एक स्पैनिश स्पेनिश के बाल की देखभाल

एक स्पैनिश स्पेनिश के बाल की देखभाल

स्पैनिश स्पैनियल एक बहुत लोकप्रिय कुत्ता है जिसे नाविकों, तटरक्षकों, वानिकी पुलिस, अग्निशामक, और किसी भी स्थिति में ताजा या नमक पानी मौजूद होने के लिए एक बड़ी मदद के रूप में वर्णित किया जाता है।

जाहिर है यह एक है बहुत अच्छा तैराक , और उसके बालों में अन्य कुत्ते नस्लों के बालों में पानी पैदा होने वाले विनाशों का प्रतिरोध करने की दुर्लभ गुणवत्ता होती है। निश्चित रूप से यह आलेख विशिष्ट देखभाल से निपटेंगे कि इस दौड़ को इसके मंडल में आवश्यक है।

AnimalExpert पढ़ना जारी रखें और आप सीखेंगे स्पेनिश स्पेनिश के बाल का ख्याल रखना.

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्ते पर बाल के प्रकार और उनमें से प्रत्येक की देखभाल कैसे करें
सूची

पानी कुत्ते बाल सुविधाओं

मुख्य विशेषता पानी के कुत्ते में बाल है कि आकार लेस या ड्रेडलॉक्स . कुत्ते द्वारा की जाने वाली गतिविधियों के आधार पर मंडल को काटना सुविधाजनक है। न तो यह बाल छोड़ देता है, क्योंकि यदि यह त्वचा से गिरता है तो यह रास्ता का हिस्सा बन जाता है।

अन्य बहुत अलग विशेषताएं हैं कि उन्हें ब्रश नहीं करना चाहिए, उन्हें अधिक बार (महीने में एक बार) नहाया जाना चाहिए, और न तो तौलिए और न ही बाल सुखाने वालों का उपयोग किया जाना चाहिए। पानी के कुत्ते को अपने आप सूख जाना चाहिए, और यदि यह सूर्य के नीचे है तो बेहतर है।

आपको क्या नियंत्रित करना है कि आपके पास परजीवी नहीं हैं जो आपको खरोंच और नॉट बनाने के लिए मजबूर करती हैं। यदि गठबंधन बनते हैं, तो उन्हें समाप्त किया जाना चाहिए।

पानी कुत्ते बाल सुविधाओं

पानी के कुत्ते में बाल कटवाने

बाल कुत्ते के 3 तरीके हैं जिनका प्रयोग पानी के कुत्ते के लिए किया जा सकता है: वर्दी कट, काम काट और लंबे बाल।

वर्दी कट

यह फ्लैट कुत्तों के लिए सबसे व्यावहारिक कट है जो फ्लैट्स और अपार्टमेंट में रहते हैं। इसमें शामिल हैं किसी भी आभूषण या धूमकेतु के बिना उन्हें पूरी तरह से कतरन . इस तरह उन्हें साफ और गंध के बिना रखना बहुत आसान है। हालांकि, गर्मियों के दौरान, 1 सेमी से नीचे के बाल को काटना बहुत सुविधाजनक है, सनबर्न हो सकता है।

Swdclub.org की छवि:

पानी के कुत्ते में बाल कटवाने

काम में कटौती बोर्ड पर कुत्तों के लिए एक उपयुक्त कट मोड होता है, या जो समुद्री बचाव कार्य को पूरा करना होगा। यह चरवाहों द्वारा भी प्रयोग किया जाता है।

काम की अदालत

बाल कटवाने मोड शामिल है कुत्ते और पैरों का चेहरा कताई हॉक्स के नीचे। शेष शरीर को पूरे बाल का माप रखना चाहिए।




बाल कटवाने का कार्य है तैरना उनके लिए आसान बनाओ , और कान, जामुन, ब्रांक्विचुएलस, या किसी भी अन्य पौधे तत्व को उलझाने से बचने के लिए जो उनके पैरों में परेशान हो सकता है या खोद सकता है। शरीर के बाकी हिस्सों के लंबे बाल उन्हें आश्रय देना चाहते हैं और उन्हें समुद्र या पहाड़ों में होने वाले तापमान और बर्फबारी से बचा सकते हैं।

