माता-पिता दैनिक कट-अप वाक्यांश के लिए सूचना निर्देश


शिक्षा

परियोजना के लिए आवश्यक आपूर्ति इकट्ठा करें। माता-पिता को प्रत्येक बूट वाक्यांश लिखने के लिए एक रोटी और पेपर की आवश्यकता होगी और बच्चों को कैंची और गोंद या टाइप के साथ पंजीकरण करने की आवश्यकता होगी। प्रत्येक बच्चे को नोटबुक सीमा चुनने की अनुमति देने पर विचार करें जिसे विशेष रूप से प्रश्न में व्यवसाय के लिए समर्पित किया जा सकता है, जिस पैटर्न या डिजाइन को आप सबसे अधिक पसंद करते हैं उसे चुन सकते हैं।

स्टार्टअप वाक्यांश पत्रिका बनाएँ। प्रत्येक बच्चे की विशेष जरूरतों और क्षमताओं को ध्यान में रखते हुए, लेखन की गति लिखें। "आज, मैं आभारी हूं ..." - "इस सप्ताहांत, मैं जा रहा हूं ..." - "क्योंकि मैं अपने परिवार से प्यार करता हूं ... प्रत्येक वाक्यांश को अपनी लाइन पर प्रिंट करें, वाक्यों के बीच की रेखाओं को छोड़ दें प्रत्येक तत्व के चारों ओर कटौती करने के लिए बच्चों को पर्याप्त जगह दें।




प्रत्येक बच्चे को शूटिंग प्रार्थना के फावड़े दें, जिससे उसे चुनना चाहिए कि आज क्या करना है और लिखना शुरू करना है। बच्चों को दैनिक परीक्षण में प्रत्येक शब्द को लघु संदेश से लाभ होता है, जब वे डिवाइस को अपनी डायरी से कनेक्ट करेंगे, वही वाक्य खेलना होगा, और अन्य मानते हैं कि वीर्य को कनेक्ट करने के लिए नेटवर्क केवल एक टुकड़ा शुरू करने के लिए शुरू होता है जो सबसे अच्छा काम करता है उन्हें।

आवेदन के आधार पर बच्चों को अपनी पंजीकरण प्रविष्टियों को पूरा करने के लिए निर्देश दें। उन्हें विशिष्ट निर्देश दें जैसे "दस मिनट के लिए लेखन" या निर्माता पांच वाक्यों। "अतिरिक्त अभ्यास के लिए, उन्होंने बच्चों को लिखकर अपनी आवाज़ें खत्म करने के बाद जोर से पढ़ने के लिए आमंत्रित किया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
दाई को कब लाने के लिए क्या सामानदाई को कब लाने के लिए क्या सामान
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
ऑटिज़्म वाले बच्चे के लिए निर्देश बोर्ड कैसे बनाएंऑटिज़्म वाले बच्चे के लिए निर्देश बोर्ड कैसे बनाएं
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
» » माता-पिता दैनिक कट-अप वाक्यांश के लिए सूचना निर्देश
© 2022 TonMobis.com