त्रिवा घड़ियों




ट्रावा का जन्म 2007 में घोंसले के डिजाइन, उत्पादन और बिक्री के उद्देश्य से हुआ था। ब्रांड के स्वीडिश संस्थापकों नेपल्स, इटली के लिए एक यात्रा से प्रेरित थे, 2003 के उस समय में, Neapolitans अपराध और चोरी के शहर की उच्च दर की वजह से देखता है पहनने के लिए शुरू कर दिया। इटली घड़ियों को देखने के लिए एक से अधिक सहायक उपकरण रखरखाव समय अभ्यास, जो देखता क्लासिक डिजाइन में सस्ते प्लास्टिक बनाने के विचार मंथन स्कैंडिनेवियाई TRIWA की स्थापना करने के लिए नेतृत्व करते हैं और जीवंत रंग वे चाहते थे कि घड़ियों को सस्ता हो, इसलिए चोरी होने पर यह बड़ी समस्या नहीं होगी, लेकिन एक ठाठ सहायक होने के लिए पर्याप्त सुरुचिपूर्ण है। इसके अलावा, पीला रंग कि स्कैंडिनेवियाई फैशन विशेषता हमेशा उबाऊ और सांसारिक किया गया है, और घड़ियों स्कैंडिनेवियाई पैलेट रंग के ताजगी और भावना को जोड़ने की क्षमता के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

स्वीडन में वापस, टीम को नारंगी घड़ी ड्राइंग और डिज़ाइन टेबल पर पूरी तरह से दुनिया से पहले ऑरेंज क्रांति कहा जाता है। यवेस क्लेन, कीथ हैरिंग और मूल भित्तिचित्रों की कला की तरह कलाकारों से और प्रेरणा का दोहन, चार व्यक्ति टीम परंपरागत शैली पर अपने डिजाइन आधारित है, जबकि नई सामग्री और के लिए एक नया और रोमांचक मोड़ के समावेश की खोज अपने गुड़िया देखता है।

एक्सेसरीज़ में अपनी शुरुआत के बाद से, ट्रिवा ने बहुत प्रतिस्पर्धी कीमतों पर स्टाइलिश घड़ियों की पेशकश की है। इसका उद्देश्य मॉडलों में रूढ़िवादी दृष्टिकोण को इंजेक्ट करना है ताकि उनकी शैलियों को बदलते मूड और फैशन के अनुसार संशोधित किया जा सके। जॉय और प्रस्तुतियों की कमी ब्रांड पर आधारित है, और रचनात्मकता और आशावाद ने विभिन्न दर्शकों को अर्जित किया है। ट्रिवा विद्रोही होने या खेल के नियमों को बदलने के लिए डरते नहीं हैं, जब वे उपयुक्त होते हैं, जिससे वे अपने नए और अभिनव डिजाइन विचारों को मुक्त कर देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Castellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तोंCastellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तों
कुत्ता दुनिया को कैसे देखता हैकुत्ता दुनिया को कैसे देखता है
कई वादों के साथ सहायक उपकरणकई वादों के साथ सहायक उपकरण
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूंमैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
» » त्रिवा घड़ियों
© 2022 TonMobis.com