मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें

मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें

घर पर एक पिल्ला का आगमन हमेशा एक होगा रोमांचक क्षण , खासकर छोटे बच्चों के लिए। परिवार में हर कोई नए सदस्य को बपतिस्मा देना चाहता है, लेकिन एक चैमा के रूप में चुनना हमेशा एक नहीं होता है सरल कार्य , और यह प्रत्येक के स्वाद से स्वतंत्र है, कुछ सिफारिशें उपयोगी हो सकती हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं अपने कुत्ते का नाम कैसे चुनें.

पहली बार अनुशंसा की जाती है कि आप चुनें छोटे नाम और मैं उन शब्दों को दो शब्दों से बना देता हूं। चुनाव के चुनाव एक एकल अक्षरों के नाम और अक्षरों को "ए" और "द" के साथ शामिल किया गया, क्योंकि केवल जानवरों को सरल तरीके से समझते हैं।

  • हालांकि वे विदेशी और आकर्षक, नाम लग सकते हैं उच्चारण करना मुश्किल है वे कुत्तों के लिए उपयुक्त हैं, क्योंकि अगर सही तरीके से कहना मुश्किल है, तो निस्संदेह यह अन्य लोगों के लिए मामला होगा जो जानवरों को यह समझने में काफी समय लगेगा कि यह कॉल कर रहा है।

  • ध्यान रखें कि आपके अनुमानित जानवर के लिए जो नाम आप चुनते हैं, वह आपके पूरे जीवन के लिए उपयुक्त होना चाहिए वयस्क चरण , इसलिए "छोटे" या "प्यारा" जैसे नाम सबसे उपयुक्त हो सकते हैं, हालांकि वे पिल्ला चरण के दौरान बहुत अच्छी तरह से काम कर सकते हैं।

  • बहुत से लोग सोचते हैं कि कुत्ते में बुरे स्वाद में व्यक्ति का नाम डालना, दूसरों को लगता है कि यह एक अच्छा निर्णय है। हमारी सलाह है कि आप अपनी वरीयताओं का पालन करें और उस विकल्प को चुनें जिसे आप सबसे उपयुक्त मानते हैं।




  • आप कुत्ते के बारे में कुछ और जानने के लिए कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं कि इसका व्यक्तित्व एक नाम प्रेरित करता है या नहीं।

  • जब आपने अपने कुत्ते को कॉल करने का विकल्प चुना है, तो उपनाम या कमियों को रखना याद रखें, आपको हमेशा इसे उसी तरह करना चाहिए ताकि आप उस शब्द के साथ पहचान सकें।

  • यदि आपका कुत्ता वयस्क है या घर पर पहुंचे जिस नाम से वह जवाब देता है, तो इस नाम को रखने का सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि बहुत मुश्किल कि जानवर एक और ध्वनि का जवाब देना शुरू कर देता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनेंकुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
    कुत्तों के लिए चीनी नामकुत्तों के लिए चीनी नाम
    क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?
    कुत्तों के लिए लंबे नामकुत्तों के लिए लंबे नाम
    बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    बिल्ली खिलौने कैसे चुनेंबिल्ली खिलौने कैसे चुनें
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    » » मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com