सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - स्वस्थ त्वचा के लिए 3 मुँहासा त्वचा देखभाल




खराब मुँहासे त्वचा देखभाल पर काबू पाने पर, अधिकांश नैदानिक ​​पेशेवर अक्सर दावा करते हैं कि मुँहासे त्वचा से मुंह से पीड़ित लोगों को ध्यान से चयनित दृष्टिकोण खेलना चाहिए जो उनकी त्वचा की गुणवत्ता में बेहतर सुधार कर सकते हैं।

मुँहासे विकार, जैसा कि ज्यादातर लोग पहले से ही जानते हैं, अक्सर एक बहुत ही तीव्र त्वचा टोन समस्या होती है जिसकी दुनिया भर के लोगों की संख्या पर असर पड़ता है। यह केवल एपिडर्मिस की सतह नहीं है, बल्कि त्वचा की भीतरी परतें है। मुंहासे आमतौर पर चेहरे, गर्दन, छाती और पीठ के क्षेत्र में होता है, और किशोरावस्था की अवधि के दौरान शुरू होता है।

पिछले वर्षों की किसी भी संख्या में, पेशेवर और मुर्गी त्वचा देखभाल स्कूलों की एक अच्छी संख्या ने मुंह के गठन को रोकने के तरीके पर कई अध्ययन किए हैं। और, सौभाग्य से, इन त्वचा देखभाल अधिकारियों ने मुँहासे त्वचा स्वच्छता के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए हैं जो मुँहासे से निपटने में अद्भुत मदद कर सकते हैं। मैंने 3 कम जटिल लेकिन मुँहासे त्वचा देखभाल के लिए अधिक शक्तिशाली सिफारिशें चुनीं जिन्हें आप स्वस्थ त्वचा प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए अनुसरण कर सकते हैं। ये नीचे वर्णित हैं:

मुँहासे त्वचा देखभाल युक्ति # 1: आपको हमेशा त्वचा को बहुत कम करना चाहिए

शुरुआत के लिए, मुँहासे का मुकाबला करने के लिए सफाई स्टाफ बहुत जरूरी है। कई विशेषज्ञों के सुझाव के अलावा, सामान्य रूप से, आपको धीरे-धीरे त्वचा को धीरे-धीरे हल्के सफाई करने वाले को दिन में कम से कम दो बार रगड़ना चाहिए। मुंहासे के इलाज के संबंध में यह सामान्य कदम मुँहासे त्वचा देखभाल महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि यह त्वचा या अन्य प्रभावित क्षेत्रों को शुद्ध करता है जो रोगाणुओं को धोते हैं जो एपिडर्मिस के आसपास मुँहासे पाए जाते हैं। यह भी ध्यान रखें कि अगर आपको बताया जाता है कि समय-समय पर आपके चेहरे को साफ करने के लिए, डीबगिंग मुँहासे त्वचा देखभाल का एक अच्छा उपाय नहीं है, क्योंकि यह मुर्गियों के विकास को ट्रिगर करने तक ही सीमित है, जिससे समस्या का कारण बनता है बदतर हो जाओ मुँहासे त्वचा देखभाल की इस क्रिया के अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि अस्थिरता की सिफारिश नहीं की जाती है, सामान्य रूप से, जब तक कि त्वचा बहुत तेलदार न हो। और, वे केवल वसा धब्बे में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

मुँहासा त्वचा उपचार # 2: आपको लगातार त्वचा करने से बचना चाहिए

चरम मुँहासा त्वचा का एक अन्य लाभ हमेशा रंग के व्यवस्थित प्रबंधन से बचने के लिए सावधान है। अपने अनाज चुटकी, उठाओ या निचोड़ मत करो, क्योंकि यह केवल बीमारी को बढ़ा देगा। बहुत से लोग जिन्होंने इस मुँहासे त्वचा देखभाल को सबसे महत्वपूर्ण मुँहासा त्वचा देखभाल विचारों में से एक माना है, यह जानकर कि यह संभवतः संक्रमण और निशान के विकास का कारण बन सकता है। इस बिंदु से आप मुँहासे की त्वचा का ख्याल रखते हैं, यदि संभव हो तो आपको त्वचा के घावों को रगड़ने और छूने से दूर रहना चाहिए।

मुँहासा त्वचा देखभाल # 3: लगातार कॉस्मेटिक्स देखभाल चुनें

मुँहासे के लिए त्वचा देखभाल के इस नियम का दावा है कि जिन लोगों को हमेशा मुर्गियों की देखभाल की जाती है उन्हें कुछ सौंदर्य प्रसाधनों को समायोजित करना चाहिए। ध्यान रखें कि मुंहासे के हमले या विकास को रोकने के लिए, सौंदर्य उत्पादों जो आप नींव, ब्लश, मॉइस्चराइज़र और आंख छाया के रूप में उपयोग करेंगे, तेल मुक्त होना चाहिए। उस के शीर्ष पर, इस मुँहासे त्वचा देखभाल ऑनलाइन गाइड में यह भी शामिल है कि आपको केवल तेल के बालों के इलाज से बचना होगा, क्योंकि यह बंद कॉमेडोन का कारण बन सकता है। इसलिए, उन उपचारों को जिन्हें गैर-विषैले पदार्थ के रूप में वर्णित किया गया है, का उपयोग किया जाना चाहिए।

यह वास्तविकता है कि हम में से कई आमतौर पर हमारी त्वचा की स्थिति के बारे में बहुत जानते हैं। और इस तरह, हम लगातार एक साफ त्वचा की तलाश में हैं और जहां तक ​​संभव हो, यह अच्छा लग रहा है। दुर्भाग्यवश, हम में से कई इस निष्कर्ष पर भी असफल हो जाते हैं कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सरल उपाय अक्सर सबसे प्रभावी तकनीक होते हैं। हम अक्सर इतने अंधे होते हैं कि हमें नहीं लगता कि हमारी त्वचा के लिए वास्तव में सही या उचित क्या है। आम तौर पर, वे बहुत निराशा और निराशा में पड़ते हैं जो हमें किसी भी उच्च मूल्य वाले सौंदर्य उत्पाद को प्राप्त करने के लिए जाते हैं, जो अंत में समय और धन की बर्बादी के साथ-साथ हमारे अनाज को तेज कर देता है। हमें आशा है कि उपरोक्त ने मुँहासे त्वचा उपचार के विचारों को जन्म दिया है, त्वचा पर आपकी स्थिति को मजबूत करने में मदद करने के लिए एक अच्छी शुरुआत होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजेंमुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजें
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
» » सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - स्वस्थ त्वचा के लिए 3 मुँहासा त्वचा देखभाल
© 2022 TonMobis.com