घर का बना बिल्लियों के लिए केक

घर का बना बिल्लियों के लिए केक

iQuest-यह आ रहा है आपकी बिल्ली का जन्मदिन और आप कुछ खास तैयार करना चाहते हैं? iquest- क्या आप अपनी बिल्ली से प्यार करते हैं और बस उसे एक स्वादिष्ट भोजन के साथ दिखाना चाहते हैं? iexcl- आगे बढ़ो और एक केक तैयार! बिल्लियों एक बहुत ही उत्कृष्ट ताल के साथ जानवर हैं, इतना है कि यह संभव है, कि वे एक घर का बना नुस्खा अस्वीकार करने के लिए आते हैं यदि इसमें एक ऐसी सामग्री है जो आपकी पसंद नहीं है। इसलिए, हम सबसे पहले, सफलता सुनिश्चित करने और उसे खाने का आनंद लेने के लिए अपने सबसे अच्छे मित्रों के स्वादों को जानते हैं।

ExpertoAnimal में हमने बिल्लियों के लिए केक के तीन व्यंजनों को बहुत सरल, तेज़ और अनूठा बनाने के लिए तैयार किया है, इसलिए पढ़ें और हमारे साथ खोजें अपनी बिल्ली के लिए एक केक बनाने के लिए कैसे.

आपको भी दिलचस्पी हो सकती है: मेरी गिनी पिग वास्तव में खराब है, इससे कैसे बचें?
सूची

बिल्लियों के लिए टूना पाई नुस्खा

अधिकांश बिल्लियों को मछली पसंद है लेकिन, Iquest- क्या आप इसे खा सकते हैं? iexcl- बेशक, हाँ, जब तक यह ठीक से पेश किया जाता है। इस प्रकार, इस प्रकार के भोजन को जानवर के पूरे आहार का गठन नहीं करना चाहिए, लेकिन मध्यम मात्रा में उनके आहार का हिस्सा हो सकता है। मछली बहुत लाती है प्रोटीन, ओमेगा 3 फैटी एसिड, विटामिन और यदि आप समय-समय पर मछली की पेशकश करते हैं तो आपकी बिल्ली की कई प्रशंसा होगी। इसके लिए, आपके पास उबले हुए या ग्रील्ड उत्पाद को खाना बनाने का विकल्प है, क्योंकि कच्चे सलाह नहीं दी जाती है, या इस तरह बिल्लियों के लिए घर का बना व्यंजन तैयार करने के लिए इसका उपयोग करें।

सामग्री

  • पूरे कप का आटा 1 कप
  • टूना के 2 डिब्बे
  • 60 मिलीलीटर जैतून का तेल
  • मछली के तेल के 1 कैप्सूल (वैकल्पिक)
  • 2 अंडे
  • Catnip के 1 बड़ा चमचा
  • 1 चम्मच बेकिंग सोडा

तैयारी

  1. एक कटोरा लें और अंडे को जैतून का तेल और मछली से हराएं। इसके अलावा, ओवन को 180 तक गरम करें गर्मी ऊपर और नीचे के साथ ordm-C।
  2. ट्यूना के डिब्बे निकालें, और पिछली तैयारी के साथ मछली को मिलाएं।
  3. अब, catnip जोड़ें और मारते रहो। यह उत्पाद, इसके सभी लाभ (जैसे शांत प्रभाव) प्रदान करने के अलावा, जानवर को केक को भस्म करने के लिए और भी उत्सुक बना देगा।
  4. बेकिंग सोडा के साथ आटा डालें और इसे आटा में चिकनी लिफाफा आंदोलनों को एकीकृत करें। यह आवश्यक है कि आटा यह सुनिश्चित करने के लिए अभिन्न अंग है कि जानवर इसे बिना किसी समस्या के पच सकता है।
  5. तेल के साथ एक मोल्ड को मिलाएं, आटा डालें और 30-45 मिनट के लिए केक को सेंकना, या जब तक यह तैयार न हो जाए, केवल गर्मी के साथ।
  6. जब यह तैयार हो, इसे ओवन से हटा दें, इसे ठंडा कर दें, इसे अनमाल्ड करें और इसे अपनी बिल्ली को पेश करें।

