फैशन महिलाएं कम




यह छोटी फिल्मों के लिए समय है और कई महिलाओं के लिए इसका मतलब है कि दर्पण में एक त्वरित नज़र डालना और यह दर्दनाक है। हम में से अधिकांश लोग जिस तरह से देखते हैं उससे पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और उन क्षेत्रों को चुनने में घंटों खर्च कर सकते हैं जिनके पास हमारे पास सुधार करने का समय है। दुर्भाग्यवश, आनुवंशिकी एक बड़ी भूमिका निभाती है शरीर का प्रकार और कुछ जिसे प्रकृति के कहने के साथ चर्चा नहीं की जा सकती है। छोटे और चौड़े पैरों वाले महिलाओं के लिए, कपड़े खरीदना एक असली काम हो सकता है। आप छह दृढ़ संकल्प खोना नहीं है। अच्छा दिखना सिर्फ यह जानने का मामला है कि आपके लिए क्या काम करता है। स्कर्ट और शॉर्ट्स के लिए स्टॉकिंग्स और लेगिंग बनाने वाली हर चीज में अपने पैरों को शानदार बनाने के लिए 5 नियम हैं।

सुपर मॉडल एग्नेस डेन ने अपने बालों को एक प्रभावशाली प्लैटिनम फसल में काट दिया, 80 के दशक के मॉडल जेनी हाउर्थ से प्रेरित और उसके करियर ने ऊपर की ओर विस्फोट किया।
वोग जैसे पत्रिकाओं में विशेषताओं ने 2006 के अंत और 2007 की शुरुआत में फसल को नए दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत कुछ किया है और फैशन शो ने बालों को काटने पर भी प्रकाश डाला है।

प्रपत्र के संदर्भ में, अधिकांश पुरुष अच्छी तरह से क्लासिक शॉर्ट्स को समायोजित करते हैं, जब तक वे कुछ हफ्तों में भारी होने वाले लोगों के बीच उपस्थिति और विवरणों में शामिल होने के लिए अपेक्षाकृत आसान नहीं होते हैं लड़कों। जबकि आप स्वतंत्र रूप से चल सकते हैं और शांत आराम महसूस कर सकते हैं, ज्यादातर लोग अपनी चीजों के बारे में चुनने के इच्छुक नहीं हैं। उनके माता-पिता - जो अपने पसंदीदा रंगों और डिज़ाइनों पर विचार करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि उनके बच्चे आराम से लालित्य लें - अक्सर उनके लिए कपड़े खरीदने का निर्णय लें।

जब आप एक पेशेवर छवि देना चाहते हैं तो एक शर्ट पहनने के लिए एक आरामदायक जैकेट। ठंडे मौसम में सब कुछ के साथ जाने के लिए या हल्के सर्दियों के लिए एक कैमोइस या हल्के जैकेट के साथ जाने के लिए एक फैशनेबल कट के साथ मूल बाहरी वस्त्र काले जैकेट। ठंडे स्थानों में, जैकेट को एक बड़ी बुनाई टोपी, कुछ रंगीन बुना हुआ स्कार्फ, और दस्ताने की एक अच्छी जोड़ी के साथ बढ़ाएं।

तटस्थ रंगों में जीन्स, पैंट, कैपिस और योग पैंट जो स्पाइक्स के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं। पैर पैंट सबसे अच्छे हैं, लेकिन आप कुछ चौड़ाई या बैग को व्याकुलता के लिए फेंक सकते हैं। उन दिनों के लिए कपास शॉर्ट्स या खाकी-लाइन स्कर्ट की एक जोड़ी जोड़ें जब आप अधिक लड़कियों की तलाश करना चाहते हैं। आप एक प्रिंट स्कर्ट भी अधिक जोड़ सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह देखभाल करना आसान है और अच्छी तरह से झुर्रियों वाला दिखता है। इस उद्देश्य के लिए भारतीय प्रिंट स्कर्ट आदर्श हैं। अंत में, एक आरामदायक फिट के साथ शॉर्ट्स के जोड़े की एक जोड़ी खोजें।

मैं एक मादा लड़की थी, इसलिए मैं बहुत अच्छा था और मैंने इसके हर पल का आनंद लिया। लेकिन तनावपूर्ण और व्यस्त क्रिसमस के दोपहर के भोजन के बीच हर किसी के उपहार प्राप्त करने, मुस्कुराते हुए और छोटे ब्रेक खोलने की तुलना फिर से अच्छी व्यवसाय है। मैं सोच रहा हूं कि क्यों मागी को भागना पड़ा और बच्चे यीशु के लिए उपहार खरीदना पड़ा? खैर, विचार बहुत बढ़िया है और मुझे यह मानना ​​है कि यह देने के लिए एक शानदार भावना है, लेकिन एक आतंक में अधिक दादी उपहार और आपके सभी नए बच्चे प्रस्तुत किए बिना भी सोचेंगे कि मैं क्या पहनूंगा।

लंबवत midline के विवरण ऊंचाई में वृद्धि। उदाहरण के लिए, बटनों की एक लंबवत पंक्ति आंख को ऊपर और नीचे ले जाती है, लेकिन क्षैतिज बटन की एक पंक्ति एक तरफ से दूसरी तरफ देखने को आकर्षित करती है, इसलिए यह छोटा और व्यापक लगता है।

बेकस बुडक यूकेएम ने कुछ अतिरिक्त चिंताओं का उल्लेख किया, लेकिन मुझे केवल पहले तीन में रुचि है। गैर-मलेशियाई और गैर-मुसलमानों के लिए जो आज इसे पढ़ रहे हैं, किसी को सबसे पहले यह समझना चाहिए कि मलयियन मलेशियाई महिलाओं के बहुमत (9 0%) मुस्लिम पैदा हुए हैं। जब वे युवावस्था तक पहुंच जाते हैं, तो मुस्लिम महिलाओं को चेहरे और हाथों (कलाई जोड़ों तक उनकी उंगलियों की युक्तियों से) को छोड़कर अपने शरीर के हर हिस्से को ढंकना चाहिए। मुस्लिम महिलाओं को कपड़े पहनने से भी निषिद्ध किया जाता है जो उनके शरीर के आकार और वक्र प्रकट कर सकते हैं। इस्लाम में पारदर्शी या पतली पहनें भी सख्ती से प्रतिबंधित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हालत कैसे खड़ी होती हैहालत कैसे खड़ी होती है
एक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करनाएक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करना
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
हाथ का मॉडल कैसे बनेंहाथ का मॉडल कैसे बनें
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
एक लड़की ग्लैमर कैसे बनेंएक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
बड़े दिन के लिए बहुत सारे बालबड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल
» » फैशन महिलाएं कम
© 2022 TonMobis.com