अविभाज्य papilleros कैसे बढ़ाओ

अविभाज्य papilleros कैसे बढ़ाओ

प्यार, अविभाज्य या बस agapornis की चिड़िया के रूप में जाना जाता है, हम इस खूबसूरत अफ्रीकी पक्षी के लिए परिचय देते हैं जो पैराकेट के परिवार का हिस्सा है। यह एक छोटी सी पक्षी है, बहुत दोस्ताना और अच्छा चरित्र है कि हम पंख प्रेमियों से प्यार करते हैं।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको दिखाना चाहते हैं कि जन्म से हमारे छोटे से जीवन का लाभ कैसे लें। जानने से कम कुछ भी नहीं है अविभाज्य papilleros कैसे उठाना है यही कारण है कि जब हम अकेले खाना शुरू करते हैं, तो हम दलिया के बारे में आपके विकास और विवरण, साथ ही साथ दूध पिलाने के बारे में जानकारी देंगे।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता है
सूची

Agapornis को जानना

यह पैराकेट्स का परिवार अपने आकार, उसके पंखों का रंग और इसकी चोंच के आकार से स्पष्ट है। लेकिन, Iquest- वे इसे प्यार की पक्षी क्यों कहते हैं? सरल, क्योंकि Agape मतलब प्यार है और आप हमेशा कम से कम 2 प्रतियां या भेड़-बकरियों में देखेंगे। आप अकेले प्रेमबर्ड्स को कभी नहीं देख पाएंगे, केवल तभी यदि आप बीमार हैं।

वहाँ इंटरनेट प्रजातियों कि मौजूद हैं और प्रजनन के अपने विशेष रूप में जाना जाता पर सामग्री का एक बहुत कुछ है, इसलिए मैं सुझाव है कि आप lovebirds प्रजनन के बारे में हमारे पोस्ट, खिलाने और दूसरों के बीच में पिंजरे के बारे में दिए गए विवरण पर जाएँ। इस पोस्ट में हम विशेष रूप से समझाएंगे अविभाज्य नवजात बच्चों की देखभाल उन्हें जीवित रहने में हमारी मदद की ज़रूरत है।

Agapornis को जानना

एक अविभाज्य papillero का प्रजनन

पेपिल्लरो के साथ हम उस पक्षी को संदर्भित करते हैं जो था 20 से 25 दिनों के साथ मातृ घोंसला से वापसी जीवन का, जो अभी भी नहीं जानता कि खुद को कैसे खिलाया जाए और हमारी सभी देखभाल की आवश्यकता होगी। प्रसिद्ध "कमजोर" के लिए " या उसकी मां या हमारी स्वतंत्रता, हमें चाहिए इसे पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें जीवन के 60 दिन . उस क्षण तक हमारे पास "घर पर बच्चा" है जिसकी हमें आवश्यकता है।

चाहे आप इसे अपनाएं या इसे दें, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको जीवित रहने के लिए हमारे सभी समर्पण की आवश्यकता है, क्योंकि अब हम आपकी मां हैं। एक पेपिल्लरो चुनने का लाभ यह है कि एक इंसान द्वारा उठाया जा रहा है बहुत अधिक मिलनसार और अन्य प्रजातियों और हेरफेर के आदी हो जाएगा। वे जानवर हैं जिनके मालिक के साथ बहुत करीबी संपर्क है और भविष्य में चीजों को सीखने के लिए और भी खुले रहेंगे, यहां तक ​​कि बात करने के लिए भी।

यदि आप अकेले हैं, तो हम आपका साथी बनेंगे और हमें अवगत होना चाहिए कि आपको करना होगा दिन में कई घंटे समर्पित करें आपकी शिक्षा के लिए। व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि एक ही प्रजाति के साथी होने के लिए हमेशा बेहतर होता है, इस तरह, वे दिन में 24 घंटे के साथ होंगे।

एक अविभाज्य papillero का प्रजनन

दलिया, कदम से कदम




हमारा पेपिलरो जीवन के 20 से 25 दिनों तक घर पहुंच जाएगा, बिना फ्लाई के ताकत के, लगभग पंखों के बिना, लेकिन जब भी वह भूखा होता है तो चिल्लाने के लिए उत्सुक होता है।

