मुँहासे स्वाभाविक रूप से कैसे कम करें - सबसे शक्तिशाली सुझाव




मुँहासे न केवल आत्म-सम्मान कम करता है, बल्कि स्थायी स्कार्फिंग भी कर सकता है। यदि आप सामयिक या मौखिक का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आपके पास अन्य विकल्प हैं। रसोई में मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार इकट्ठा करने के लिए सरल और आसान हैं। वे ओरिएंटल दवा और आयुर्वेद पर आधारित हैं।

1. नींद की गुणवत्ता के बाद से अधिक। जब आप हर दिन पर्याप्त नींद लेते हैं, तो प्रतिरक्षा प्रणाली सबसे अच्छी होती है। इसके अलावा, आप तनाव को कम करने और हार्मोन के स्राव को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

2. हल्के डिटर्जेंट के साथ दिन में कम से कम दो बार अपने चेहरे को धो लें। एक पीएच-संतुलित सफाई करने वाला, कोई परफ्यूम या बहुत अधिक रासायनिक additives का उपयोग करें।

3. घृतकुमारी शुद्ध मुँहासे प्रवण त्वचा के उपचार में उपयोगी है और यह भी एक रंजक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता। एक अतिरिक्त लाभ के रूप में, आप निशान की उपस्थिति को कम करने में मदद कर सकते हैं। मुसब्बर प्राकृतिक विटामिन सी और अन्य phytonutrients कि बनावट और त्वचा की उपस्थिति में सुधार होता है। घावों और जलन को ठीक करने के लिए सदियों से मुसब्बर का उपयोग किया गया है।

4. पानी का गिलास मत भूलना। विषाक्त पदार्थों को हटाने और त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए पानी जरूरी है।

5. लेकिन यह सिर्फ जंक फूड नहीं है जो मुँहासे और एक्जिमा का कारण बनता है। वहाँ कई अन्य खाद्य पदार्थों है कि बहुमत की राय पर विचार किया है कि स्वस्थ रहे हैं वास्तव में त्वचा की समस्याओं के पीछे एक प्रमुख कारक हैं सबसे अधिक संभावना कर रहे हैं। बहुत से लोग हैं कि जब वे सभी डेयरी उत्पादों और अनाज कि आपकी त्वचा कुछ हफ़्ते और पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है के बाद बहुत स्वस्थ हो जाता है कटौती पाते हैं।

6. जड़ी बूटियों का उपयोग करने का प्रयास करें। सॉ Palmetto हार्मोन मदद कर सकते हैं "बजट के अनुकूल है, जबकि पवित्र पेड़ बेरी लड़कियों के लिए भी ऐसा ही कर सकते हैं। Echinacea, अल्फाल्फा, burdock जड़, लाल, पीला गोदी जड़ Chaparral और भी कर रहे हैं उपयोगी।

7. पैकेज के बाहर एक नई 100 प्रतिशत कपास बॉल या पैड के साथ डाई लागू करें। कपास पैड का उपयोग न करें हाथ से पहुंचने के किसी अन्य क्षेत्र में बस धोया गया है। यह अवांछित बैक्टीरिया को त्वचा पर अपना रास्ता ढूंढने से रोक देगा और बड़ी समस्याएं पैदा करेगा।

8. अन्य सामयिक मिश्रणों पर विचार करें। एक अंडे की जर्दी मारो, एक सूती बॉल के साथ आवेदन करें और 15 मिनट के लिए छोड़ दें। वैकल्पिक रूप से, एक पेस्ट बनाने के लिए दलिया और शहद मिलाएं और इसे चेहरे पर लागू करें। दलिया अतिरिक्त तेल को अवशोषित करता है और शहद त्वचा को नरम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे दवा चार उपचार काम करने की गारंटी हैमुँहासे दवा चार उपचार काम करने की गारंटी है
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » मुँहासे स्वाभाविक रूप से कैसे कम करें - सबसे शक्तिशाली सुझाव
© 2022 TonMobis.com