फ्लोर की देखभाल के लिए लगभग किसी और चीज से अधिक समर्पित है, वह कई साक्षात्कारों में आश्वासन देता है, अपना जीवन बदल देता है। कुत्तों के साथ उनका रिश्ता, हालांकि यह बहुत अच्छी उम्र में शुरू हुआ, बहुत गहन है, क्योंकि वे उसे साथ रखते हैं और वे अपने सबसे बड़े भय, अकेलापन को दूर ले जाते हैं। उनके तीनों को उनके महान दोस्तों ने प्रस्तुत किया था।

जैसा कि हम देख सकते हैं, जानवरों को अपना प्यार देने के लिए कोई उम्र नहीं है। यद्यपि हम लोगों की पहचान कर रहे हैं, नौकरियों की मांग के साथ और हमने कभी पालतू जानवर नहीं बनाए हैं, हम हमेशा पिल्ला या बिल्ली के बच्चे की देखभाल और देखभाल कर सकते हैं और वे चीन ज़ोरिल्ला के साथ छेड़छाड़, खेल और मज़ा के बिना हमें पुरस्कृत करते हैं।

क्या आप चीन ज़ोरिल्ला के इस पहलू को जानते थे?

सूत्रों का कहना है:
clarin.com
alejandrogorenstein.com.ar/
elpais.com.uy/

तस्वीर:
CEDOC

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
का संबंधका संबंध
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
कॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्लीकॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्ली
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
एक पेशे का चयन कैसे करेंएक पेशे का चयन कैसे करें
Estancio, रहने में से एक हैEstancio, रहने में से एक है
» » चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
© 2022 TonMobis.com