एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।

एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।

यदि यह एक बुद्धिमान और सुंदर पक्षी चुनने के बारे में है, तो यह एक क्रोध है जो आपको आश्चर्यचकित करेगा। इन जानवरों की जरूरत है हमेशा के साथ रहते हैं खैर, solidolo उन्हें बहुत बुरा बनाता है। केवल इस बिंदु पर कि वे अपने साथी से जुड़े हुए हैं जिन्हें आमतौर पर बुलाया जाता हैअविभाज्य, हमेशा दो होने के लिए पर्याप्त कारण है।

एक जोड़े के जीवन की पूजा करने के एलेम, इस प्रजाति को एक सैडिक तरीके से रहने के लिए कुछ ध्यान देने की जरूरत है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें। और मैंने हमेशा इसे खुश और अच्छी तरह से देखभाल की।

Você já जानता है कि के लिए प्रिंसिपल प्रेम पक्षी। एक जोड़े के रूप में रहने के लिए, क्योंकि यह उनके saú के लिए महत्वपूर्ण है, इस कारण से आपको एक उपयुक्त पिंजरे, स्पेनिश और पूरी तरह से अपने पक्षियों के लिए वातानुकूलित होना चाहिए।

  • Agapornis की गाथा, जो काफी हद तक निर्भर करता है इसकी शक्ति एन . अच्छी हालत रखने और एक पक्षी की जड़ प्राप्त करने के लिए एक अच्छा विरोध करने और इसे केवल अलग-अलग बीजों के बजाय, इसकी फ़ीड में प्रशासित करने के लिए।

    वास्तविक बीज केवल एक अच्छा विकल्प है, फल की तरह अन्य opñón के साथ संयुक्त रूप में इन पक्षियों एवोकैडो, जो उन्हें करने के लिए विषाक्त ई को छोड़कर किसी भी फल खा सकते हैं, हालांकि स्पष्ट रूप से पक्षियों के लिए रायोन एक बेहतर पोषण संतुलन पेशकश कर रहा है ।

    गठबंधन मीटर कि, कैल्शियम का एक स्रोत उनके लिए बहुत अच्छा ई, इसलिए você आप मोलस्क गोले के पिंजरे में डाल सकते हैं उन्हें bicadas या यहाँ तक कि कैल्शियम गोली सप्ताह में एक बार के माध्यम से देने के लिए के लिए।

  • पिंजरे को साफ रखें पक्षियों में से किसी भी सबसे आम डोनेला से बचने के लिए यह मौलिक है, जो स्वच्छता की कमी के कारण ज्यादातर समय उत्पन्न होता है। इस कारण से, आपको रोजाना पिंजरे को साफ करना होगा और हर दिन अपने जानवर के पानी को बदलना चाहिए, क्योंकि प्रेमबर्ड्स, किसी अन्य पसारो की तरह, हमेशा ताजा पानी की जरूरत होती है।




  • चूंकि Agapornis एक है उष्णकटिबंधीय पक्षी आपको चाहिए बहुत सारी रोशनी और सूरज प्राप्त करें saudáctico होने के लिए। लेकिन जब आप चार वर्षों के देश में रहते हैं, तो इसे हासिल करना हमेशा आसान नहीं होता है।

    वर्ष के गर्म महीनों के दौरान पक्षियों को कैल्शियम को बेहतर ढंग से आत्मसात करने में सहायता के लिए पर्याप्त सूर्य के प्रकाश के साथ जगह में रखने की सिफारिश की जाती है जो हड्डियों, चोंच और मजबूत नाखूनों को प्रदान करेगी। सर्दियों के महीनों में यह महत्वपूर्ण है कि पिंजरे को 5-वाट पराबैंगनी लैंप रखने के तरीके में रखा गया हो, जिसे हमें दिन में कम से कम तीन घंटे चालू करना चाहिए।

  • इसके बारे में, और फिर अपनी उष्णकटिबंधीय उत्पत्ति से, Agapornis की जरूरत है अपने पंख मापा है अक्सर, यही कारण है कि दिन में दो बार पिंजरे और पक्षी को एरोसोल से कमरे के तापमान पर थोड़ा पानी के साथ स्प्रे करने की सिफारिश की जाती है। Faía- पिंजरे के शीर्ष पर एक तो जानवर स्प्रे देख सकते हैं और चिंतित हो।

  • किसी भी अन्य पस्सारो के साथ, एगापोर्निस पिंजरे को ड्राफ्ट के क्षेत्र में कभी भी नहीं रखा जाना चाहिए या जानवर बीमार हो सकता है। इसके अलावा, वातावरण में उनको बहुत अधिक तापमान परिवर्तन या रसोई या वितरण क्षेत्र जैसे कई रसायनों के साथ उपयोग करना सुविधाजनक है।

  • पर्याप्त भोजन शंकु के साथ और सही परवाह करता है कि आपका एगापोर्निस सौदावी और खुश होगा। और यदि आपको अपने सौदे के बारे में कोई संदेह है, तो पक्षियों में विशिष्ट पशुचिकित्सा की तलाश करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें। हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पालतू तोते के रूप में आम तोतेपालतू तोते के रूप में आम तोते
    तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
    अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)
    पक्षी पिंजरे को कैसे साफ करेंपक्षी पिंजरे को कैसे साफ करें
    एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनेंएक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
    एक स्वस्थ तोता बनाए रखने के लिए पर्यावरण का प्रबंधन आवश्यक हैएक स्वस्थ तोता बनाए रखने के लिए पर्यावरण का प्रबंधन आवश्यक है
    अपने पक्षी के तनाव का इलाज कैसे करें?अपने पक्षी के तनाव का इलाज कैसे करें?
    ट्रेन agapornisट्रेन agapornis
    गीतबर्ड के बारे में सब कुछगीतबर्ड के बारे में सब कुछ
    पक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता हैपक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता है
    » » एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
    © 2022 TonMobis.com