एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?

मोटाई

नाव गद्दे आमतौर पर एक इंच और दो इंच मोटी हो जाती है। अपने गद्दे के कपड़े को निर्धारित करना भी आवश्यक है। आपके पालना गद्दे को अग्निरोधी सामग्री के साथ बनाया जाना चाहिए, जैसे कि आंतरिक अग्नि बाधाओं के साथ उच्च घनत्व फोम। यह फोम आपके उचित बच्चे के लिए सुरक्षा और समर्थन सुनिश्चित करने के लिए 2 इंच से अधिक नहीं होना चाहिए। कुछ गद्दे में एक वसंत डिजाइन होता है जो आपको अपने बच्चे को कुशन करने के लिए अपने बच्चे को अधिक आराम से समर्थन करने की अनुमति देता है। इस गद्दे गद्दे के लिए सीमा नीलामी अतिरिक्त समर्थन के कारण गद्दे के उपयोगी जीवन को लम्बा करेगी।

सुरक्षा नियम

आपके बच्चे की रक्षा के लिए क्रिप्स के लिए नियामक नियम निर्धारित किए गए हैं। किसी भी पालना गद्दे को खरीदते समय, जो मोटाई में 1 या 2 इंच का विनियमन आकार होता है, सुनिश्चित करें कि गद्दे सुरक्षा के लिए संघीय सुरक्षा मानकों को पूरा करती है। गद्दे गद्दे के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए लेबल पढ़ें।
सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे को गद्दे और पालना के बीच स्थानांतरित करने के लिए जगह के साथ गद्दे को सही ढंग से रखा गया है। गद्दे के पास पालना के समान कोण होना चाहिए। यदि कोनों को गोलाकार किया जाता है, तो गद्दे या अंतराल से बचने के लिए गद्दे के कोनों को गोलाकार किया जाना चाहिए।


ध्यान में रखने के लिए महत्वपूर्ण चीजें


गद्दे की मोटाई भी, सबसे महत्वपूर्ण कारक लौ का प्रतिरोध है। बच्चे को आग सहित संभावित खतरों के खिलाफ संरक्षित किया जाना चाहिए।
आपके बच्चे की गद्दे की मोटाई भी महत्वपूर्ण है। एक फोम गद्दे जो आपके बच्चे की कंपनी को रखने के लिए पर्याप्त है। प्रति घन फुट घनत्व के कम से कम 1.5 पाउंड की घनत्व के साथ एक गद्दे खरीदना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत बालों वाला कुत्ता बहुत खरोंच करता है लेकिन इसमें कोई फ्लीस या गर्भ नहीं होता हैबहुत बालों वाला कुत्ता बहुत खरोंच करता है लेकिन इसमें कोई फ्लीस या गर्भ नहीं होता है
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटेबच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
होटल वोट कैसे करेंहोटल वोट कैसे करें
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
विस्को पेडिक इस दुनिया से बाहर हैं!विस्को पेडिक इस दुनिया से बाहर हैं!
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
पिल्ला एक प्रकार का सफेद लार उल्टी करता हैपिल्ला एक प्रकार का सफेद लार उल्टी करता है
» » एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?
© 2022 TonMobis.com