एक पुरानी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

एक पुरानी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

बिल्ली सबसे ज्यादा बन गई तुम साथी हो उसे हर दिन उसका पूरा प्यार दे रहा है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, इस सम्मानित जानवर को इसके सुधार में विशेष देखभाल की आवश्यकता है जीवन की गुणवत्ता और आपको बुढ़ापे से बेहतर तरीके से सामना करने में मदद करने में मदद करेगा। यदि आप पूछते हैं अपनी पुरानी बिल्ली की देखभाल कैसे करें animales.sitio2.xyz में हम आपको आवश्यक सभी सिफारिशें देते हैं।

ऐसा माना जाता है कि एक बिल्ली ने परिपक्वता का सामना करना पड़ा 8 साल पुराना यद्यपि बिल्लियों को अपने जीवन भर में उत्कृष्ट देखभाल मिली है, बिना किसी नुकसान या समस्या का सामना किए बिना, 10 साल से भी कर सकते हैं। 12 साल की उम्र से यह कहा जा सकता है कि बिल्ली बुढ़ापे में प्रवेश करती है।

किसी भी मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि एक बार जब हमारी बिल्ली अधिक हो तो हम सब कुछ दें ध्यान आपको क्या चाहिए

  • बस साल है कि हमारे बिल्ली जैसे मोटापा, मधुमेह, दिल या गुर्दे की समस्याओं, कैंसर, अन्य Anon की स्थिति के बीच के रूप में कुछ doenños, की संभावना है से अधिक मानव में के रूप में। इसलिए, पुराने बिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण देखभाल में से एक ही पशुचिकित्सा के लिए वार्षिक यात्राओं एक पूर्ण जांच के लिए।

    समीक्षा केवल बाहरी नहीं होनी चाहिए, लेकिन साउ की किसी भी संभावित समस्या को रद्द करने के लिए मूत्र, रक्त परीक्षण, वजन जांच और संपूर्ण शारीरिक परीक्षा भी शामिल होनी चाहिए। यदि विशेषज्ञ इसे आवश्यक समझा जाता है, तो रेडियोग्राफ और इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम भी किया जा सकता है।

  • भोजन पुराने बिल्लियों के मामले में, एक बुनियादी पहलू ई क्योंकि बिल्ली निष्फल किया गया था वर्ष है, जो उसे कई doenños वे कर सकते हैं उनके सौ जोखिम से ग्रस्त तौला जा सकता है से अधिक के साथ मोटा करने के लिए जाता है, तो।

    अपनी खाद्य मात्रा को बेहतर तरीके से प्रबंधित करें और इसे बहुत बड़ी मात्रा देने के बजाय, प्रतिदिन कम मात्रा दें, इस तरह से यह जानवर के चयापचय को तेज करने में मदद करेगा। पूरी तरह से किसी भी मानव भोजन देने से बचें, क्योंकि उनमें से कई बिल्ली के लिए केवल जहरीले हैं, और आपके जीवन को जोखिम में डाल सकते हैं।

  • अपने बिल्ली की मात्रा को कम करें, जब तक कि वह नहीं जानता या पशुचिकित्सक ने उसे बताया है कि वह मोटापे से ग्रस्त है, इन मामलों में डॉक्टर के निर्देशों का पालन करना बेहतर है। अगर आपकी बिल्ली में कोई है Acñón डी saúde especial , अपने पशुचिकित्सा के लिए अपने पालतू जानवरों के लिए व्यक्तिगत आहार, इस तरह से यह सुनिश्चित करेगा कि आप सबसे अच्छी देखभाल कर रहे हैं।




  • यदि आपकी बिल्ली उम्र के कारण दांतों को खो देती है, तो इसे खाने के लिए हल्के खाद्य पदार्थ दें। लेकिन अगर ऐसा है, तो ठोस और शुष्क जड़ों को खाने के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि यह बिल्ली के दांतों की सफाई को सुविधाजनक बनाता है।

  • जब जानवर बुढ़ापे तक पहुंच जाता है तो यह अच्छा होता है कि यह इसे देना शुरू कर देता है अधिमानतः ठंडा पानी चूंकि उम्र आपके शरीर के तापमान को पीड़ित करती है, इसलिए अगर पानी ठंडा हो जाता है, तो बिल्ली निर्जलीकरण के जोखिम को चलाने से रोक सकती है।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि, हमारी बिल्ली बुढ़ापे में प्रवेश करने के बाद, हम शुरू करते हैं उनके व्यवहार का पालन करें अधिक जानकारी में कॉन के अनुबंध के लिए, बिल्लियों के मामले में यह एक डोनी का पता लगाने के लिए और अधिक जटिल हो सकता है, क्योंकि वे बहुत अधिक बाहरी होते हैं।

    Além यह सिफारिश की है जब petting या ब्रश करने, अपने शरीर को भी महसूस कर सकते हैं कि modificañón visíveis गांठ की तलाश कर सकते हैं या तो स्पष्ट समीक्षा अखबार Saúde अपनी बिल्ली की प्रक्रिया में योगदान देगा।

    अगर आपको लगता है कि आपकी बिल्ली के साथ कुछ ठीक है, तो इसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पुरानी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कोराट बिल्ली कैसा हैकोराट बिल्ली कैसा है
    पुरानी बिल्लियों के लिए विटामिनपुरानी बिल्लियों के लिए विटामिन
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    हमारी बिल्लियों की बुढ़ापेहमारी बिल्लियों की बुढ़ापे
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    7 साल से अधिक बिल्लियों7 साल से अधिक बिल्लियों
    बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?बिल्लियों की मानव आयु की गणना कैसे करें?
    » » एक पुरानी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com