नाखून मुहर बनाने के लिए कैसे

नाखून मुहर बनाने के लिए कैसे

नाखून कला में नवीनतम रुझानों में से एक चटाई है, मूल फैशन संगठनों में मैनीक्योर पहनने का एक नया तरीका है। और यहां तक ​​कि यदि हम अपारदर्शी पेंट नाखून खरीदने के लिए हमारे सामान्य सौंदर्य प्रसाधन स्टोर में जा सकते हैं, तो आप समय बचा सकते हैं और घर पर नाखूनों पर उस प्रभाव को प्राप्त कर सकते हैं और हमारे पास पहले से उपलब्ध कई ग्लेज़ का उपयोग कर सकते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं? फिर यह कदम से हमारे कदम को याद न करें कि मैट पेंट शीशा बनाने के तरीके को कैसे दिखाया जाए।

PresentarInstrucciones
  • आपके घर में पहले से मौजूद तामचीनी को पास करने के लिए केवल कुछ मिनट लगेंगे और आपको एक स्पर्श के साथ मैनीक्योर प्राप्त करने की अनुमति मिल जाएगी और यह नवीनतम रुझानों के अनुकूल है। सबसे पहले आपको जो करना चाहिए वह सभी सामग्रियों को तैयार करना है जो आपको चाहिए:

  • रंग की अपनी पसंद में पॉलिश कील।
  • टैल्कम पाउडर
  • पतला पतला या मुफ्त नाखून पॉलिश हटानेवाला पेंट।
  • ब्रश
  • छोटा कंटेनर
  • एक बार जब आप सभी नाखूनों पर पेंट के पहले कोट को लागू करने के लिए सभी सामग्री प्राप्त कर लेते हैं। याद रखें कि खत्म करने के लिए निर्दोष होने के लिए, वे साफ, पूरी तरह से पॉलिश और कणों को हाइड्रेटेड होना चाहिए। यदि आप इन कार्यों को सही तरीके से करने के लिए अच्छी सलाह लेना चाहते हैं और सुंदर हाथ हैं तो आप निम्न उत्पादों को याद नहीं कर सकते हैं:

  • चालें नाखून बढ़ती हैं
  • नाखून से कणों को कैसे हटाएं
  • अब आपको मैट ग्लेज़ बनाने के लिए अगले चरण तक जारी रखने से पहले लागू कोटिंग पूरी तरह से सूखा होने तक प्रतीक्षा करनी होगी। आप अपने नाखूनों को स्वाभाविक रूप से शुष्क कर सकते हैं या नाखून पॉलिश ड्रायर जैसी तकनीक का उपयोग कर सुखाने की प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं, बालों के ड्रायर के साथ कुछ ठंडी हवा लगा सकते हैं या खाली स्प्रे से अवशिष्ट गैस बाल या डिओडोरेंट।




  • जब नाखून पूरी तरह सूख जाते हैं तो आप मिश्रण तैयार करना शुरू कर सकते हैं जो उन्हें मैट टच देगा जो हम खोज रहे हैं। सबसे पहले, इसे एक पेंट में चुने गए पेंट की मात्रा के साथ डालें और टैल्कम पाउडर और पेंट हटाने की कुछ बूंदें जोड़ें। एक ब्रश के साथ सभी उत्पादों को मिलाएं और एक कॉम्पैक्ट और पतली द्रव्यमान बनने तक हलचल करें।

  • मिश्रण तैयार के साथ, केवल नाखूनों पर एक पतली परत लागू करें और सूखे दें। सुखाने के समय के बाद आप देखेंगे कि आपके नाखून वांछित प्रभावशाली हैं और आपके सामान्य नाखून पॉलिश का पॉलिश स्पर्श पूरी तरह से गायब हो गया है। यदि आप लंबे समय के लिए अपना आदर्श मैनीक्योर चाहते हैं तो उबाऊ नाखून पॉलिश का दूसरा कोट लागू करें और अंत में, आसानी से स्प्लिंटर से बचने के लिए कुछ पारदर्शी कठोरता लागू करना न भूलें।

  • यदि आप जानते हैं कि घर पर अपने नाखूनों पर कालीन कैसे प्राप्त करें, तो आप जानना चाहते हैं कि अपनी खुद की पेंटिंग्स बनाने के लिए क्या कदम उठाने हैं, इस लेख पर जाएं कि घर का बना शीशा कैसे बनाया जाए। नाखूनों पर कई रंग पहनने में सक्षम होने के लिए, बड़े निवेश की आवश्यकता के बिना व्यावसायिक पेंट्स हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
घर पर जेल पॉलिश कील की निकासीघर पर जेल पॉलिश कील की निकासी
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
» » नाखून मुहर बनाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com