कुत्ते मिनेसोटा में मेयर चुने जाते हैं

कुत्ते मिनेसोटा में मेयर चुने जाते हैं
के माध्यम से छवि: ट्विटर

साथी, विश्वासपात्र, जीवन (दोनों शरीर और आत्मा), भरे हुए जानवरों, सबसे प्यारे बात दुनिया में: हमारे प्रिय सबसे अच्छे दोस्त के लिए, कुत्तों, कई चीजों के रूप में देखते हैं। संक्षेप में, कई पहलुओं को हमें सूचीबद्ध करना मुश्किल लगता है। और जबकि हम में से कई जानते हैं कि वे वास्तव में पार्टी के नेता हैं, कॉर्मोरेंट, मिनेसोटा, उन्होंने इसे बहुत गंभीरता से लिया और एक कुत्ते को महापौर के रूप में नामित किया।

जबकि कुत्तों के पास हो सकता है बहुत सारे व्यवसाय (वास्तव में, Dogguide.net कुत्तों के अनुसार कम से कम 20 व्यवसायों को पूरा कर सकते हैं जो वॉचडॉग से हो सकते हैं, lazarillo सरल कंपनी तक) हम में से कई इस तरह की प्रतिष्ठित स्थिति में एक पिल्ला की कल्पना नहीं कर सका। लेकिन मिनेसोटा में, अगर आपने इसके बारे में सोचा था।

हमारे अनुसार, अगस्त 2014 में, huffingtonpost.com, शासक , एक कुत्ते नस्ल ग्रेट पायरेनीज़, मिनेसोटा के एक छोटे से शहर, कॉर्मोरेंट के महापौर चुने गए थे। वास्तव में छोटा, हमें सीमित होना चाहिए, क्योंकि प्रकाशन के अनुसार, इसके 12 निवासियों ने अपना वोट डालने के लिए प्रत्येक डॉलर का भुगतान किया था और यह चुनाव जीतने के लिए ड्यूक के लिए पर्याप्त था। कहानी का शिखर यह है कि पिल्ला अब तक अपने मानव प्रतिद्वंद्वी द्वारा जीता है। एक निवासी ने स्थानीय समाचार को बताया, "गांव की दुकान के मालिक गरीब रिचर्ड शेरब्रुक को आधा वोट नहीं मिला।"

इसके अलावा, यह एक महापौर भूखा है लेकिन शक्ति नहीं है: उसका वेतन कुत्ते क्रोकेट का पूरा वर्ष होगा , स्थानीय स्टोर द्वारा दान किया गया।




और ड्यूक की नैतिकता और व्यवस्था को खारिज करने के लिए प्रोत्साहित किए बिना, यह पहली बार नहीं है जब हम जानवरों को प्रमुख खिलाड़ियों (टीवी स्क्रीन से परे) के रूप में देखते हैं। टॉकेटिना, अलास्का में, 17 वर्षों के लिए उनके पास बिल्ली है स्टब्स मानद मेयर के रूप में। पैदा होने के बाद से स्टब्स खत्म हो गए। दीर्घायु के अलावा यह बिल्ली काफी चरित्र है। उन्होंने न केवल राजनीतिक दुनिया में पाया है बल्कि वह 2013 में एक कुत्ते द्वारा किए गए हत्या के प्रयास में भी बच गए थे।

महापौर को पूरी तरह समझ के रूप में है, हालांकि हर कोई बिल्लियों प्यार करता है इस बिल्ली के बाद, वे बहुत कम अपनी भावनाओं को देखभाल और जानते हैं कि वे सही मायने में स्वामी और शिक्षक हैं। उनके पास किसी भी राजनेता की निर्दयी आत्मा है, लेकिन कूटनीति के डैश के बिना।

हमें आशा है कि कुत्ते के नाम पर आप अपने कार्यालय में डीलक्स होंगे, और कौन जानता है, अगर हम जानवरों को चुनने के लिए चुनने जा रहे हैं, कम से कम वे बहुत अच्छे हैं!

वाया: हफ़िंगटन पोस्ट

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नामसाइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नाम
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
दुनिया में सबसे छोटा कुत्तादुनिया में सबसे छोटा कुत्ता
कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलायाकालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
घर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारणघर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारण
सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तोंसबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
साक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया हैसाक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया है
» » कुत्ते मिनेसोटा में मेयर चुने जाते हैं
© 2022 TonMobis.com