अपने मेकअप को ताजा दिखने के लिए, पाउडर लें




सौंदर्य विशेषज्ञ और प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट सोनिया Kashuk, जो दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण मॉडलों के साथ काम किया है, अपने प्रश्नों के उत्तर देता है और आप बेहतर ढंग से प्रदर्शित करने के लिए टिप्स, चाल और उपकरण प्रदान करता है।

प्रश्न: मेरे मेकअप हमेशा मेरे आवेदन के बाद अच्छा लग रहा है, लेकिन यह कुछ घंटों के बाद गायब हो जाता है। मेकअप कैसे पूरे दिन बनाते हैं?

ए: जवाब आश्चर्यचकित हो सकता है # 8230, यदि उत्पाद टिकाऊ कहता है या नहीं, तो आप उपयुक्त मेकअप तकनीकों का उपयोग करके अपने मेकअप को शाम से सुबह तक ताजा दिख सकते हैं। वर्षों में मैंने जो सबसे बड़ी चाल सीखी है: ढीला पाउडर आपकी त्वचा का सबसे अच्छा दोस्त है!

# 8226- अंक के कोर्रेक्टर-देखभाल सुधारक और वे आंखों के नीचे क्षेत्र में उंगली या छुपा ब्रश के साथ मिश्रित होते हैं। शुद्ध ढीले पाउडर के साथ छिड़के हुए छोटे धूल ब्रश वाले क्षेत्र से प्रकाश की झाड़ू के साथ कवर को सील करें।

कोशिश करने के लिए: सोनिया काशुक शायद ही पारदर्शी मैट में ढीला पाउडर।

# 8226- क्रीम ब्लश- मैं एक दृढ़ आस्तिक हूं कि कम है # 8230- विशेष रूप से क्रीम उत्पादों के साथ। इसकी स्थिरता के लिए, चेहरे पर जाने के लिए क्रीम ब्लश की प्रकृति है। इससे बचने का एक तरीका यह है कि इसे गाल पर रखने के लिए ब्लश को लागू करने के बाद शुद्ध गाल पर ढीले पाउडर की एक परत लागू करना है।

कोशिश करने के लिए: सोनिया काशुक क्रेम ब्लश डुओ रंग मेरी दुनिया या मेरे दिन को उज्ज्वल करें।

# 8226- Eyeliner प्रकृति द्वारा Eyeliner धब्बे, लेकिन कुछ अपूर्ण होने पर यह कामुक दिखने लगता है। काले रंग का उपयोग करने के बजाय, जो कठोर लग सकता है, मैं अक्सर नेवी नीली कोशिश करने की सलाह देते हैं।

कोशिश करने के लिए: सोनिया काशुक आधी रात Eyeliner। युक्ति: एक मजबूत, ठोस रेखा के लिए, परिशुद्धता और समाप्त होने के लिए तरल eyeliner का उपयोग करें।

# 8226- लिपस्टिक / होंठ चमक-बाजार विशेष रूप से किनारे से बचने के लिए किए गए पर उत्पादों रहे हैं, और जो हमेशा अगर मैं होंठ चमक का उपयोग मेरा एक गुप्त चाल / मुझ पर कोई लेखनी कलम उंगलियों और चिकनी पर एकमात्र आधार है होंठ की रेखा पर। यह मुंह के चारों ओर झुर्रियों को कम करता है और पालन करने के लिए होंठ रंग की एक समान सतह प्रदान करता है # 8230, और पालन करें।

प्रश्न: मैं कैसे जान सकता हूं कि मेकअप रंग मेरे रंग के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं?

ए: यहां एक आश्चर्यजनक युक्ति है: आपके लिए काम करने वाले रंगों की पहचान करें, बालों को गाइड के रूप में उपयोग करें, न कि आपकी आंखों में! यदि आप गोरा हैं, तो क्रीम और ताउप्स के साथ जाएं। ब्रुनेट्स मोचास और ब्राउन चॉकलेट में बहुत अच्छे लगते हैं। यदि आप लाल या भूरे रंग के हैं, तो तांबा टोन और मछली पकड़ने, या गुलाबी और लैवेंडर जैसे शांत टोन चुनें। भूरे रंग के बाल ग्रे, मुलायम बैंगनी और नीले रंग के रंगों के साथ सुंदर दिखते हैं।

यदि आप रंगों के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो तटस्थ स्थिति तक चिपके रहें। आप अभी भी नाटक और तटस्थ स्वरों की विविधता प्राप्त कर सकते हैं: वे वास्तव में काम करने के लिए मेरे पसंदीदा हैं। या, यह बहुत आसान बनाने के लिए, अपने नए चेहरे पैलेट, जो आपके बालों के रंग से मेल करने के तैयार कर रहे हैं में से एक लेते हैं, पूरक रंगों विशिष्ट विशेषज्ञों द्वारा समन्वित।

सोनिया काशुक सौंदर्य विशेष रूप से लक्षित स्टोर पर उपलब्ध है।

क्या आप अपने सर्वश्रेष्ठ मेकअप रंग जानते हैं? सोनिया काशुक सौंदर्य विशेषज्ञ मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
» » अपने मेकअप को ताजा दिखने के लिए, पाउडर लें
© 2022 TonMobis.com