अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें

अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें

"Mamón n, por favor! मैं वादा करता हूं कि मैं उसका ख्याल रखता हूं और वह मुझे हमेशा से प्यार करता है" यह बच्चों के लिए एक क्लासिक अनुरोध है, और यह सामान्य है, जब घर पर कोई पशु सम्मान नहीं होता है, तो निश्चित उम्र तक पहुंच जाता है pENAM एक अनुमानित पशु उत्तरदायित्व ? कैसे पता चलेगा कि इच्छा कुछ वास्तविक या वास्तविक है? और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके बच्चे के लिए किस प्रकार का पशु सही होगा? इतने सारे dúvidas, उस कारण से animales.sitio2.xyz हम कुछ टिप्स uteis प्रदान करते हैं ताकि यह जानता हो अपने बच्चे के लिए आदर्श पशु सम्मान कैसे चुनें।

सबसे पहले यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आपके छोटे से होने के बावजूद मैं आपको वादा करता हूं कि आप करेंगे अपने नए दोस्त का ख्याल रखना जिम्मेदारी के कुछ पलों पर यह आपके ऊपर भी गिर जाएगा, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि आपको सीमित समय की भी आवश्यकता है ताकि, आपके बच्चे से किसी भी व्याकुलता की स्थिति में, अपने अनुमानित पशु का ख्याल रखें।

  • किसी भी espície और जानने के लिए आवश्यक चुनने से पहले क्योंकि आपका बेटा इस जानवर और दूसरे को चाहता है। क्योंकि आप बिल्ली या कॉन बनना चाहते हैं? क्या आप वास्तव में इस जानवर के लिए सहानुभूति महसूस करते हैं या क्योंकि आपके किसी एक मित्र के पास एक है और एक भी चाहता है? एक अनुमानित पशु ध्यान देने की आवश्यकता है , प्यार और, सब से ऊपर, भक्ति, और यह आवश्यक है कि आपका बेटा इसे ग्रहण करने के लिए तैयार है और वह इसे कुछ अस्थायी रूप में देखता है कि वह परेशान होने पर बदल सकता है।

  • यह महत्वपूर्ण है कि एन्जिल पशु भी अनुकूल हो जीवन शैली और परिवार की जरूरत है। उदाहरण के लिए, एक छवि के लिए एक बहुत सी शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होती है, इसे चलने के लिए, उसके लिए समय? और यदि एक बिल्ली वह जानवर है जिसे आपका बच्चा पूरी तरह से छोड़ने जा रहा है, तो क्या आप इसे सहन कर सकते हैं? ये और अन्य questón केवल महत्वपूर्ण है इस विचार के लिए कि नया जानवर परिवार के साथ परिवार के साथ परिवार के जीवन के अनुकूल है।

  • सम्मान के सभी जानवरों को कई तरीकों से ध्यान देने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, एक मछली को कुछ प्राइम की आवश्यकता होती है समय के साथ जो देखभाल कर सकते हैं और टैरियो को बनाए रख सकते हैं, एक कॉन की आवश्यकता होती है educa anón , शारीरिक जरूरतों, स्वच्छता, शक्ति, डॉक्टर को भूलने के बिना खेल, शारीरिक गतिविधि, अनुशासन की एक बिल्ली, शरीर की देखभाल। इसे ध्यान में रखें।

  • यदि आपका बच्चा बहुत छोटा है और जानवर की देखभाल करने के लिए पर्याप्त परिपक्वता है, तो बड़े बच्चों के लिए यह आसान हो सकता है, इस कारक पर भी विचार किया जाना चाहिए।




  • यदि उसकी इच्छा पूरी करने का इरादा उसे समझना है कि जब भी वह चाहें तो एस्टोन होगा नया पशु , एलिया एम कि यदि आपके अन्य बच्चे हैं, तो हर किसी को परिवार के नए सदस्य के साथ समझौता होना चाहिए, यदि आप में से प्रत्येक "पशु" मांगने में सक्षम होगा, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी समस्या होगी।

  • यह महत्वपूर्ण है कि आपका बच्चा समझ जाए कि एक जानवर का जिंदा रहो ,एक निर्बाध वस्तु जैसे कि साइकिल या गेम, जिसकी देखभाल की आवश्यकता है उसके बाकी जीवन यदि आप मानते हैं कि आपका छोटा व्यक्ति इसे पूरी तरह से समझता है, तो वह एक बड़ा जानवर रखने के लिए तैयार हो सकता है।

  • घर पर एक जानवर होने के बच्चों की मदद करता है जिम्मेदारी विकसित करें , सहानुभूति और जानवरों के प्रति सम्मान, सामाजिक विकास और यहां तक ​​कि उनके लिए भी आत्मसम्मान क्योंकि वे मजाक के घंटों में महान साथी हैं, लेकिन निर्णय लेने से पहले पिछले अंक का मूल्यांकन करना आवश्यक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    अगर आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त जगह है, तो हालात और आपका बच्चा तैयार है, तो आप उसे पालतू जानवर देने पर विचार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बच्चे और कुत्तोंबच्चे और कुत्तों
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
    बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
    क्या आप एक जिम्मेदार बच्चे चाहते हैं? आपका पालतू आपकी मदद कर सकता हैक्या आप एक जिम्मेदार बच्चे चाहते हैं? आपका पालतू आपकी मदद कर सकता है
    पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवरबच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवर
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    » » अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com