स्पेन में capercaillie का वितरण

स्पेन में capercaillie का वितरण

Capercaillie या आपTrao urogallus, यह स्पेन में वन्यजीवन का गहना है। यह पिछले हिम युग के समय से एक प्रामाणिक अवशेष है। इसके अलावा, यह एक बहुत ही असाधारण गीत के साथ आश्चर्य की बात है।

इसका निवास मानव गतिविधि से दूर वन क्षेत्र है। हम आपको अस्टुरियस, गैलिसिया, कैंटबियन या अरागोन में पा सकते हैं। ExpertoAnimal पर हम आपको सूचित करेंगे स्पेन में capercaillie का वितरण.

Capercaillie एक जानवर माना जाता है विलुप्त होने के खतरे में , खतरनाक प्रजातियों की स्पेनिश सूची में शामिल है। इसका शिकार 1 9 7 9 से प्रतिबंधित है। हमें उम्मीद है कि कानून का वास्तव में पालन किया जा रहा है और यह कई वर्षों तक संतानों और स्पेनिश जंगलों में इसकी उपस्थिति को सुविधाजनक बना सकता है।

आप में रुचि भी हो सकती है: स्पेन में जंगली बिल्लियों का वितरण
सूची

गायक

Cantaderos जंगल ऑरोग्राफी के विशिष्ट स्थान हैं जहां उनका पता लगाया जा सकता है गर्मी के समय के दौरान Capercaillie पुरुषों। फिर गर्मी की अगली अवधि तक जंगल के तने में गायब हो जाते हैं।

Capercaillie एक बहुत ही आरक्षित पक्षी है बहुत मुश्किल निगरानी की . यह ज्ञात है कि यह प्रतिगमन में एक प्रजाति है, लेकिन मौजूदा नमूने को गिनना बहुत मुश्किल है।

गायक

कैंटब्रियन कॉर्निस

कैंटबियन कॉर्निस में हैं ग्रौसे की बिखरी हुई आबादी . कंटब्रियन पर्वत श्रृंखला में मौजूद गड़बड़ी उप-प्रजातियों से संबंधित है, Tetrao urogallus cantabricus.

ये पोल्ट्री आबादी जटिल कैंटबियन ऑरोग्राफी में बहुत व्यापक हैं। छवि में आप मादा capercaillie देख सकते हैं।

कैंटब्रियन कॉर्निस

Pyrenees




Pyrenees में हैं घने कॉलोनियां गड़बड़ी का Pyrenean नमूने उन लोगों से संबंधित हैं जो अस्टुरियस में रहते हैं, लेकिन उप-प्रजातियों से संबंधित हैं Tetrao urogallus aquitánicus.

इन खूबसूरत पक्षियों को ढलानों, स्पेनिश और फ्रेंच दोनों में पर्वत श्रृंखला में वितरित किया जाता है। एंडोरा में भी गड़बड़ है . यह क्षेत्र इबेरियन प्रायद्वीप का सबसे घनी आबादी है जो कापरकेलीज़ की उपनिवेशों द्वारा है।

Pyrenees

कैस्टिला वाई लेओन

कैस्टिला वाई लेओन में रहने वाले कैपरकेली की कॉलोनी कैंटबियन पर्वत श्रृंखला के दक्षिणी ढलान के साथ फैली हुई है। जैसा कि अस्तुरियन ढलान में है, Capercaillie झोपड़ी बहुत छोटा है और यह भी बहुत अलग है। पूरे स्पेन में कैपरकेलीज़ की उपनिवेशों को दोबारा लगाने के लिए अध्ययन और योजनाएं मौजूद हैं।

कैस्टिला वाई लेओन

गैलिसिया

पूर्व में मौजूदा उपनिवेशों गैलिसिया में विलुप्त माना जाता है . पुराने इलाकों में छोटे उपनिवेशों को बहाल करने के प्रयास हैं जहां गायक मौजूद थे।

उम्मीद है कि, इस तरह के सुंदर और पैतृक पक्षियों के वसूली के प्रयास सफल निष्कर्ष पर आ जाएंगे।

Animalsextinction.es की छवि

गैलिसिया

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं स्पेन में capercaillie का वितरण , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में हाल ही में विलुप्त जानवरों की सूचीस्पेन में हाल ही में विलुप्त जानवरों की सूची
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?
स्पेन में वाइल्डकैट का वितरणस्पेन में वाइल्डकैट का वितरण
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैंस्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं
स्पेन में जहरीले सांपों की 5 प्रजातियांस्पेन में जहरीले सांपों की 5 प्रजातियां
कोआला कहाँ रहते हैंकोआला कहाँ रहते हैं
» » स्पेन में capercaillie का वितरण
© 2022 TonMobis.com