नाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरी




कई कारण हैं कि मरीज़ नाभि के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरना चाहते हैं। हो सकता है कि आपने उस पेट की बल्ज को खोने के लिए कड़ी मेहनत की है और अपना नया पतला सिल्हूट दिखाना चाहते हैं, लेकिन पेट बटन का स्थान और उपस्थिति में सुधार किया जा सकता है। अन्य रोगी नाभि की उपस्थिति की उपस्थिति से नाखुश हो सकते हैं। जो कुछ भी कारण है, पेट बटन सौंदर्य सर्जरी (जिसे umbilicoplasty भी कहा जाता है), उन रोगियों के बीच तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है जो पेट के क्षेत्र की उपस्थिति में सुधार करना चाहते हैं। नाभि के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी एक प्रकोप नाभि को हल करने, पिछली सर्जरी या आघात से निशान की मरम्मत करने के लिए डिज़ाइन की गई है, या यहां तक ​​कि एक इंटीरियर में एक आउटरी भी बदलती है। कोई भी जो अपनी नाभि की उपस्थिति में सुधार करने की आवश्यकता महसूस करता है वह इस प्रकार की सर्जरी के लिए एक आदर्श उम्मीदवार है। यदि आप पेट बटन सर्जरी से गुजरने में रुचि रखते हैं, तो प्रक्रिया और पुनर्प्राप्ति से क्या अपेक्षा की जानी चाहिए, यह जानने के लिए पढ़ें।

बेली बटन सर्जरी पर विचार क्यों करें?

आपके पेट बटन जितना आकर्षक हो उतना आकर्षक नहीं हो सकता है इसके कई कारण हैं। बुढ़ापे की प्रक्रिया, नाटकीय हानि या सामान्य वजन, हर्निया, गर्भावस्था, पेट की सर्जरी, मॉल या अन्य ट्यूमर या पिछले आघात का लाभ, नाभि या विकृत आकार या आकार की सूजन का कारण बन सकता है। नाभि ऊर्ध्वाधर से अधिक क्षैतिज भी दिखाई दे सकता है। सही पेट बटन लंबवत, छोटा, फ्लैट पेट है। कई मामलों में, इनिस आउटज़ अधिक वांछनीय हैं क्योंकि वे पेट से निकलते नहीं हैं।

पेट बटन सर्जरी के लिए प्रक्रिया क्या है?

नाभि की सौंदर्य सर्जरी के दौरान, गहराई की नाभि में छोटी चीजों की एक श्रृंखला (नाभि के पीछे क्षेत्र)। यह सर्जनों को अतिरिक्त वसा, सही आउटगोइंग नाभि हटाने, और पेट बटन के आकार और आकार को बदलने की अनुमति देता है। कई मामलों में, इसे केवल स्थानीय या सामान्य एनेस्थेटिक की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन जब आप प्री-सर्जरी परामर्श में आते हैं तो आपको अपने डॉक्टर से चर्चा करनी चाहिए।

नाभि सर्जरी के बाद मुझे क्या उम्मीद करनी चाहिए?

इस प्रकार की सर्जरी के दुष्प्रभाव आमतौर पर बहुत हल्के होते हैं। सर्जरी साइट पर हल्की सूजन या चोट लग सकती है, और आप कुछ दिनों तक परेशान हो सकते हैं, लेकिन इसे जल्दी से हल करना चाहिए। सामान्य रूप से, आप सामान्य गतिविधियों को फिर से शुरू करने में सक्षम होने के अलावा सर्जरी के कुछ दिनों बाद काम पर लौटने में सक्षम होना चाहिए। पेट बटन सर्जरी के बाद कुछ हफ्तों के लिए किसी भी संभावित आंसू या सिवनी चीजों के टूटने से बचने के लिए शायद किसी भी कठोर अभ्यास से बचने का शायद एक अच्छा विचार है।

आजकल, यह एक नाभि होने के लिए अपेक्षाकृत आसान और दर्द रहित तरीका हो सकता है जो आपके बाकी के जितना अच्छा दिखता है। आप toned abs दिखा सकते हैं, या उन जींस पहन सकते हैं जो दुनिया की नाभि की खोज के बारे में जागरूक किए बिना जीवन को गले लगाते हैं। एक प्लास्टिक सर्जन से बात क्यों न करें कि आप अपनी नाभि कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
पिल्ले में उभयलिंगी हर्नियासपिल्ले में उभयलिंगी हर्नियास
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक बदलाव शायद आपको चाहिएएक बदलाव शायद आपको चाहिए
» » नाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरी
© 2022 TonMobis.com