इमेजेन डी perrodeaguadeportivo.com:

यह अपने मंत्र को पूरी तरह से बरकरार रखने के लिए कई कारकों पर निर्भर करेगा। कुत्ते के बाल की गुणवत्ता मुख्य कारण है।

लंबे बाल

इसमें शामिल हैं उन्हें अपने पूर्ण cloak छोड़ दो . यह जांचना सुविधाजनक होगा कि इसमें fleas या अन्य परजीवी नहीं हैं जो इसे खरोंच और नॉट बनाने के लिए मजबूर करते हैं। आपको अपने बालों को ब्रश नहीं करना चाहिए, आपको प्राकृतिक ड्रेडलॉक्स को अनुमति देना है जो अन्य कुत्ते प्रजातियों से पानी के कुत्ते को पहचानते और अलग करते हैं।

इस प्रकार के बालों की एकमात्र देखभाल एक मासिक स्नान है जिसमें पानी और शैम्पू जननांगों और गुदा के चेहरे पर न्यूनतम मात्रा में उपयोग किया जाता है, जिससे इसे खुली हवा में स्वाभाविक रूप से सूखा जाता है। शरीर की प्राकृतिक और सुरक्षात्मक वसा को खत्म करने वाले शैम्पू के अतिरिक्त कुत्ते के डर को फेंकने की सलाह नहीं दी जाती है।

Vetstreet.com की छवि:

अन्य देखभाल

यदि कुत्ते को दिखाया जाता है, तो यह भेड़ की कतरनी के साथ मिलकर मई और अक्टूबर में किया जाना चाहिए। यदि कुत्ते के प्रतियोगिता में पानी का कुत्ता प्रस्तुत किया जाना चाहिए तो उसके बालों को कुछ के बाद काटा जाना चाहिए स्थापित मानकों : 15 सेमी लंबा नहीं होना चाहिए, न ही 2 सेमी से कम होना चाहिए।

सागर पानी embellishes पानी के कुत्ते का आवरण यदि इसे निम्न तरीके से माना जाता है: इसे समुद्र में स्नान करने के बाद हम इसे नमक के स्पष्टीकरण के बिना स्वाभाविक रूप से शुष्क कर देंगे। दो दिनों के बाद, तीसरा ताजा पानी के साथ स्पष्ट करेगा। साल्टपेटर एक महान कीटाणुनाशक और प्राकृतिक dewormer है। साथ ही यह एक और सुंदर कर्ल को ठीक करता है और बनाता है, जो थोड़ा सा मच्छर को विघटित करता है। हमें कुत्ते के अस्पष्ट को तीसरे दिन से बाहर नहीं छोड़ना चाहिए, क्योंकि नमक की पट्टी कुत्ते के त्वचा के लिए समस्याग्रस्त होने के लिए फायदेमंद नहीं होगी।

पानी कुत्ता चाहिए ताजे पानी के साथ स्नान करें , कभी गर्म नहीं न ही हम इसे सूखने के लिए एक हाथ ड्रायर या तौलिए का उपयोग करेंगे। इसे स्वाभाविक रूप से सूख जाना चाहिए ताकि ड्रेडलॉक्स अपना मूल आकार बनाए रखें।

हम आपकी उंगलियों के साथ, बाहर से अंदर तक नॉट्स को पूर्ववत कर देंगे।

अन्य देखभाल

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक स्पैनिश स्पेनिश के बाल की देखभाल , हम आपको हमारे हेयर केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
मेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैंमेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैं
मेरे पानी के कुत्ते को कैसे बांधें?मेरे पानी के कुत्ते को कैसे बांधें?
ब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथीब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथी
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
स्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभालस्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभाल
» » एक स्पैनिश स्पेनिश के बाल की देखभाल
© 2022 TonMobis.com