संकेतित राशि के साथ हम एक प्राप्त करेंगे छोटी बिल्ली केक , चूंकि, फेलिन के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ विस्तारित होने के बावजूद, बहुत अधिक मात्रा उसे उल्टी या दस्त के बारे में सोच सकती है, खासकर यदि जानवर अस्पष्टता के साथ खाने के लिए जाता है।

बिल्लियों के लिए मांस पाई के लिए पकाने की विधि

चूंकि जानवर मुख्य रूप से मांसाहारी होते हैं, इसलिए मांस और मछली दोनों अपने दैनिक आहार में शामिल होने के लिए उपयुक्त होते हैं, हमेशा जानवरों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं का सम्मान करते हैं। लेकिन, Iquest- किस प्रकार का मांस उनके लिए सबसे उपयुक्त है? सामान्य रूप से, चिकन, वील और टर्की का मांस , अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ग्रिल या उबला हुआ पकाया जाता है। तो, बिल्लियों के लिए इस केक को तैयार करने के लिए आप इनमें से किसी भी उत्पाद का चयन कर सकते हैं।

सामग्री

  • पूरे कप का आटा 1 कप
  • उबला हुआ और अच्छी तरह से कटा हुआ मांस के 60 ग्राम
  • 60 मिलीलीटर जैतून का तेल
  • आधा grated गाजर
  • 2 अंडे
  • 1 चम्मच बेकिंग सोडा

तैयारी

  1. ओवन को 180 तक गरम करें गर्मी ऊपर और नीचे के साथ ओआरएम-सी।
  2. एक कटोरे में, तेल के साथ अंडे को हराया।
  3. फिर, मांस और गाजर जोड़ें, और एकीकृत होने तक मिश्रण रखें। यदि संभव हो, तो मांस को पहले से पीस लें या जितना संभव हो उतना ऊपर रखें।
  4. अब, बेकिंग सोडा के साथ sifted आटा जोड़ें और इसे एक चम्मच या spatula के साथ एकीकृत, लिफाफा आंदोलन बनाते हैं।
  5. आटे को तेल के साथ गले में डालें और केक को 30-45 मिनट तक सेंकना, अपने ओवन की शक्ति के आधार पर, केवल गर्मी के साथ।
  6. इसे तैयार होने पर ओवन से हटा दें, इसे ठंडा करें और, iexcl- एक कॉमर!



फिर, माप एक छोटी बिल्ली मांस पाई के लिए हैं, लगभग 10-15 सेमी व्यास।

बिल्लियों के लिए शाकाहारी केक नुस्खा

हमने पिछले खंड में कहा कि बिल्लियों मुख्य रूप से मांसाहारी हैं, लेकिन कड़ाई से या पूरी तरह से नहीं, इसलिए कभी-कभी सब्जियां और फल खा सकते हैं . प्रजातियों के पालतू जानवरों के कारण, यह कई अन्य लोगों के बीच कद्दू, गाजर, मटर, स्ट्रॉबेरी, तरबूज या सेब जैसे कठिनाई के बिना सहन करने के लिए अपने पाचन तंत्र को विकसित और अनुकूलित कर चुका है। इसलिए, हमने कुछ उत्पादों का चयन किया है, लेकिन यदि आप पसंद करते हैं, या आपकी बिल्ली की पसंद नहीं हैं, तो आपके पास उन्हें दूसरों के साथ बदलने का विकल्प है। इसके लिए, हम बिल्लियों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियों पर हमारे लेख से परामर्श करने की सलाह देते हैं।

सामग्री

  • पूरे मीठे आटे के ढाई कप
  • 1 आड़ू
  • 1 नाशपाती
  • 1 अंडे
  • 60 मिलीलीटर जैतून का तेल
  • शहद के 2 चम्मच
  • 1 चम्मच बेकिंग सोडा

