बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें


शिक्षा

एक महंगा होटल पास करें! इसके बजाय एक छात्रावास का चयन करें। केंद्रीय स्थान के साथ एक चार सितारा होटल चुनें। आभासी दौरे की व्यवस्था के लिए ई-मेल द्वारा छात्रावास विकल्पों से संपर्क करें।

लोकप्रिय "साझा घर" और बिस्तर और नाश्ता "कार्य-निवास आवास" की एक सूची दर्ज करने के लिए यात्रा मार्गदर्शिकाओं से परामर्श लें। नियुक्ति सुनिश्चित करने के लिए आरक्षण करना सुनिश्चित करें।

उच्च मौसम में यात्रा से बचें। सर्दियों में या जापान में गिरावट में लंदन का दौरा करना। कम सक्रिय यात्रा पैकेज और प्रोत्साहनों पर विचार करें जो लचीला कार्यक्रम वाले यात्रियों के लिए अधिक बचत प्रदान करते हैं।




एक गंतव्य स्टेशन के लिए उड़ान भरें, फिर ट्रेन से यात्रा करें, यात्रा की अवधि। एक शहर से दूसरे शहर में उड़ना मत करो। इसके बजाय, नाव और ट्रेन द्वारा देश या महाद्वीप देखें। एक बहु-उड़ान टिकट या मासिक सदस्यता के लिए चुनें।

सप्ताह में एक बार खाने के लिए रेस्तरां में पहुंच प्रतिबंधित करें। स्थानीय स्टोर में सप्ताह या दिन के लिए भोजन खरीदें। पहले से ही लघु भोजन करें और बैग या बैकपैक में स्टोर करें। शहर में रहते हुए अनावश्यक खरीद को खत्म करने के लिए पानी लाओ। संग्रहालय और सांस्कृतिक साइट सामान्य रूप से सामान्य खुदरा मूल्य से 20% अधिक पानी की कीमतें और अन्य स्नैक्स बोतल करती हैं। अपना बोनस लाने से बचें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करेंअंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करें
मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
» » बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com