पहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ें

पहुंच रहा है

किंडरगार्टन प्रदाता किसी भी समय पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके पास पहुंचने के लिए कोई संख्या है, दिन का समय चाहे और कम से कम एक विश्वसनीय बैकअप व्यक्ति तक पहुंचने के लिए उपलब्ध न हो। आपको अपने प्रदाता से गैर-आपातकालीन संपर्क जानकारी के बारे में भी बात करनी चाहिए। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप एक ई-मेल या टेक्स्ट पसंद करते हैं यदि आपके पास ऐसे प्रश्न हैं जिनके लिए त्वरित उत्तर की आवश्यकता है, लेकिन आपातकालीन स्थितियां नहीं हैं। आपको पहले दिन संपर्क जानकारी की एक स्पष्ट सूची प्रदान करने की आवश्यकता है और यदि आवश्यक हो तो अपडेट करें।

सुरक्षा पहले

आपको पता होना चाहिए कि आपका बच्चा देखभाल प्रदाता आपके बच्चे की रक्षा कर सकता है, इसलिए स्वास्थ्य आवश्यकताओं के बारे में सभी जानकारी देना सुनिश्चित करें। आपको स्पष्ट रूप से और लिखित रूप में लिखना होगा कि आपके बच्चे के पास होने वाली किसी भी एलर्जी, चाहे भोजन या दवा या मधुमक्खी डंक, साथ ही साथ आपके बच्चे के पास प्रतिक्रिया होने पर प्रदाता को क्या करना चाहिए। अगर प्रदाता को एलर्जी प्रतिक्रिया, एक लोशन या एड्रेनालाईन इंजेक्शन से बच्चे को ठीक करने में मदद करने के लिए उपकरणों की आवश्यकता होती है, तो सुनिश्चित करें कि यह समझने के लिए उपयोगी है कि वह जानता है कि इसका उपयोग कैसे किया जाए, और यह बच्चों की पहुंच से बाहर रहता है। बच्चों।


मैं वापस आऊंगा


भाग्य के साथ, आपने एक बाल देखभाल प्रदाता चुना है जिसे आप पूरी तरह से भरोसा करते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि डेकेयर सेवा या प्रदाता को पता है कि आपको अपने बच्चे को देखने के लिए अनचाहे पास होने की उम्मीद है। यदि आप संकोच करते हैं, या पहले कॉल करने की उम्मीद है, तो यह एक चेतावनी संकेत है - प्रदाताओं को इंतजार करना चाहिए और किसी भी समय माता-पिता को सहज महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। हालांकि, ध्यान रखें कि जब आप जाते हैं, तो हो रही किसी भी गतिविधि या नल को बाधित न करने का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि प्रदाता जानता है कि आप दिन के दौरान बच्चे के आसपास के सभी वयस्कों से मिलने की उम्मीद करते हैं - और आपके बच्चे की देखभाल में शामिल सभी वयस्कों को उचित ढंग से प्रशिक्षित और पर्यवेक्षित होने की उम्मीद है। सत्यापित करें कि अन्य सुरक्षा तत्व पहले दिन, जैसे धूम्रपान डिटेक्टरों और सुरक्षा दरवाजे पर हैं - और पूरे वर्ष फिर से जांचें।

बात करने का समय

अपने हेल्थकेयर प्रदाता को बताएं कि आपका बच्चा पहले दिन कैसा चल रहा है। उदाहरण के लिए, शायद वह उत्साहित, घबराहट या डर गई है। यदि कोई बच्चा गिर जाता है, तो प्रदाता के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि वह कल रात कैसे सो गया और उस दिन किस तरह के बाल और योजनाबद्ध कार्यक्रम खाने के लिए। शिशुओं और बच्चे अक्सर अप्रत्याशित होते हैं, लेकिन आपके बच्चे के ज़रूरतों को समझने में मदद पाने के लिए आप अपने प्रदाता के साथ साझा कर सकते हैं, वह दिन एक बड़ी मदद है। यह पहले दिन और हर दिन महत्वपूर्ण है, इसलिए यदि आपको लगता है कि जब आप ड्रॉप करते हैं और अपने बच्चे को उठाते हैं तो आपको अपने प्रदाता से परामर्श करने का मौका नहीं मिल रहा है, यह सुनिश्चित करने के लिए एक बेहतर समाधान की तलाश करें कि दोनों के पास संवाद करने का समय है। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप इसे प्राप्त करने के लिए हमें एक ईमेल या कॉल भेज सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
दाई को कब लाने के लिए क्या सामानदाई को कब लाने के लिए क्या सामान
अपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करेंअपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करें
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?
बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करेंबिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
जाहिर है, आपकी सुरक्षा फीनिक्स तालाब के साथ चाहता हैजाहिर है, आपकी सुरक्षा फीनिक्स तालाब के साथ चाहता है
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
» » पहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ें
© 2022 TonMobis.com