वानकूवर बंदरगाह के पास होटल

वाल्डोर्फ होटल

वाल्डोर्फ होटल का जन्म 1 9 47 में हुआ था और यह एक सब-इन-वन है जो बाथरूम, संगीत और भोजन के साथ बेडरूम को जोड़ता है। वाल्डोर्फ वैंकूवर हार्बर से थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित है। वाल्डोर्फ ने वायरलेस इंटरनेट और मानक सुविधाओं वाले कमरे का आधुनिकीकरण किया है, साथ ही आप अपने कमरे के लिए स्नैक्स और पेय का पैकेज खरीद सकते हैं। सभी कमरे धूम्रपान रहित हैं और एलर्जी-बस्टिंग सफेद बिस्तर है। कमरों के आकार और शैलियों में भिन्नता है, और कुछ के मूल तत्व हैं, जैसे पुराने फैशन वाले बाथरूम। आप यहां एक व्यापार मीटिंग आयोजित कर सकते हैं, साथ ही एक कॉपियर और प्रिंटर तक पहुंच भी है। वे अनुमति दी। होटल में दो रेस्तरां हैं: पारंपरिक दोपहर का भोजन अंतर्राष्ट्रीय गोरमेट व्यंजन पेश करता है, जबकि कैफे नुब्बा एक आधुनिक लेबनानी भोजन और पेय पेश करता है। टिकी बार पेय और संगीत के लिए एक महान जगह है। तहखाने में पढ़ने, संगीत और विश्राम के लिए एक मनोरंजन कक्ष है, होटल एक हेयरड्रेसर और गिफ्ट शॉप भी प्रदान करता है।

महारानी होटल

एम्प्रेस होटल एक बड़ा पुराना विक्टोरियन-स्टाइल होटल है जिसका स्वामित्व फेयरमोंट द्वारा किया जाता है। आप खाड़ी के दृश्य का आनंद लेंगे और इसकी दोपहर चाय की लंबी परंपरा है। होटल के रेस्तरां में व्यंजनों में माहिर हैं और स्थानीय रूप से उठाए गए हैं, लगभग 500 कमरे और सुइट्स पर विचार करते हुए आवास विकल्पों की कोई कमी नहीं है। ये "कमरे" मानक लक्जरी मेहमानों से स्वयं, और शीर्ष मंजिल पर सूट के माध्यम से, या फेयरमोंट गोल्ड स्तर से हैं। मानक कमरों में एक बैठक का कमरा है, जो चार तक आयोजित किया गया था, और कुछ व्हीलचेयर में हैं या एक पालना या रोल-दूर बिस्तर के लिए कमरा है। डिलक्स स्टेप इट अप कमरे, अधिकतम पांच साल लेते हैं, और थोड़ा बड़ा हैं। सभी मानक कमरे बाथरोब से लैस हैं, विकल्पों में कोट्स, सजावटी फायरप्लेस और सोफा बेड शामिल हैं। विकल्पों में बंगाल लाउंज शामिल है, जो भारतीय व्यंजन और मार्टिनिस और 800 वाइन के चयन के साथ महारानी भोजन कक्ष में कार्य करता है। आप यहां एक पूर्ण सेवा स्वास्थ्य क्लब, स्पा और ब्यूटी सैलून, बच्चों की देखभाल और बंदरगाहों का भी आनंद ले सकते हैं।


बजट इन


1 9 14 में बनाया गया, बजट इन वैंकूवर हार्बर के पश्चिम में एक मील से भी कम, शहर के किनारे पर सस्ते और हंसमुख आवास प्रदान करता है। स्पॉट पर एक शराब, पैट, बीयर और भोजन प्रदान करता है। सभी कमरे धूम्रपान रहित हैं और तीन शैलियों हैं: बजट, मानक और विलासिता। कमरे आकार और विचारों में भिन्न हैं, सभी में निजी है, हालांकि कभी-कभी छोटे बाथरूम भी होते हैं। यदि कमरे सामान के लिए बहुत छोटे हैं, तो होटल स्थानांतरित किया जा सकता है। पार्किंग अतिरिक्त है, हालांकि यह अपेक्षाकृत सस्ता है, लेकिन पहुंच मुफ्त है। गर्मियों के दौरान, मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता भी, लेकिन दरें अधिक हैं। साइट पर एक कपड़े धोने वाला है।

Keefer होटल

किफर होटल चार स्वीट्स है, जो चाइनाटाउन के किनारे पर रेंज-बुटीक होटल का सबसे ऊंचा है। और "बंदरगाह के पश्चिम में एक मील से भी कम दूरी पर।" प्रत्येक सुइट में निजी से अधिक और 2,400 वर्ग फुट रहने की जगह है जो कला से भरा हुआ है। लंबे समय तक स्वागत है, लेकिन कीमत प्रति रात $ 500 से शुरू होती है। रूफटॉप पूल सबसे महंगा है। इमारत जो एक बार वेयरहाउस थी। एक कॉकटेल बार पीने और देखने के लिए एक जगह है। स्वीट्स में एक रसोईघर है "पूरी तरह से सुसज्जित गोरेट रसोई, पर्दे का काला, निजी स्पा, मनोरंजन प्रणाली और मिनी जिम। हर किसी के पास वॉशर ड्रायर और निजी बालकनी है। सजावट आधुनिक है और लकड़ी और ईंट पॉलिश है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
» » वानकूवर बंदरगाह के पास होटल
© 2022 TonMobis.com