पेशेवर जेल कील किट में निवेश करें




जेल नाखून नाखून देखभाल के क्षेत्र में एक फैशन बन गए हैं और यहां रहने के लिए हैं। सही अनुप्रयोग प्राकृतिक नाखूनों की तुलना में एक परिपूर्ण खत्म, देख और महसूस करता है और नाखूनों को नुकसान पहुंचाए बिना इसे लंबे समय तक बना देता है। सही आवेदन यह भी सुनिश्चित करता है कि आपके ग्राहक हमेशा खुश रहें और नए डिज़ाइनों को आजमाने के लिए वापस आते रहें।

सही दिखना हमेशा आसान नहीं होता है। सबसे पहले, आपको एक योग्य नाखून तकनीशियन, एक लाइसेंस प्राप्त कॉस्मेटोलॉजिस्ट या नाखून देखभाल के क्षेत्र में व्यापक अनुभव वाला व्यक्ति होना चाहिए। दूसरा, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यूवी जेल नाखूनों के लिए किट रखना है। सभी आवश्यकताओं के साथ एक पूर्ण किट आपके आवेदन को सही करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। सही उपकरण है और एक किट में जेल की गुणवत्ता आप निपटने की परेशानी के बिना अपने काम आसानी से करवाने या एक उत्पाद और समझौता गुणवत्ता की जगह में मदद करेगा। एक किट भी आपके काम प्रथाओं की स्थिरता सुनिश्चित करेगा।

नियमित मैनीक्योर और पेडीक्योर किट के अलावा, आदर्श यह है कि ये आवश्यक तत्व हैं जिन्हें जेल नाखून के आवेदन के साथ प्रदान किया जाना चाहिए। वे नाखूनों को नुकसान पहुंचाने, बनाए रखने और मरम्मत करने और वांछित दिखने में आपकी सहायता करेंगे।

बेस कोट, बिल्डर जेल, नाखून कीटाणुशोधन और पहले आवेदन के लिए तैयार होने के बाद इन प्राइमरों को लागू किया जाता है। निर्माता द्वारा अनुशंसित एक यूवी प्रकाश के तहत एक पतली फिल्म बेस जेल लागू होती है और फिर ठीक हो जाती है। इलाज में छोड़ा गया खराब स्वाद पदार्थ डिटर्जेंट जेल से साफ किया जाता है।

एक चमकदार खत्म के लिए इलाज कील पर लागू सीलिंग और जेल खत्म। एयर बुलबुले के गठन से बचने के लिए समान रूप से आवेदन करना सुनिश्चित करें। यदि आप एप्लिकेशन में छोटी खामियों को देखते हैं तो आप 3-4 के बफर के साथ हल कर सकते हैं और अपूर्णताओं को निश्चित रूप से पॉलिश किया जाना चाहिए और फिर से शुरू किया जाना चाहिए।

फ्रेंच मैनीक्योर के लिए सफेद और गुलाबी जेल

तैयारी चरण के दौरान छल्ली क्षेत्र में नरम और काम करने के लिए कण तेल।

जेल ब्रश ब्रश जेल आपको हवा बुलबुले के गठन के बिना जेल परत के सही अनुप्रयोग में स्वाद देगा। सर्वोत्तम शॉट्स के लिए अनुशंसित आकार 6 या 8 है।

आपको आवश्यक अन्य सहायक उपकरण गेम को पूरा करने के लिए लगभग 180 एमरी, नाखून के आकार, नाखून गोंद, डेल्टोइड कैंची, छल्ली पुशर की पट्टी है। यह भी सिफारिश की जाती है कि यदि आप किट के साथ आपूर्ति नहीं करते हैं तो आप अभ्यास की उंगली में निवेश करते हैं। यह आपको अपने कौशल को पूरी तरह से सही करने में मदद करेगा। कुछ उपकरण इलाज के लिए यूवी दीपक के साथ आ सकते हैं। अन्यथा, निस्संदेह आपको अपने संग्रह को पूरा करने के लिए एक में निवेश करना होगा।

किट की आपकी पसंद चाहे जो भी हो, उपयोग से पहले निर्माता के निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें और सावधानी से उपयोग किए जाने पर, टीम को वह परिणाम मिलेगा जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप पेशेवर अनुप्रयोगों की तलाश में हैं तो यह निवेश के लायक है। नाखून स्कूल के छात्र अपने पहले आवेदन के साथ शुरू करने के लिए एक आदर्श विकल्प में हैं, क्योंकि इन टीमों में एक पूर्ण और संपूर्ण आवेदन के लिए सभी बुनियादी उपकरण शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते को नाखून काट लेंएक कुत्ते को नाखून काट लें
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?
» » पेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
© 2022 TonMobis.com