तेल त्वचा कितनी गंभीर है?




क्या आपको तेल की त्वचा से निपटना है? यह गंभीर लग सकता है, लेकिन कई तरीके हैं जिनमें आप त्वचा की सतह पर जारी तेलों की मात्रा को नियंत्रित कर सकते हैं। तेल की त्वचा और गंभीरता के स्तर से पीड़ित कई प्रकार नाटकीय रूप से भिन्न हो सकते हैं। कुछ लोगों के लिए ऐसा लगता है कि चेहरा लगातार गीला और चमकदार होता है, जबकि बाकी एक साफ कपड़े के साथ एक साधारण साफ की तरह कुछ है जो समस्या को हल नहीं करेगा।

तेल की त्वचा से निपटने के दौरान जरूरी चीज सिर्फ "देखभाल और ध्यान का थोड़ा सा है।" ऐसी चीजें भी हैं जो आपको नहीं करना चाहिए क्योंकि तेल की त्वचा के खतरों में से एक यह है कि यह करना बहुत आसान है चीजें बदतर हैं। यही कारण है कि आपको उन उत्पादों के संबंध में बहुत सावधानी और ध्यान देने की आवश्यकता है जिन्हें आप अपनी त्वचा और अपनी समग्र जीवनशैली पर डाल रहे हैं।

वर्तमान में आपके पास समस्या यह है कि आपकी त्वचा के अंदर की ग्रंथियां बहुत ही अति सक्रिय हैं और यह कई कारणों से प्रभावी है। हम कारणों में नहीं जा रहे हैं, इस तथ्य का तथ्य यह है कि आपके पास तेल की त्वचा है और आपको अपनी स्थिति खराब होने से पहले जितनी जल्दी हो सके इसे हल करने में सक्षम होना चाहिए और इसका मतलब है कि आपको धब्बे के विकास को देखना होगा और त्वचा पर मुँहासे दिखाई देता है।

यदि आपके पास कुछ समय के लिए तेल की त्वचा है, तो आप इस तथ्य से अच्छी तरह से अवगत होंगे कि आपके लिए चुनने के लिए बहुत सारे उत्पाद हैं। खरीद के समय आपके द्वारा तय किए जाने वाले उत्पादों का प्रकार आपके त्वचा को दिखने और महसूस करने के तरीके पर एक बड़ा प्रभाव डाल सकता है। एक चीज जो करने की जरूरत है वह उन अवयवों की खोज में होना चाहिए, यदि आप शराब या परबेन्स जैसी किसी भी सामग्री को देख सकते हैं, तो आपको इन उत्पादों से बचने की जरूरत है।

आपकी त्वचा पर लागू होने वाली एकमात्र चीजें प्राकृतिक होनी चाहिए, इसलिए अपने प्राकृतिक उपचार बनाने का बुरा विचार नहीं है। तेल त्वचा के लिए एक अच्छा उपचार नींबू और स्ट्रॉबेरी से बना एक मुखौटा बनाना है। कुछ कुचल स्ट्रॉबेरी और थोड़ा शहद और जॉब्बा तेल के दौरान बस थोड़ा नींबू का रस मिलाएं। मिलाएं और पंद्रह मिनट कहने के लिए अपने चेहरे पर छोड़ दें। फिर, इस समय के बाद कुल्ला और परिणाम से निश्चित रूप से संतुष्ट।

अन्य स्व-सहायता उपचार जो चाय के पेड़ के तेल और समुद्री नमक के मिश्रण को शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं। इस उपचार का आश्चर्य यह है कि यह त्वचा की सतह से किसी भी अतिरिक्त तेल को हटाने में मदद नहीं करता है और बाद में त्वचा को शुष्क और तंग छोड़ देता है।

दैनिक आधार पर मास्क बनाना जरूरी नहीं है और सप्ताह में एक बार उपयोग करना पर्याप्त से अधिक होगा। लेकिन, जब तक आप इस क्रिया में रहते हैं, तो आप देखेंगे कि आपकी अतिरिक्त वसा घटने लगती है और आपकी त्वचा पहले से कहीं अधिक स्वस्थ दिखती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
मुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजेंमुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजें
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
अपनी त्वचा के प्रकार को समझनाअपनी त्वचा के प्रकार को समझना
» » तेल त्वचा कितनी गंभीर है?
© 2022 TonMobis.com