ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है

ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपने परिवार को एक नया सदस्य लाने का महान निर्णय लिया है: एक कुत्ता। ExpertoAnimal से आपको इस तरह के एक महान निर्णय के लिए बधाई देते हैं क्योंकि इसके साथ आपने एक जीवन नहीं बल्कि दो बचाया है।

जब आप किसी भी आश्रय के एक जानवर को अपनाने, आप अपने खाली स्थान छोड़ना ताकि एक और पशु को छोड़ दिया या दुर्व्यवहार को बचाया जा सकता है, जिसके कारण हमेशा दो जान बचाई अपनाते हुए अपनाया के जीवन और पशु आश्रय में अपनी जगह ले जाएगा।

लेकिन इस निर्णय केवल गंभीर स्थिति है कि हम अपने देश में आज रहते हैं, जब से तुम रहने वाले आप की आवश्यकता होगी एक के लिए अपने घर के लिए इसे लाने की उदासी से नहीं प्रेरित किया जाना चाहिए: दैनिक चलता है, पशु चिकित्सा देखभाल, खेल, बच्चे ... इसलिए गोद लेने से पहले, हम क्या एक कुत्ता गोद लेने से पहले विचार करने के लिए पर लेख को पढ़ने की सलाह देते हैं।

एक बार निर्णय दृढ़ और सुरक्षित है, ExpertoAnimal से हम आपको जानने में मदद करेंगे ज़ारागोज़ा में आप कुत्ते को कहां अपना सकते हैं:

आप में रुचि भी हो सकती है: ब्यूनस आयर्स में कुत्तों को अपनाना
सूची

ADPCa। जानवरों के लिए क्रूरता के रक्षा और रोकथाम के लिए एसोसिएशन

1 9 81 में स्थापित सार्वजनिक सुरक्षा और 1 9 84 में फायदेमंद घोषित जानवरों की सुरक्षात्मक संघ (एडीपीसीएएस), तब से वे ज़ारागोज़ा के क्षेत्र में काम करते हैं बचाव और जानवरों की रक्षा . Subsist के लिए आय का आपका मुख्य स्रोत सदस्यता शुल्क के माध्यम से है, इसलिए एसोसिएशन के सदस्य होने के नाते आप सहयोग करेंगे ताकि वे अपना काम जारी रख सकें।

  • अपनी शरण में आप 200 से अधिक कुत्तों को घर की प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • यदि आपको संदेह हल करने या जानकारी का विस्तार करने के लिए एडीपीसीए से संपर्क करने की आवश्यकता है, तो आपके पास टेलीफोन नंबर: 9 76 44 48 9 7 या ईमेल के माध्यम से है: [email protected]
ADPCa। जानवरों के लिए क्रूरता के रक्षा और रोकथाम के लिए एसोसिएशन

स्पर्स ज़ारागोज़ा

एस्पोलोन ज़ारागोज़ा एक पशु संरक्षण संघ है जो विशेष आवश्यकताओं वाले कुत्तों पर अपने पशु बचाव कार्य को केंद्रित करता है: बुजुर्ग, भयभीत, बीमार कुत्तों, इत्यादि। . उनके पास अपनी आश्रय नहीं है, वे एक-दूसरे की मदद करते हैं मेजबान घर इन आवश्यक जानवरों के बचाव के लिए।

स्पर्स ज़ारागोज़ा

ज़ारागोज़ा के पशु संरक्षण केंद्र

हमारे देश के अधिकांश शहरों में एक नगरपालिका पशु केंद्र है जहां हम अपने भविष्य के वफादार मित्र को भी अपना सकते हैं। यह कैरेटेरा डी मोंटानाना पेनाफ्लोर में स्थित ज़ारागोज़ा के इस पशु संरक्षण केंद्र का मामला है।

  • इस नगर पालिका संरक्षण केंद्र में लगभग 150 कुत्ते हैं।
  • यदि आपके कोई प्रश्न हैं या आपको अधिक जानकारी चाहिए, तो आप उनसे संपर्क कर सकते हैं: 976 154 352
    इसके शुरुआती घंटे सोमवार से शुक्रवार 9:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक और शनिवार सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक होते हैं।
ज़ारागोज़ा के पशु संरक्षण केंद्र

A.D.A.M.A. पशु रक्षा के लिए एसोसिएशन

यदि आप में रहते हैं कैस्पे के ज़ारागोज़ा शहर और आप एक कुत्ते को अपनाना चाहते हैं, तो आपके पास इस पशु संरक्षण संघ एडीएएमए है, जिसे 2006 में स्थापित किया गया था और हालांकि उनके पास अपनी आश्रय नहीं है, वे जानवरों के बचाव के लिए आश्रयों में मदद करते हैं।

