"इसे ध्वनि बनाएं" के साथ सहयोग करना




इसे ध्वनि बनाओ
हम सभी पर्यावरण की देखभाल करने के महत्व को जानते हैं और जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है, हमारे कुत्तों और बिल्लियों को संगीत पसंद है. इस कारण से, कुछ दिन पहले हमने संगठन "हैसेलो सोनार" के साथ सहयोग करना शुरू किया, हमने पैकेजिंग दान की और उन्होंने संगीत वाद्ययंत्र के निर्माण के लिए उनका पुन: उपयोग किया।

परियोजना, जो इस संगठन का संचालन करती है, का उद्देश्य सामूहिक भागीदारी के लिए रिक्त स्थान उत्पन्न करना है और इस तरह, समाज के सबसे कमजोर क्षेत्रों की विभिन्न वास्तविकताओं के साथ, इस कार्य में एकीकृत करना विभिन्न सामग्रियों का पुन: उपयोग करके पर्यावरण की देखभाल करना और तत्वों। समाजशास्त्रीय हस्तक्षेप और सामुदायिक विकास की यह सुंदर परियोजना शिक्षक संगीतकारों की एक टीम द्वारा की जाती है।

वे देश भर में पर्यावरण के लिए कला और देखभाल के साथ सामाजिक समावेश को व्यक्त करने में कामयाब होते हैं, क्योंकि वे कार्यशालाएं प्रदान करते हैं जो प्रतिभागियों को खेल के माध्यम से खोजने की अनुमति देते हैं, कि संगीत हर जगह मौजूद है, पुन: प्रयोज्य सामग्रियों की खोज और संगीत वाद्ययंत्र के बाद के निर्माण।

हमारी कंपनी ने पैकेजिंग की पहली डिलीवरी पहले से ही कर दी है, जो कि सौभाग्य से त्यागने की बजाए, हमारे पर्यावरण के साथ, पर्यावरण और पर्यावरण दोनों के साथ एक बहुत ही दोस्ताना गंतव्य होगा।

इसके अतिरिक्त, आप उन तत्वों को लाकर रेत के अपने अनाज को भी जोड़ सकते हैं जिन्हें आप अब उपयोग नहीं करते हैं और संगीत वाद्ययंत्र बनाने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं।

अपने खाली Vitalcan बैग के साथ सहयोग करना बंद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता हैकचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
कंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएंकंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएं
» » "इसे ध्वनि बनाएं" के साथ सहयोग करना
© 2022 TonMobis.com