पुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीए

इमोन डबलिन चिप्पर

यदि आप एक कड़े बजट पर हैं या बस कुछ पहले दर पब भोजन चाहते हैं, तो ईमोन डबलिन चिप्पर ओल्ड टाउन के सबसे अच्छे रेस्तरां में से एक है। आप $ 8 से कम के लिए ताजा बनाई गई मछली और चिप्स का ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं, और बार में उचित पेय विकल्पों का मेनू है जिसमें स्टउट बीयर पर जोर दिया जाता है। यह एक अपेक्षाकृत छोटा रेस्टोरेंट है जो बीस लोगों को समायोजित कर सकता है, जिससे छोटे पक्षों के लिए इसे अधिक उपयुक्त बना दिया जा सकता है। यदि आप शहर के पुराने नाइटलाइफ़ का स्वाद ढूंढ रहे हैं, तो पीएक्स लाउंज, एक सराय शैली-शैली कॉकटेल बार, जो इमोनन से ऊपर स्थित है और उसी व्यक्ति के स्वामित्व में है।

इमोन डबलिन चिप्पर
728 किंग सेंट
अलेक्जेंड्रिया, वीए 22314
(703) 2 9 8-8384
eamonnsdublinchipper.com /


Majestic

मूल रूप से 1 9 32 में स्थापित, एल मेजेस्टिक पुराने शहर में एक लोकप्रिय रेस्तरां है, जो देहाती अमेरिकी व्यंजनों में विशेषज्ञता प्राप्त करता है। राजसी को छोड़कर अपने मक्खन अमिश स्थानीय रूप से निर्मित ऑर्डर करने के लिए घर है सब कुछ प्रदान करता है और लंच, डिनर और बच्चों के लिए अलग अलग मेनू, साथ ही मेनू आर्थिक रूप से कीमत परियोजना रियल, जो दोपहर के भोजन पर भी है प्रदान करता है। रॉयल मेनू की सिफारिश की जाती है। अगर आप एक त्वरित, सस्ते लंच की तलाश में हैं, तो चुनें कि बार में खाने पर भी ध्यान न दें। सूप और चुकंदर और मछली-बैग आस्तीन मेजेस्टिक में दोपहर के भोजन के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प हैं और रॉयल मेनू चयन पर $ 13 से कम के लिए उपलब्ध हैं। मेजेस्टिक के पेय मेनू में ऐसे पुराने पौधे शामिल हैं, जैसे टकसाल, अंडा और साइडकार क्रीम। आरक्षण की सिफारिश की जाती है।




Majestic
911 किंग सेंट
अलेक्जेंड्रिया, वीए 22314
(703) 837-9117
majesticcafe.com /

Vermillion

वाशिंगटन पोस्ट, वार्मियनियन में सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां की वाशिंगटन और वार्षिक सूचियों का एक प्रमुख अमेरिकी व्यंजन पेश करता है जो स्पष्ट इतालवी लाभ के साथ बनाया गया है। जबकि इसकी अधिक महंगा डिनर मेनू येल्लोफिन टूना दुर्लभ घटना और रॉकफिश मैरीलैंड सहित मछली के विकल्प की एक किस्म है, है, जो के साथ आता है प्रदान करता है दोपहर का भोजन मेनू, एक पेस्ट garganelli $ 13 के लिए क्रीम mascarpone के साथ बनाया शामिल वर्जीनिया ऑयस्टर के एक तरफ। रात्रिभोज की कीमत $ 21 और $ 33 के बीच है, और ऑस्ट्रेलियाई याक्का की बोतल के लिए $ 10 से $ 128 से कम रिज़लिंग से लेकर वाइन का विस्तृत चयन है। आरक्षण की सिफारिश की जाती है।

Vermillion
1120 किंग सेंट
अलेक्जेंड्रिया, वीए 22314
(703) 684-966 9
vermilionrestaurant.com /

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना हैगुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना है
यूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटलयूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटल
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
वानकूवर बंदरगाह के पास होटलवानकूवर बंदरगाह के पास होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंटहैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
ऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरांऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरां
स्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्मस्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्म
» » पुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीए
© 2022 TonMobis.com