जर्मन बुलडॉग का भोजन

यदि जर्मन बुलडॉग के मामले में किसी भी कुत्ते के अच्छे विकास के लिए एक सही आहार मौलिक है, तो उसके पास बड़े आकार के कारण और अभ्यास की आवश्यकता हमेशा प्रदर्शित होती है, यह पहलू विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हम नोट करना चाहिए कि यह एक कुत्ता है कि कुछ ही महीनों में एक ऊंचाई तक पहुँच जाता है, तो अपर्याप्त alimentaciГіn है और proteГnas, विटामिन, कैल्शियम और लवण पर्याप्त खनिज में विलंब हो सकता है प्रदान नहीं करेगी विकास।

AdemГЎs ऊंचाई और वजन पर विचार होते हैं तो हम पहलू यह है कि हमारे कुत्ते गतिविधि विकसित करता है रखना चाहिए: funciГіn में यह अपनी alimentaciГіn है, जो एक परिसंपत्ति या देयता कुत्ते के विभिन्न segГєn मामले serГЎ तैयार रहना चाहिए। घटना में है कि हम, कि है, मुझे लगता है कि सूखा भोजन खिलाने के लिए चयन में, वहाँ एक В रेंज "उच्च energГaВ" कुत्तों से काम पर या कुछ अभ्यास को पूरा और जरूरत है, इसलिए, एक अमीर mГЎs भोजन पूर्ण और लिए करना है प्रोटीन में

एक अच्छा आहार पशु की शारीरिक और मानसिक स्थिति के साथ-साथ अपनी सुंदरता के लिए मौलिक है। अक्सर हम उन जानवरों को पाते हैं जिनके पास सुस्त कोट और सुस्त बाल होते हैं, और उनकी आंखों को देखते हैं कि उनकी आंखों में चमक और चमक की कमी है। इसलिए, एक अच्छा मैटल प्राप्त करने और हमारे कुत्ते की सारी सुंदरता को हाइलाइट करने के लिए, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी फ़ीड समृद्ध और पूर्ण हो।

यदि हमारे कुत्ते एक वयस्क है और किसी भी गतिविधि फ़ीड "mantenimientoВ की" В कहा जाता है के साथ bastarГЎ प्रदर्शन नहीं करता कुत्तों कि बहुत ज्यादा energГa खर्च नहीं करते के लिए सिफारिश की। В बुलाया तैयार "उच्च energГaВ" कुत्तों कि व्यायाम का एक बहुत कुछ कर के लिए उपयोग किया जाता है, और प्रयोग tambiГ © n gestaciГіn की perГodo में महिलाओं के लिए सिफारिश की है के रूप में हमारे ऊपर उठाने में मौजूदा उनके pequeГ ± ओएस तो वे कर सकते हैं प्रशासक, इसके अलावा, पिल्ले के लिए फ़ीड «पिल्ला» कहा जाता है, क्योंकि यह विटामिन में समृद्ध है और माताओं के लिए बहुत सुविधाजनक है।

जानवर के जीवन के आठ वर्षों से, हम उस प्रकार के «सीनियर» प्रकार का उपयोग कर सकते हैं, जो कुत्तों के लिए उपयुक्त है जो किसी भी गतिविधि को नहीं करते हैं और पहले से ही एक निश्चित आयु है। इस दौड़ में, बहुत लंबे समय तक नहीं, आठ वर्षीय कुत्ते पहले से ही बुजुर्ग हैं।

, तो दूसरी ओर, पारंपरिक भोजन के लिए चुना है, हम यह भी सुनिश्चित है कि हमारे कुत्ते सामान्य रूप में proteГnas, खनिज और विटामिन की पर्याप्त आपूर्ति प्राप्त है, खासकर जब पिल्ला मंच है जहाँ हम बड़ी मात्रा में administrГЎrselas। इसके अलावा, कैल्शियम एक आवश्यक तत्व है कि, पाउडर या गोलियों के अलावा, हम दही या ताजा पनीर जैसे खाद्य पदार्थों में पा सकते हैं।




