अभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करें




अच्छी तरह से देखभाल और अच्छी तरह से तैयार नाखून हमेशा एक व्यक्तित्व लोगों का एक मजबूत संकेत हैं और उनकी शैली को भी प्रतिबिंबित करते हैं। आज के फैशन की प्रवृत्ति नाखून नेल आर्ट है कि हर पहलू में केवल अद्वितीय नहीं है, लेकिन यह भी एक और उबाऊ तरीका के लिए नाखून के लिए एक बेहद सुंदर रूप देता है की दिशा में भारी leans।

बहुत से युवा और फैशन सचेत महिलाएं सामान्य ग्रे नाखूनों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका के रूप में नाखून कला पहन रही हैं। से सिर्फ अपने नाखूनों पर एक रंग का उपयोग, नेल आर्ट छोटे गहने, पेंडेंट, पत्थर, चमकती है, चीनी मिट्टी फूल, आदि के रूप में नवाचार के साथ नाखून के सौंदर्य को बढ़ाता है, कि अपने नाखूनों से किसी में बाहर खड़े कर देगा इस अवसर।

अपने नाखूनों पर सजावटी डिज़ाइन बनाना हमेशा आसान नहीं होता है और इसके लिए बहुत सारी व्यावसायिकता और रचनात्मकता की आवश्यकता होती है, खासकर यदि आप कुछ जटिल डिजाइनों पर योजना बनाते हैं। अच्छी तरह से किया गया कला आपकी समग्र उपस्थिति को उज्ज्वल कर सकता है और आपके उपकरणों को बहुत पूरक बनाता है। नाखून कला का डिजाइन सूक्ष्म और नाज़ुक डिजाइनों से बोल्ड और फंकी में भिन्न हो सकता है।

पूरी तरह से आवेदन प्राप्त करने के लिए नाखून कला को कुछ बुनियादी कदमों का पालन करने की आवश्यकता होती है। नाखून डिजाइन शुरू करने से पहले, अपने नाखूनों को ठीक से साफ और आकार दें। नाखूनों को काटें और उनकी प्रस्तुति सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए आवश्यक है। यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ कलाकार भी अपने नाखूनों पर सुंदर डिज़ाइन नहीं बना सकते हैं यदि वे खराब स्थिति में हैं और अच्छी तरह से बनाए रखा नहीं है। यदि नाखून बहुत खराब स्थिति में हैं और मरम्मत की कोई संभावना नहीं है तो आप ऐक्रेलिक नाखूनों के उपयोग पर भी विचार कर सकते हैं। डिजाइन की नाखून कला इन कृत्रिम एक्रिलिक्स पर चित्रित की जा सकती है।

एक बार अपने नाखूनों एक आधार कोट के साथ चित्रित कर रहे हैं, आप के साथ नेल आर्ट ब्रश डिजाइन आप आकर्षित करने के लिए चाहते हैं के आधार पर अलग आकार में उपलब्ध हैं अपने डिजाइन बना सकते हैं। मॉडल को सही और दृश्यमान बनाने के लिए जटिल डिजाइनों को पतली पैर की अंगुली की नाखून ब्रश और अधिक की आवश्यकता होती है। टूथपिक्स का उपयोग असामान्य नहीं है, खासकर यदि आप एक नौसिखिया हैं और अपने डिजाइन में सुधार करना चाहते हैं। नाखून पॉलिश के आवेदन में किसी भी त्रुटि के लिए, अतिरिक्त रंग को हटाने के लिए कपास swabs का उपयोग किया जा सकता है। जल्दबाजी करना सुनिश्चित करें, क्योंकि नाखून नाखूनों से बहुत जल्दी सूखते हैं। नाखून पॉलिश के प्रत्येक रंग के लिए ब्रश का उपयोग करना भी अच्छा होता है ताकि आप समय बचा सकें।

विभिन्न तरीकों का उपयोग करके नाखून डिजाइन बनाया जा सकता है। नौसिखियां ज्यादातर नाखून कला किताबों से उन्हें कॉपी करके या उन्हें इंटरनेट पर देखकर अपने डिज़ाइन बनाना पसंद करते हैं। आप कुछ पेशेवर सौंदर्य सैलून द्वारा पेश किए गए पाठ्यक्रमों के माध्यम से नाखून कला भी सीख सकते हैं। हालांकि, यहां तक ​​कि यदि आपके पास न्यूनतम कलात्मक क्षमता है, तो आप साधारण पुष्प डिजाइन या सरल ज्यामितीय आकार बना सकते हैं, जिन्हें उच्च-अंत प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं होती है।

यद्यपि अधिकांश नाखून डिजाइन एक नाखून पॉलिश रंग संयोजन का उपयोग करते हुए, आप अपने नाखूनों को चमकाने के लिए चित्रकला से पहले थोड़ा सा नाखून पॉलिश चमक भी जोड़ सकते हैं। इस तरह के rhinestones, ऐक्रेलिक पत्थर, स्टिकर 3 डी कील, चीनी मिट्टी फूल, कला बहुलक मिट्टी, कुचल गोले, आदि कुछ नाम के रूप में अन्य सामान नेल आर्ट, का प्रयोग भी व्यापक रूप से नाखून उजागर करने के लिए उपयोग किया जाता है और उन्हें एक अधिक परिष्कृत देखो दे।

एक बार नाखूनों के डिजाइन के बाद, अपने नाखून कला चिपकने से बचने और लंबे समय तक टिकने के लिए अपने नाखूनों को ठीक से रखना महत्वपूर्ण है। यह सबसे अच्छा होना नाखून पर हर 2 या 3 दिन स्पष्ट नेल पॉलिश का एक कोट लागू होते हैं, और दस्ताने पहनने के लिए नाखून क्षति से बचने के लिए काम करते हुए की कोशिश करना चाहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नाखूनों को अच्छी स्थिति में रखने के लिए नाखूनों को काटने से बचें और नाखून कला भी बरकरार रहें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
» » अभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करें
© 2022 TonMobis.com