लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ

स्वास्थ्य

चाहे व्यापार या खुशी के लिए यात्रा कर रहे हों, आप अच्छे स्वास्थ्य में अपने गंतव्य तक पहुंचना चाहेंगे। आपके द्वारा चुने गए एयरलाइन के बावजूद, कॉन्टिनेंटल एयरलाइंस जमीन पर नट्स के संपर्क में आने के मामले में आपातकालीन स्थिति में तैयार होने के लिए अखरोट एलर्जी वाले यात्रियों को सलाह देते हैं। नाक को बूंदों और मॉइस्चराइजिंग स्प्रे को प्राप्त करने के लिए, आंतरिक हवा सामान्य से अधिक सूखी है। उड़ान से पहले और उसके दौरान बहुत सारे पानी पीना आवश्यक है, खासकर यदि आप कॉफी या अल्कोहल पी रहे हैं, जो निर्जलीकरण का कारण बन सकता है। लैंडिंग के दौरान केबिन दबाव में कमी के कारण साइनस और कान अक्सर प्रतिक्रिया करते हैं। तेजी से निगलने या चिल्लाना इस दूसरी यात्रा सुविधा में मदद करता है। लंबी उड़ानों से जुड़े यातायात की समस्याओं को सीबीसी समाचार के वालेस इमेमेन के अनुसार हर दो घंटे में केवल 10 मिनट तक खड़े, खींचने या चलने से आसानी से पहुंचा जा सकता है।

आपूर्ति

यात्रियों के लिए रिमोट कंट्रोल से टिप्स, जो आपके सामान पर सामान के शीर्ष पर उड़ान भरने के दौरान आपको पैकिंग चीजों की सलाह देते हैं। जैसे ही आप स्थान के साथ स्थान प्राप्त करते हैं, इन वस्तुओं को अपनी सीट जेब में रखें, ताकि आपके पास उनके लिए आसान पहुंच हो। एक बार जब आप अपने सिर में भंडारण करते हैं तो आपको स्टॉक मार्केट में प्रवेश नहीं करना पड़ेगा। टूथब्रश और टूथपेस्ट के साथ बाथरूम की त्वरित यात्रा एक थके हुए यात्री को ताज़ा कर सकती है। जबकि सबसे लंबी उड़ानें मनोरंजन प्रदान करती हैं, पसंदीदा पुस्तक के साथ यात्रा करना एक प्लस है, लेकिन अगर वे उपयोग किए जाते हैं तो अपने पढ़ने के चश्मे को न भूलें।


आराम


आरामदायक यात्रा आपके घर पर विचार करने के लिए, घर से दूर घर की दूरी पर विचार करती है, और यह कैसे करें इसे करने के बारे में कुछ सुझाव प्रदान करती है। दृष्टिकोण के समय के लिए, एक कंबल के लिए परिचर से पूछो। कभी-कभी वे बाहर निकलते हैं। बेशक, आपको आरामदायक कपड़े और जूते पहनना चाहिए, लेकिन परतों में पहने हुए आपको अपनी उड़ान में तापमान में बदलावों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। एक अंधेरे सूट यात्रा पहनने से आप अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं, कम झुर्रियों को देख सकते हैं, और काले कपड़ों को धब्बे दिखाने की संभावना कम होती है।

आराम

लंबी लड़ाई में सोना महत्वपूर्ण है, लेकिन कुछ यात्रियों के लिए यह मुश्किल हो सकता है। आंखों के लिए एक मुखौटा और एक inflatable तकिया उपयोगी होगा। यह एक यू आकार का तकिया सुझाता है जो सिर को किनारे से आगे बढ़ने से रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Earplugs की सिफारिश की जाती है, और यह उन बयानों को जारी करता है जो मोम कान कान के टुकड़े करते हैं, क्योंकि उन तैराकों का उपयोग सबसे प्रभावी होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
» » लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com