सुंदर काले गुच्ची आधा जीजी कपड़े होबो चमड़े का थैला




कभी-कभी हम सममित व्यवस्था पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं और रोजमर्रा की जिंदगी से परिदृश्य की हमारी सीमा को नजरअंदाज करते हैं। उदाहरण के रूप में गुच्ची जीजी कैनवास ट्रम्प बैग लें। हम बैग को दो समान दिखने के लिए बहुत उपयोग करते हैं।

थोड़ा सा हम एक ही अवसर के लिए एक ही होबो शैली बैग ला रहे हैं और हम अपने अद्वितीय व्यक्तित्व को खो देते हैं। मुझे संदेह है कि यह हमारे अच्छे या बड़े पैमाने पर उत्पादन की सुविधा के लिए है। आपकी राय क्या है?

मुझे खुशी है कि कई फैशन हाउस विशाल प्रतिलिपि का अभ्यास कर रहे हैं, फिर भी कुछ प्रिंटिंग के साथ अद्वितीय हैंडबैग जारी करने पर जोर देते हैं। यह फैशन है। यह काला गुच्ची होबो बैग एक अभिनव डिजाइन का एक अच्छा उदाहरण है। इसमें काले चमड़े के साथ जीजी काली कपड़ा है। 9 "गुच्ची शिखा कपास अस्तर की एक बूंद के साथ गैर समायोज्य पट्टा। हार्डवेयर प्राचीन पीतल, ज़िप, सेल फोन और पीडीए के अंदर। यह तर्क हो सकता है कि बैग हर किसी की रचनात्मकता के लिए नहीं है, ठीक है, एक तरह से कम से कम प्रगति।
इस काले आवारा बैग सर्दियों संग्रह 2010 गुच्ची बैग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा काले चमड़े के साथ काले रंग जीजी कपड़े के बने किया जा रहा है, बैग सभी सामाजिक अवसरों के लिए बहुत सुविधाजनक है। बैग 17.7 "एल एक्स डब्ल्यू एक्स एच 2" 12.6 उपायों "पर्याप्त गुमराह सौंदर्य प्रसाधन और जीवन की दैनिक आवश्यकताओं बनाने के लिए। सामान्य तौर पर, बैग शीर्ष ज़िप बंद है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बॉम्बे बिल्लीबॉम्बे बिल्ली
काले बिल्लियों की विशेषताएंकाले बिल्लियों की विशेषताएं
काले बिल्लियों के लिए नामकाले बिल्लियों के लिए नाम
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छाचारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
» » सुंदर काले गुच्ची आधा जीजी कपड़े होबो चमड़े का थैला
© 2022 TonMobis.com