  • यदि आप एडी.ए.एम.ए. से संपर्क करना चाहते हैं आप इसे टेलीफोन के माध्यम से कर सकते हैं: 666 10 25 37 या ईमेल पर: [email protected]
A.D.A.M.A. पशु रक्षा के लिए एसोसिएशन

अपनाने और बचाव कर रहे हैं

Adopta y Rescata ज़ारागोज़ा में एक पशु संरक्षण संघ है जो आवास (डेकेयर या पालक घरों में) को बचाने के लिए समर्पित है, पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है और जानवरों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।

ओरेजोटस ज़ारागोज़ा




ओरेजोटास ज़ारागोज़ा ज़ारागोज़ा से अपेक्षाकृत युवा पशु संरक्षक है। उनके पास कोई आश्रय नहीं है, उनके बचाए गए कुत्तों को कुत्ते के घर में रखा गया है।

ओरेजोटस ज़ारागोज़ा

ZARPA। ज़ारागोज़ा पशु संरक्षण संघ

Zarpa.org एक ऐसा संगठन है जो जानवरों की रक्षा करता है जिनके पास अभी भी आश्रय नहीं है जहां वे त्याग किए गए जानवरों को आश्रय दे सकते हैं, लेकिन वे आश्रय में धन्यवाद मेजबान घर जहां कुत्ता अपने गोद लेने के दिन तक रहेगा।

यह एसोसिएशन चेतावनी देता है कि केवल एकत्रित करें मालिक के बिना जानवरों , जिन जानवरों के पास मालिक है, उनका स्वागत नहीं किया जा सकता है लेकिन गोद लेने के अभियानों में उनकी मदद की जाएगी।

ZARPA। ज़ारागोज़ा पशु संरक्षण संघ

एपीएटीए - ताराज़ोना और मोंकायो

एपीएटीए का जन्म छह युवा तुरीसनों के लिए हुआ है, जो जागरूकता के साथ, नागरिक जागरूकता को बढ़ावा देने और पशु कल्याण के लिए संसाधनों का प्रबंधन करने की कोशिश करते हैं। वे एक बनाए रखते हैं छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों की आश्रय , जिनके पास आश्रय, भोजन और पशु चिकित्सा का ध्यान है। यह एसोसिएशन, गैर-लाभकारी, सदस्यता शुल्क के माध्यम से वित्त पोषण प्राप्त करता है और साथ ही साथ उनके कार्यों (मेले, त्यौहार, रेक और पिग्गी बैंक) के साथ प्राप्त होने वाले कभी-कभी दान प्राप्त करता है।

  • वे ताराज़ोना, ज़ारागोज़ा में स्थित हैं।
  • आप कुत्तों और बिल्लियों को अपनाए जाने के लिए एपीएटीए वेबसाइट पर जा सकते हैं, दान करने या वहां रहने वाले जानवरों की देखभाल करने के लिए एक स्वयंसेवक के रूप में साइन अप या साइन अप कर सकते हैं।
  • +34 688 987 615 पर या [email protected] पर उनके साथ संपर्क करें।
एपीएटीए - ताराज़ोना और मोंकायो

A.D.A.L.A. Zaragoza। जानवरों के लिए प्यार और रक्षा

ज़ारागोज़ा में स्थित जानवरों के संरक्षक और हालांकि उनके पास अभी तक अपनी वेबसाइट नहीं है, आप अपने फेसबुक पेज के माध्यम से अपनी गतिविधियों और उनके सभी जानवरों को गोद लेने के लिए अनुसरण कर सकते हैं।

  • इस एसोसिएशन से संपर्क करने के लिए, केवल एक ईमेल लिखें: [email protected]
A.D.A.L.A. Zaragoza। जानवरों के लिए प्यार और रक्षा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में मैं कुत्ते को कहां अपना सकता हूंमैड्रिड में मैं कुत्ते को कहां अपना सकता हूं
सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
एक कुत्ता उपहार नहीं हैएक कुत्ता उपहार नहीं है
दो कुत्तों के लिए बेहतर हैदो कुत्तों के लिए बेहतर है
क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?
मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
मैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
अपने गोद लेने वाले कुत्ते के साथ पहले दिन कैसे बचेंअपने गोद लेने वाले कुत्ते के साथ पहले दिन कैसे बचें
एक मोन्गल कुत्ते को अपनाने के 10 कारणएक मोन्गल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण
मैं सेविले में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं सेविले में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
» » ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
© 2022 TonMobis.com