बिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनों

बिल्लियों के लिए व्यवहार के 3 व्यंजनों

कैंडी वे हमारे बिल्ली के तालू प्रसन्न करने के लिए आदर्श हैं, लेकिन यह भी सकारात्मक सुदृढीकरण और, विचित्र रूप से पर्याप्त के माध्यम से प्रशिक्षण में इस्तेमाल किया जा सकता, अपने आहार के लिए सबसे अच्छा पूरक पोषण में से एक हो सकता है। हम स्पष्ट रूप से, घर का बना बनाया रास्ता मानव खाद्य पदार्थ आप एक बिल्ली खा सकते हैं उपहार के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि विपरीत मामले में कुछ रेडीमेड नाश्ता कर रहे हैं बिल्लियों पोषण एक उत्पाद ही है और घर का बना भोजन की गुणवत्ता की पेशकश के लिए। Iquest- क्या आप अपनी बिल्ली के लिए एक अच्छा आश्चर्य तैयार करना चाहते हैं? ExpertoAnimal से इस आलेख को याद न करें जहां हम आपको दिखाते हैं बिल्लियों के लिए व्यवहार के 3 व्यंजनों.

आपको भी रुचि हो सकती है: गिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा
सूची

पकाने की विधि 1: गाजर गूंध

जैसा कि आप इन उपहारों को देखेंगे शहद के साथ बनाया गया और आप अपनी बिल्ली से प्यार करेंगे, लेकिन आपको उन्हें संयम में और केवल अपने सामान्य आहार के पूरक तरीके से खाना चाहिए। उन्हें तैयार करने के लिए आपको निम्नलिखित अवयवों की आवश्यकता होगी:

  • शहद के 1-2 चम्मच
  • एक अंडे
  • टूना के 100 ग्राम
  • एक गाजर
  • पूरे अनाज दलिया

उनकी तैयारी बहुत सरल है, पहले आप एक कटोरी में अंडे को हरा, तो खुली और या कद्दूकस गाजर, शहद और ट्यूना, जो या डिब्बा बंद किया जा सकता है ताजा जोड़ें। यदि यह ताजा है, तो हम इसे पहले से खाना बनाने की सलाह देते हैं, इसे ठंडा होने दें और इसे खराब करें। अंत में, आटा को हल्के ढंग से कॉम्पैक्ट करने के लिए आवश्यक मात्रा में आटा जोड़ें और हाथों पर थोड़ा चिपकाने वाला पेस्ट प्राप्त करें। फिर, इसके साथ छोटी गेंदें बनाएं, उन्हें बेकिंग ट्रे पर रखें और बिल्लियों 180 के लिए व्यवहार सेंकना Ordm-C 15-20 मिनट के लिए।

आपके संरक्षण के लिए आपको जरूरी है उन्हें हवादार सील के साथ एक जार में स्टोर करें , ध्यान में रखते हुए कि वे लगभग 3 दिन तक चलेगा। आप उन्हें फ्रीज भी कर सकते हैं, लेकिन इस मामले में, उन्हें बिल्ली को पेश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि उन्हें पूरी तरह से डिफ्रॉस्ट किया गया है, या वैक्यूम पैक किया गया है।

याद रखें कि डिब्बाबंद ट्यूना बिल्लियों के लिए अच्छा नहीं है, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप हमेशा ताजा या जमे हुए टूना का चयन करें। हालांकि, अगर यह नुस्खा आपकी बिल्ली को पसंद करता है और आप इसे नियमित आधार पर पेश करना चाहते हैं, तो विभिन्न मछली का उपयोग करके वैकल्पिक रूप से यह सर्वोत्तम होगा।

पकाने की विधि 1: गाजर गूंध

पकाने की विधि 2: सामन क्रैकर्स

एक असाधारण मछली के साथ आपकी बिल्ली को प्रसन्न करेगा इन कुकीज़ को जटिल तैयारी की आवश्यकता नहीं है, आपको निम्नलिखित सामग्री की आवश्यकता होगी:

  • जई के 1oo ग्राम
  • 50 ग्राम डिब्बाबंद सामन
  • 25 ग्राम आटा
  • एक अंडे
  • जैतून का तेल के दो चम्मच



शुरुआत में आपको पहले से ही गरम करना होगा 200 डिग्री ओवन बाद के खाना पकाने की सुविधा के लिए। एक कटोरे में सभी अवयवों को मिलाएं जब तक कि आप एक सजातीय और मोटी आटा प्राप्त न करें, आटे के साथ छोटी गेंदें बनाएं और फिर उन्हें कुकी के सामान्य रूप से चपटे आकार देने के लिए तैयार करें। उन्हें ट्रे में सब्जी पेपर पर रखें और लगभग के लिए सेंकना 10 मिनट या जब तक वे सुनहरे भूरे रंग के होते हैं।

पकाने की विधि 2: सामन क्रैकर्स

पकाने की विधि 3: कुरकुरा सेब

सेब एक बहुत ही उपयुक्त फल है और आपकी बिल्ली के लिए फायदेमंद , यह पाचन प्रक्रियाओं में भी मदद करता है और एक उत्कृष्ट मौखिक एंटीसेप्टिक है। इस कारण से, कभी-कभी आपकी बिल्ली को सेब का एक टुकड़ा देना एक अच्छा विचार है, हालांकि इस मामले में, हम अधिक विस्तार के साथ एक इलाज करेंगे।

आपको निम्नलिखित सामग्री की आवश्यकता होगी:

  • 1 सेब
  • 1 अंडे
  • 1/2 कप दलिया

सेब छीलकर इसे काट लें पतली सेगमेंट में, जैसे कि वे लगभग एक सेंटीमीटर की चादरें थीं। एक सजातीय बड़े पैमाने पर बनाने के लिए अंडे और दलिया मारो, यह सेब स्लाइस oozes और, एक cooktop के माध्यम से उन्हें पारित आगे पीछे जब तक बल्लेबाज कुछ सुनहरा और खस्ता बनी हुई है।

इस मामले में, जैसा कि दूसरों में, हम उन व्यवहारों के बारे में बात कर रहे हैं जो हमारी बिल्ली एक ही समय में उपभोग कर सकती हैं अपने पोषण में सुधार करें . इसी तरह, ये सेब कुरकुरा आपका ध्यान बुला सकते हैं, बेशक यह एक मानव नुस्खा भी है। और यदि आप घर का बना बिल्ली भोजन के लिए और अधिक व्यंजनों को जानना चाहते हैं, तो बिल्ली कुकी व्यंजनों के साथ हमारे लेख को याद न करें।

पकाने की विधि 3: कुरकुरा सेब

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए व्यवहार के 3 व्यंजनों , हम आपको होममेड डाइट्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञों की मुफ्त ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
बिल्ली के विकास के लिए भोजनबिल्ली के विकास के लिए भोजन
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
बिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनोंबिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनों
बिल्लियों में सकारात्मक मजबूतीबिल्लियों में सकारात्मक मजबूती
सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
फल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसितफल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसित
बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
बिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनोंबिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनों
» » बिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनों
© 2022 TonMobis.com