महिलाओं से मोती पाउडर लेने वाले विरोधाभास

मोती त्वचा देखभाल का प्रभाव प्रशंसा के योग्य है, लेकिन यह एक प्रकार की ठंडी दवा है, और केवल गर्म शरीर वाले लोग मौखिक प्रशासन के लिए मोती पाउडर ले सकते हैं। या उम्र बढ़ने से बचने के लिए सौंदर्य प्राप्त करना होगा, लेकिन शरीर को स्वास्थ्य जोखिम भी लेना होगा।

पर्ल पाउडर का भी बाहर इस्तेमाल किया जा सकता है। आप ब्लैकहेड्स, चेहरे का तेल, Blain और मृत त्वचा की समस्याओं और त्वचा को प्रभावी ढंग से सफेद सुंदर त्वचा चमक का समाधान कर सकता है। विशेष रूप से, यह ब्लैकहेड्स को समाप्त कर सकता, तेल पर नियंत्रण, मृत त्वचा और मुँहासे को हटा दें और उम्र बढ़ने को रोकने के लिए, अपने ताजा, मुलायम, चिकनी और काली त्वचा बनाने के लिए एस ओ डी की गतिविधि बढ़ाने के लिए। और मोती पाउडर कॉस्मेटिक उत्पादों की एक किस्म के additive है, और मोती क्रीम, दूध, बाल रंग, और हाथ क्रीम में उत्पादन किया जा सकता है।

रोजमर्रा की जिंदगी में, कई महिलाएं शारीरिक रूप से ठंडे होती हैं और मोती पाउडर का दीर्घकालिक उपयोग अपचन, दस्त, ठंडे चरम, जैतून का रंग और अन्य ठंडे लक्षण पैदा कर सकता है। इसके अलावा, ठंडे शारीरिक पेट, ठंड और पत्थरों वाले मरीज़ मोती पाउडर के लिए उपयुक्त नहीं हैं। «इसे खाने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श करना बेहतर है। भौतिक वितरण की पहचान करने के बाद, आप तय कर सकते हैं कि खाना खाया जाए या नहीं।

मोती मौखिक दवा को विस्तार प्रक्रिया के माध्यम से जाना चाहिए। यह आटे की तरह एक पाउडर में जमीन होना चाहिए, या अंगों, विशेष रूप से पेट को नुकसान पहुंचाया जाना चाहिए। पर्ल पाउडर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल अवशोषण को बढ़ावा दे सकता है और उपचार के प्रभाव में सुधार कर सकता है। इस प्रकार बाहरी मोती पाउडर का उपयोग किया जाता है।




इसके अलावा, पत्थर की उपस्थिति के मामले में मोती पाउडर और पालक जैसे ऑक्सीलिक एसिड को एक साथ नहीं खाया जाना चाहिए। पर्ल पाउडर ठंडा है, इसलिए मासिक धर्म के दौरान महिलाओं को नहीं खाना चाहिए। एलर्जी संविधान वाले लोगों को इसकी देखभाल करनी चाहिए।

प्रत्येक सिक्का में दो चेहरे होते हैं। यद्यपि मोती त्वचा को सफ़ेद करने के लिए दवा का एक प्रकार है, लेकिन इसके कुछ दुष्प्रभाव भी हैं। इसलिए, लोगों को इसे लेने का फैसला करते समय एक और बार विचार करना चाहिए।

टोरी एक आरामदायक सूरज से भरे कमरे में बैठा है और ऑनलाइन एमएमओ खेलों में उसने जो अनुभव किया है उसे लिख रहा है। टोरी ने लगभग दो वर्षों तक एक गेमिंग कंपनी में काम किया है और यह सुनिश्चित है कि सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और अंतिम कैओस गोल्ड पेश करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
प्रभावशाली गहने मनकाप्रभावशाली गहने मनका
» » महिलाओं से मोती पाउडर लेने वाले विरोधाभास
© 2022 TonMobis.com