तैयारी

  1. एक कटोरे या कटोरे में, अंडे को तेल और शहद से हराया। इसके अलावा, ओवन को 180 तक गरम करें गर्मी ऊपर और नीचे के साथ ओआरएम-सी।
  2. इसके अलावा, फल छीलें, बीज, हड्डी और दिल को हटा दें, और दो टुकड़ों को कुचल दें, या जितना संभव हो सके उन्हें काट लें।
  3. आटा के साथ फल प्यूरी मिलाएं और अच्छी तरह से एकीकृत करें। याद रखें कि आप उपरोक्त संकेतित अन्य लोगों के लिए इन फलों को प्रतिस्थापित कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि सब्जियों का भी उपयोग कर सकते हैं।
  4. अब, बाइकार्बोनेट के साथ sifted आटा जोड़ें और लिफाफा आंदोलनों को एकीकृत करने के एकीकृत।
  5. आटे को तेल के साथ एक मोल्ड में डालो और 30-45 मिनट के लिए बिल्ली केक को सेंकना, केवल गर्मी के साथ।
  6. शांत और सेवा करते हैं।

हनी एक उत्पाद है जो बिल्लियों को कई लाभ लाता है, यही कारण है कि हमने इसे अपने शाकाहारी नुस्खा में शामिल करने का फैसला किया है। उनमें से, उच्च ऊर्जा योगदान और इसकी उच्च जीवाणुनाशक शक्ति पर प्रकाश डाला गया है, ताकि आप इसे चम्मच से सीधे अपने सबसे अच्छे दोस्त को भी पेश कर सकें।

अपनी बिल्ली के लिए एक केक देने के लिए सिफारिशें

जैसा कि हम पहले से ही पूरे लेख में इंगित कर चुके हैं, प्राकृतिक खाद्य पदार्थों के लिए बिल्लियों के लिए सभी केक से बने होने और उनके लिए उपयुक्त होने के बावजूद, हमें कुछ सिफारिशों को ध्यान में रखना चाहिए:

  • अपनी बिल्ली का निरीक्षण करें और इसकी स्वाद खोजें . बिल्लियों चुनिंदा और बहुत उत्तम जानवर हैं, एक तालु कुत्ते की तुलना में अधिक नाजुक है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि उनमें से कुछ कुछ खाद्य पदार्थों से इनकार करते हैं। इसके अलावा, सभी बिल्लियों एक जैसी नहीं हैं और इसलिए, वे सभी एक ही तरीके से सभी खाद्य पदार्थों को बर्दाश्त नहीं करते हैं। इसलिए, अपने बिल्ली के बच्चे के स्वाद को जानना और यह जानना कि क्या आपके पास कोई एलर्जी या असहिष्णुता है, यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि आप अपने केक का आनंद लें।
  • भाग देखें . बिल्लियों के लिए एक केक आपके आहार का सामान्य भोजन नहीं होना चाहिए जिसमें आटा और अंडे शामिल हैं। हां यह आपके जन्मदिन की तरह एक विशेष दिन मनाने के लिए एक अच्छा पुरस्कार या भोजन का प्रतिनिधित्व कर सकता है, ताकि आप हर समय एक केक तैयार कर सकें, लेकिन हर दिन नहीं।
  • प्रत्येक बिल्ली के लिए एक केक . यदि आप एक से अधिक बिल्ली के साथ रहते हैं, तो आपने देखा होगा कि, सामान्य रूप से, वे क्षेत्रीय जानवर और उनके सामान के मालिक हैं। इस प्रकार, उसी तरह से दो बिल्लियों के लिए उसी सैंडबॉक्स का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं की जाती है, हम दोनों के लिए एक ही केक की पेशकश करने की अनुशंसा नहीं करते हैं। तो, Iquest- आप यह कैसे कर सकते हैं? बहुत आसान, आपके पास दो अलग-अलग केक खाना बनाने का विकल्प होता है, या संबंधित खिलाड़ियों में प्रत्येक भाग को रखने के लिए बने बिल्ली केक के आधे भाग में विभाजित होता है।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर का बना बिल्लियों के लिए केक , हम आपको होममेड डाइट्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञों की मुफ्त ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए घर का बना मफिनकुत्तों के लिए घर का बना मफिन
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?
बिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनोंबिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनों
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
बिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनोंबिल्लियों के लिए क्रिसमस व्यंजनों
बिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनोंबिल्लियों के लिए कैंडी के 3 व्यंजनों
बिल्लियों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं?बिल्लियों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं?
» » घर का बना बिल्लियों के लिए केक
© 2022 TonMobis.com