टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें


शिक्षा

877-327-5437 पर बच्चों के सेवा कार्यालय विभाग से संपर्क करें और एक नाजुक स्वास्थ्य बच्चे के लिए पालक पालक बनने में अपनी रूचि व्यक्त करें। आपको और आपके परिवार के लिए आवेदन भरने के लिए आपको एक केस मैनेजर सौंपा जाएगा।

विशेष चिकित्सा उन्मुख प्रशिक्षण के 30 घंटे और 15 अतिरिक्त घंटे के लिए प्री-सर्विस प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरा करें। हेल्थर्स टेंडर (पीएटीएच) प्रशिक्षण के रूप में माता-पिता गोद लेने वाले माता-पिता को गोद लेने वाले माता-पिता बनने और उनके संभावित गोद लेने वाले बच्चे की देखभाल करने के बारे में जानकारी के साथ प्रदान करते हैं। विशिष्ट प्रशिक्षण बच्चे के बीमारी या बच्चे के विकार के आधार पर आपके बच्चे के नाजुक स्वास्थ्य की देखभाल पर जानकारी प्रदान करेगा।




पांच संदर्भ प्रदान करें और फिंगरप्रिंट और पृष्ठभूमि जांच सबमिट करें। आपको अपने केस मैनेजर के लिए अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता द्वारा पूरा एक स्वास्थ्य परीक्षा भी प्रदान करनी होगी। बच्चों की सेवाओं का विभाग पृष्ठभूमि जांच आयोजित करेगा और संदर्भ आपके केस मैनेजर को प्रदान किए जाने चाहिए। घर में हर कोई पुराना है तो 18 साल फिंगरप्रिंट चेक से गुजर रहा है।

अपने केस मैनेजर के साथ घर पर आवश्यक अध्ययन पूरा करें। यह अध्ययन यह पुष्टि करने के लिए घर पर है कि आपका घर एक नाजुक स्वास्थ्य बच्चे के लिए एक सुरक्षित वातावरण है। ताकि आपके घर को अनुमोदित किया जाना निकटतम चिकित्सा केंद्र से कम से कम 45 मिनट दूर होना चाहिए। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद और आपके घर, स्वास्थ्य, और निधि को मंजूरी मिलने के बाद, आपको घर के लिए लाइसेंस प्राप्त होगा। आपके बच्चे के बाद आपके घर में लाइसेंस रखा जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
गोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी हैगोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी है
» » टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com