मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!




जब हमने मुँहासे प्रवण त्वचा देखभाल की बात आती है, तो हमने सभी ने इस परिवार से किसी से इस मुफ्त सलाह के बारे में सुना है: अपना चेहरा "अधिक!" जैसा धोएं। मुँहासे योजना के हिस्से के रूप में आप अपने चेहरे को और अधिक बुरी चीजों में से एक धो सकते हैं। फार्मेसी में देखे जाने वाले सभी त्वचा देखभाल उत्पादों के बारे में क्या? यदि आप मुँहासे को नियंत्रित करने की उम्मीद करते हैं तो त्वचा के लिए उत्पादों को खरीदना जरूरी नहीं है? नहीं, कोई रास्ता नहीं। वास्तव में, आपकी त्वचा का ख्याल रखना आपके विचार से कम जटिल है।

सबसे पहले, अपने चेहरे को सही तरीके से धोने के बारे में बात करें। यदि आपको मुँहासे है, तो आपका चेहरा सूजन हो सकता है। यह ठीक होना चाहिए। रगड़ना, चुनना और खरोंच करना उपचार को रोकने के लिए स्पष्ट तरीके हैं। लेकिन आपका चेहरा भी धोने का एक कम स्पष्ट तरीका है। सूखी साबुन त्वचा और मुँहासे परेशान करता है। पुराने तौलिए और कपड़े धोने से नुकसान बढ़ जाता है।

यह है कि तुम क्या करते हैं ... बल्कि ऐसे कबूतर, या बेहतर अभी तक, Cetaphil तरह साबुन बिना एक सौम्य cleanser के रूप में एक बहुत ही हल्के साबुन का उपयोग करने का अपने सामान्य साबुन और डिटर्जेंट शराब से छुटकारा पाने के लिए, और है। गर्म पानी के साथ एक गोलाकार गति में अपनी उंगलियों की युक्तियों के साथ धीरे-धीरे अपना चेहरा धोएं। अच्छी तरह से कुल्ला। एक साफ सूती कपड़े के साथ सूखा सूखा। यही वह है एक दिन में दो बार और कुछ नहीं यह आपके मुँहासे को कम करेगा, यह परेशान नहीं होगा और त्वचा को जला देगा।

यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो त्वचा को नरम करने के लिए गैर-कॉमेडोजेनिक मॉइस्चराइज़र की एक पतली परत डालें (लेबल पढ़ें!) त्वचा को नरम करने के लिए। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो एक अस्थिरता का उपयोग करके त्वचा को अधिक तेल पैदा हो सकता है, इसलिए जब आप अपना चेहरा धो लेंगे, तो यह वास्तव में खत्म हो जाएगा।

अब, आपकी मुँहासे योजना का हिस्सा बनने के लिए त्वचा देखभाल के लिए सभी मुँहासा उत्पाद नहीं हैं? अपना पैसा मत खोना इन उत्पादों में से अधिकांश के साथ समस्या यह है कि उनमें ऐसी सामग्री होती है जो त्वचा को परेशान करती हैं और वास्तव में चीजों को और खराब बनाती हैं। किसी भी प्रकार की स्क्रब से बचें, विशेष रूप से, लोफह डर गया। मुँहासे मास्क से बचें। यह त्वचा को परेशान करता है, लेकिन क्या यह आपके मुर्गियों की मदद करता है? कोई रास्ता नहीं उन छिद्र-सफाई स्ट्रिप्स के साथ क्या हो रहा है? जब आप काले बिंदु टूट जाते हैं, तो आप उन पर काले गुच्छ को देखने के लिए आश्वस्त महसूस करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, यह संक्रमण हो सकता है, संक्रमण को बढ़ावा दे सकता है और इन ब्लैकहेड को मुर्गियों में बदल सकता है। मुँहासे धोने के बारे में क्या है जिसमें बेंज़ॉयल पेरोक्साइड, सैलिसिलिक एसिड, सल्फर या अन्य चीजें हैं? उनके बारे में भूल जाओ। सबसे पहले, sulfer काम नहीं करता है और कभी नहीं है। चूंकि ये उत्पाद अभी भी बाहर हैं, एक असली रहस्य है। जब सामान्य धुलाई की बात आती है, तो अच्छे से करने के लिए पर्याप्त त्वचा के संपर्क में न आएं। तुरंत कुल्ला। तो मैं उसके योग्य नहीं हूँ।

अपने पैसे बचाओ और मुँहासे योजना के एक हल्के साबुन, गर्म पानी और एक अच्छी सूती साफ और मुलायम टेरी हिस्सा बनाओ। जब मुँहासे प्रवण त्वचा देखभाल की बात आती है, तो वास्तव में सरल वास्तव में बेहतर होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिडधोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिड
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
» » मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
© 2022 TonMobis.com