यद्यपि कुत्ता एक मांसाहार है, लेकिन पिल्ले के भोजन में मांस के साथ मिश्रित सब्जियां और अनाज जोड़ने के लिए सुविधाजनक है, क्योंकि अगर हम इसके घटकों को छोड़ देते हैं, तो फ़ीड पूरी नहीं होगी। युवा कुत्ते के साथ हम उसी तरह आगे बढ़ेंगे। वयस्कों के मामले में, जैसा कि हमने पहले कहा है, यह उस गतिविधि पर निर्भर करेगा जो विकसित होता है - किसी भी मामले में, यदि हम मांस और अनाज के आधार पर पारंपरिक भोजन का विकल्प चुनते हैं, तो हम खाते के वजन और आकार को गणना करने के लिए ध्यान में रखेंगे इसके लिए सबसे सुविधाजनक मात्रा।

वयस्क कुत्ते के लिए, और विशेष रूप से जो काम करता है, हम प्रोटीन की खुराक बढ़ाएंगे। दूसरी तरफ, जब आपकी कोई निश्चित उम्र हो, तो आपको बहुत से विटामिन की आवश्यकता होगी जब आप पिल्ला थे।

यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम कभी भी अपने कुत्ते को घर का बना बचे हुए नहीं देते हैं, क्योंकि इन्हें नमक, मसालों और वसा से पकाया जाता है, और यह सब जानवरों के लिए खतरा है। न ही हम शिकार, खरगोश या चिकन की ningГєn हड्डियों प्रकार दे देंगे, या यह-बजाय एक obstrucciГіn, जो sГ कुत्ते के लिए बहुत अच्छा है के लिए अग्रणी, splintery रहे हैं, क्योंकि podrГan अपने पेट में खुदाई, जालीदार हड्डी स्टेक हैं या बैल के कारण, वे कैल्शियम से अलग होते हैं, वे एक अच्छी दांत का पक्ष लेते हैं।

कुत्तों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थों में से एक चीनी है, जो न केवल दृष्टि के लिए contraindicated है, बल्कि कीड़े की उपस्थिति का भी समर्थन करता है।

हम ताजा मांस देते हैं, deberГЎ हमेशा कच्चे होना (कटा हुआ या कीमा बनाया हुआ), तो उनके Vitamins- से हटा दें, तो बजाय यह vГsceras, corazГіn या जिगर है उबालने के लिए, यह उबला हुआ या ग्रील्ड जा करने के लिए बेहतर है। हम खराब की किसी भी अन्य प्रकार है, क्योंकि तिल्ली दस्त, और pulmГіn, श्वासनली और कई अप्रत्यक्ष पैदा करता है और भोजन के किसी भी प्रकार केवल प्रदान नहीं करते नहीं नहीं देना चाहिए, लेकिन तेल में, hidatГdico पुटी, एक travГ © के ट्रांसमीटरों हो सकता है echinococcus tapeworm के एस।

यदि हमारा कुत्ता मोटापे से ग्रस्त है, तो हमें हल्के फ़ीड या «लाइट» का उपयोग करना चाहिए, जो कैलोरी में बहुत कम है और इन मामलों के लिए है। अत्यधिक प्रोटीन गुर्दे के लिए हानिकारक हो सकता है।

यदि हम अच्छे पोषण के लिए इन निर्देशों का पालन करते हैं, तो हमारा कुत्ता हमें धन्यवाद देगा और साथ ही, हम उनके लिए और हमारे लिए बड़ी संख्या में समस्याओं से बचेंगे। एक कुत्ते के लिए, विशेष रूप से बुजुर्गों के लिए, असंतुलित आहार में अपरिवर्तनीय परिणाम हो सकते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता हैकुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता है
तोतों का भोजनतोतों का भोजन
अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
बुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनबुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
वयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनवयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
बिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्वबिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्व
» » जर्मन बुलडॉग का भोजन
© 2022 TonMobis.com