अपने बालों के साथ नए साल के संकल्प

ImagenDestacada

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

हम साल खत्म करने वाले हैं, लेकिन एक नया साल शुरू करने के लिए भी बेहतर है, जैसा कि साल के खाने के अंत में हमेशा उद्देश्यों से भरा होता है।

आप में से कई अभ्यास या व्यायाम शुरू करने जैसे संकल्प करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी अपने बालों वाले लोगों के साथ उद्देश्य बनाने पर विचार किया है? लेकिन यहां इस साल 2015 के साथ शुरू करने के लिए कुछ विचार हैं।

HillsIdealBalance

1. संतुलित आहार दें : आपके पेलुडिटोस का भोजन बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए आप अपने पिल्ला के आहार को उसके लिए एक विशेष भोजन के लिए बदलने पर विचार कर सकते हैं। वर्तमान में कई खाद्य पदार्थ बुलाए जाते हैं समग्र उनमें 100% प्राकृतिक अवयव होते हैं और अनाज से भी मुक्त होते हैं।

excersise

2. दिन में 10 मिनट अपने बालों के साथ व्यायाम करें : बिना किसी संदेह के, अभ्यास आपके उद्देश्य का हिस्सा है, लेकिन अपने कुत्ते के दोस्तों के साथ इसे करने के बारे में कैसे? चाहे यह बाइक की सवारी हो, पार्क में एक जॉग या बढ़ोतरी हमेशा एक आदर्श पट्टा है जो उन्हें अपने उद्देश्य को एक साथ पूरा कर देगी।

BalonNerf

3. अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए 20 मिनट समर्पित करें : कई बार हमने यहां बात की है कि आपके बालों के साथ खेलना कितना महत्वपूर्ण है। हमेशा एक खिलौना होता है जिसके साथ आप अविश्वसनीय क्षणों को अपने बालों के साथ साझा कर सकते हैं चाहे वे हों गेंदों, इंटरैक्टिव खिलौने या काटने के लिए खिलौने.

सुरक्षा

4. कार द्वारा अपने कुत्ते की यात्रा सुरक्षित करें : कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है जब तक कि आपके कुत्ते को सुरक्षित रूप से यात्रा करने के लिए सुरक्षा सहायक उपकरण हों। ए से सुरक्षा दोहन एक तक बैरियर अपने पिल्ला को सामने की सीटों पर जाने से रोकने के लिए।

कोट

5. सुनिश्चित करें कि आप अपने कुत्ते को मौसम से सुरक्षित रखें : यदि यह जलवायु परिवर्तनों के बारे में है, तो प्यारे लोग इंसानों के समान होते हैं और हम तापमान परिवर्तनों को नाराज करते हैं। करने की कोशिश करो स्वेटर या कोट उन्हें ठंड से बचाने के लिए। या जूते के बारे में कैसे ठंड और गर्मी दोनों गर्म और ठंडे सतहों से अपने पंजे की रक्षा करते हैं।

बिस्तर




6. एक जगह प्रदान करें जहां आप आराम कर सकते हैं : एक अच्छा उद्देश्य है कि अपने बालों को सोने के लिए एक गर्म जगह दें। इसके लिए एक पर विचार करना महत्वपूर्ण है बिस्तर अपने कुत्ते के लिए उपयुक्त जिसमें आप आराम से आराम कर सकते हैं।

टीका

7. अपनी सभी टीकों को अद्यतित रखें : कुछ मालिक जो अलग-अलग छोड़ते हैं वे अपने पिल्ले की टीका हैं। यह एक बहुत ही आम गलती है कि आपको अगले वर्ष के उद्देश्य के रूप में सही करना चाहिए क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपको रोगों को रोकने या दूसरों को जटिल होने से रोकने के लिए टीका लगाया जाता है।

कुत्ते का इलाज

8. प्रति दिन 2 या 3 पुरस्कार दें : जो लोग हमें हर बार इनाम देते हैं, हम हर भोजन के दौरान या यहां तक ​​कि कुछ सही करते हैं। पहले से ही एक महान विविधता है पुरस्कार जिसके साथ वे सहमति दे सकते हैं और जो एक स्वस्थ आहार के लिए संकेतित हैं।

कुत्ते सौंदर्य

9. इसे साफ और सुन्दर रखने के लिए सप्ताह में 1 दिन लें : प्यारे लोग थोड़ा व्यर्थ हैं और हम अच्छे और साफ दिखना पसंद करते हैं। इसी कारण से उन उत्पादों को हासिल करना एक अच्छा उद्देश्य है जो हमारे लिए विशेष हैं शैंपू, कंडीशनर, ब्रश और वे घर के उपयोग के लिए मानव उपयोग या बदतर के लिए साबुन का उपयोग नहीं करते हैं।

teethbrush

10. अपने दांतों को साफ करने के लिए दैनिक 10 मिनट समर्पित करें : कई इंसान दांतों की सफाई को छोड़ देते हैं, जो तब नहीं होना चाहिए जब से हमारे दांत टारटर जमा कर सकें। का उपयोग करता है ब्रश और टूथपेस्ट हमारे लिए विशेष और स्वादिष्ट मिंट के साथ अपना मुंह ताज़ा रखें।

सभी उद्देश्यों की तरह, यह जटिल लग सकता है, लेकिन उनका अनुसरण करने से आपका जीवन और घर के राजा को आसान और अधिक आरामदायक बना दिया जाएगा।

बधाई हो और अगले वर्ष आपको मिलेंगे!

एक गले लगाओ

पान्चो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दवा के बिना रक्तचाप को कम करने के तरीकेदवा के बिना रक्तचाप को कम करने के तरीके
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
तनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकेंतनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकें
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
क्या आपके कुत्ते में बहुत अधिक ऊर्जा है? इसे शांत करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपके कुत्ते में बहुत अधिक ऊर्जा है? इसे शांत करने के लिए 5 युक्तियाँ
Furminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगीFurminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगी
अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्पअपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प
एक कुत्ते में मोटापे की पहचान कैसे करें?एक कुत्ते में मोटापे की पहचान कैसे करें?
कुत्तों के लिए समग्र भोजनकुत्तों के लिए समग्र भोजन
गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?
» » अपने बालों के साथ नए साल के संकल्प
© 2022 TonMobis.com