चुना हुआ दलिया इसे पुनर्निर्मित करने के लिए घर का बना या खरीदा जा सकता है, लेकिन मुख्य बात यह जानना चाहिए कि यह होना चाहिए दही स्थिरता . उत्तरार्द्ध भोजन देने के समय बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम फसल में अपवित्रता नहीं करना चाहते हैं (छोटे बैग जो सभी पक्षियों के पास होता है जैसे कि यह एक पूर्व पेट था)। इसमें गांठ नहीं होना चाहिए और 37 के तापमान पर होना चाहिए Ordm-C ताकि आपको परिस्थितियों में अपने पेट तक पहुंचने के लिए ऊर्जा को गर्म करने की आवश्यकता न हो। इसे खिलाने के तरीके 2: ए द्वारा हैं बिना सुई या कॉफी चम्मच के सिरिंज . मैं हमेशा आखिरी सिफारिश करता हूं क्योंकि हम उसे चम्मच से चिपकने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

जब हम चुनने के लिए जाते हैं दलिया अगर हम एक औद्योगिक चुनते हैं यह सलाह दी जाती है कि यह उच्च गुणवत्ता का हो, क्योंकि इससे हमारे छोटे से सही पालन और पोषण में मदद मिलेगी। खुद को प्रजनन द्वारा निर्देशित किया जाए, न कि पालतू जानवर द्वारा, क्योंकि यह इंगित करेगा कि सबसे आवश्यक क्या है। जैसे ही आप बढ़ते हैं, शॉट्स की संख्या अलग-अलग होगी। आपकी बीयरिंग को बेहतर बनाने के लिए हम आपको एक छोटी सी गाइड छोड़ देते हैं:

  • 20 से 25 दिनों तक: 5 दैनिक खुराक
  • 25 से 30 दिनों तक: 4 दैनिक खुराक
  • 31 से 45 दिनों तक: 3 दैनिक खुराक
  • 45 से 60 दिनों तक: 1 से 2 लेता है (आपके पास पहले से ही फ़ीड करने के लिए अनाज के साथ आपका फीडर है)

प्रत्येक में मात्रा में वृद्धि होती है 4 मिलीलीटर और 9 मिलीलीटर के बीच उनमें से प्रत्येक के आकार के आधार पर। यदि पर्याप्त दलिया है क्योंकि हम इसे बहुत तैयार करते हैं, तो इसे किसी अन्य शॉट के लिए सहेजा नहीं जा सकता है, हमें इसे फेंकना और नया तैयार करना होगा।

हम जान लेंगे कि लड़की ने गर्दन में स्थित फसल उगलते समय पर्याप्त खाया है। याद रखें कि आपको सावधान रहना चाहिए कि आप अपने पंख को मिट्टी न दें।

दलिया, कदम से कदम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अविभाज्य papilleros कैसे बढ़ाओ , हम अनुशंसा करते हैं कि आप फ़ीडिंग समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेपिल्लरो पैराकेट क्या है?एक पेपिल्लरो पैराकेट क्या है?
कदम से पैपिलरोस के लिए भोजन और देखभालकदम से पैपिलरोस के लिए भोजन और देखभाल
एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
मेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता हैमेरा पेपिल्लरो पैराकेट खाना नहीं चाहता है
ऑस्ट्रेलियाई budgiesऑस्ट्रेलियाई budgies
मेरा पेपिल्लरो पैराकेट पंख खो रहा हैमेरा पेपिल्लरो पैराकेट पंख खो रहा है
ट्रेन agapornisट्रेन agapornis
ऑस्ट्रेलियाई बडी की देखभालऑस्ट्रेलियाई बडी की देखभाल
गीतबर्ड के बारे में सब कुछगीतबर्ड के बारे में सब कुछ
मैं पक्षी को कैसे खिला सकता हूं और इसे उड़ सकता हूं?मैं पक्षी को कैसे खिला सकता हूं और इसे उड़ सकता हूं?
» » अविभाज्य papilleros कैसे बढ़ाओ
© 2022 TonMobis.com