एक प्रेम पक्षी कैसे फ़ीड करें।

एक प्रेम पक्षी कैसे फ़ीड करें।

तोतायह सबसे अच्छा विकल्प है एक पालतू जानवर के रूप में पक्षियों छोटे गोरा बहुत रंगीन और बुद्धिमान। É necesarioárío स्पष्ट कुछ पहलुओं तथ्य यह है कि जोड़ों paraón में अकेला महसूस जीना चाहिए के रूप में lovebirds प्रतिक्रिया करने के लिए हो सकता है। भोजन के बारे में मूल बातें जानना भी ज़रूरी होगा तोता . इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं एक प्रेम पक्षी कैसे फ़ीड करें।.

agapornis फ़ीड करता है। आपको गठबंधन करना होगा ताजा के साथ सूखा खाना यह, हम केवल बीज की पेशकश करने के लिए सीमित कर सकते हैं, लेकिन हमें इन छोटे पैसारोस के सब्जियों के आहार को शामिल करना होगा।

  • इस तरह, आपको अपने एग्रोपॉर्निस को खिलाना होगा बीज मिश्रण जो मक्का, birdseed, canhamo, सन, जई को शामिल करना चाहिए ... तुम एक तैयार मिश्रित já खरीद सकते हैं, लेकिन अक्सर बीज कि agapornisón comen- इसलिए, यह सिफारिश की है अपने पालतू जानवरों के अनुरूप तैयार करने के अन्य प्रकार contenerá।

  • हर दिन या कम से कम 3 या 4 बार सप्ताह में, आपको चाहिए Agapornis ताजा खाद्य पदार्थों की पेशकश करें . वे विभिन्न फल या सब्जी जैसे नाशपाती, हाथ एन, गाजर, पालक, लाल या हरी pimóel, मक्का, बीट, अजवाइन, ब्रोकोली, तरबूज के रूप में हो सकता है ...

    É जरूरी है कि लंबे दिन के पिंजरे lovebirds ताजा सब्जियों के अंत से बचने के लिए एलोन इतना खराब और पक्षी को नुकसान खा लिया।




  • हालांकि बहुत विभिन्न ताजा भोजन Podera Pássaros इस तरह की पेशकश करते हैं, वहाँ एक नंबर भी कर रहे हैं lovebirds के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ। : आलू, abóbora, avocado, सॉस, दूध, मिठाई, कॉफी या मनुष्यों के लिए तैयार भोजन।

  • यह महत्वपूर्ण है फलों और सब्ज़ियों को खाने के लिए छोटे से agapornis में उपयोग करें क्योंकि, दारियो के मामले में, उन्होंने वयस्क होने पर ऐसा करने से इनकार कर दिया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक प्रेम पक्षी कैसे फ़ीड करें। हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    तोते के लिए पारंपरिक मकईतोते के लिए पारंपरिक मकई
    तोता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंतोता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    बीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करेंबीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    Agapornis एक बुरा मेंढक के पैर हैAgapornis एक बुरा मेंढक के पैर है
    मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?
    घर के बने भोजन के साथ फ़ीड को गठबंधन करना अच्छा है?घर के बने भोजन के साथ फ़ीड को गठबंधन करना अच्छा है?
    Agapornis प्रजननAgapornis प्रजनन
    तोतेतोते
    » » एक प्रेम पक्षी कैसे फ़ीड करें।
    © 2022 TonMobis.com