कुत्ते को खराब करने की समस्याएं

कुत्ते को खराब करने की समस्याएं

कुत्ते में कुत्ते से व्यवहार की समस्याओं से बचने के लिए अनुशासन कुत्ते शिक्षा में मौलिक है।




कुत्ते को खराब करना और पिल्ले से नकारात्मक व्यवहार को सही नहीं करना वयस्क व्यवहार की समस्याएं दे सकता है। वास्तव में, घर के अंदर जहां सबसे अधिक समस्याएं होती हैं और जहां उन्हें सबसे अधिक प्रोत्साहित किया जाता है, और फिर वह सड़क पर संघर्ष में खुद को प्रकट करता है।
अगर मालिक सुरक्षा को प्रसारित करता है, तो कुत्ता शांत होता है। कुत्तों gregararios कर रहे हैं और झुंड में रहते हैं, तो मालिक किसी भी तरह अपने पैक की जगह है और इस पदानुक्रम व्यक्त करना चाहिए। ज्यादा मांग आप पशु अनुशासित करने के लिए कुत्ते को अभ्यस्त करने के लिए है की सराहना करते हैं और यहां तक ​​कि मज़ा है क्योंकि यह समझता है कि पालन कम तनाव और अधिक से अधिक छूट के रूप में अच्छा परिणाम लाता आ जाएगा, मालिक का कुत्ता उन्हें सम्मान करता है।
यदि आपके कुत्ते में व्यवहारिक समस्याएं हैं तो दुर्व्यवहार करने वालों को प्रशिक्षित करने के लिए कुत्ते के शिक्षक या प्रशिक्षक के पास जाने में संकोच नहीं करते हैं। एक कुत्ते प्रशिक्षक हमें आदेशों का पालन करने और संभावित हमलों से बचने के लिए नेतृत्व के रूप में नेतृत्व का प्रदर्शन करने के तरीके को सिखाने के लिए अभ्यास और दिशानिर्देश दिखाता है। विशेष रूप से tempramento और मजबूत चरित्र, या Dobermans पिट बुल, Rottweiler, अर्जेंटीना Dogo, अकिता इनु की तरह माना जाता है संभावित खतरनाक नस्लों के साथ कुत्तों के मामलों में, .. अन्य मनुष्यों व पशुओं के कुत्ते के मालिक और शांत रहना होगा साथ समस्याओं से बचने होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक वयस्क कुत्ते को अकेले रहने के लिए कैसे आदी है?एक वयस्क कुत्ते को अकेले रहने के लिए कैसे आदी है?
क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
कुत्तों में 10 सबसे आम व्यवहार समस्याएंकुत्तों में 10 सबसे आम व्यवहार समस्याएं
घर पर एक और कुत्ते का आगमनघर पर एक और कुत्ते का आगमन
एक कुत्ता कब गलत करता है?एक कुत्ता कब गलत करता है?
प्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिएप्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए
कुत्तों में व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में व्यवहार की समस्याएं
छेद बनाओछेद बनाओ
एक कुत्ते शिक्षक क्या हैएक कुत्ते शिक्षक क्या है
» » कुत्ते को खराब करने की समस्याएं
© 2022 TonMobis.com