अपने बालों वाले पुराने वयस्क की देखभाल करने के लिए पंचो की 5 युक्तियां

CamaOrtopedica

हैलो दोस्तों, आज मैं आपको उन बालों वाले लोगों के लिए कुछ सुझाव दूंगा जो हमारे साथ लंबे समय से रहे हैं। वे कई वर्षों से हमारे दोस्त और साथी रहे हैं लेकिन अब उन्हें विशेष देखभाल की आवश्यकता है।

CamaOrtopedica



1.- आर्थोपेडिक बेड: ऑर्थोपेडिक बेड आपके पुराने वयस्क कुत्ते के लिए सबसे अच्छे तरीके से आराम करने और अपनी मुद्रा में सुधार करने के लिए अद्भुत हैं। आप कई विकल्प देख सकते हैं यहां

बढ़ाना
2.- रैंप: जब आपकी बालों वाली उम्र बढ़ जाती है तो सीढ़ियों पर चढ़ना या ऊंची दूरी पर कूदना मुश्किल लग सकता है, मैं सलाह देता हूं कि आपके कुत्ते को कार में आने के लिए, या घर तक पहुंच की सुविधा के लिए हाथ में एक रैंप है। बहुत हल्के रैंप हैं जो बहुत सारे वजन का प्रतिरोध करते हैं, हम आपको कुछ दिखाते हैं।
123-ओल्ड-डॉग-भोजन
3.- खाद्य: भोजन आपके पुराने बाल के स्वास्थ्य के लिए बुनियादी है। बालों के झड़ने, अधिक वजन और शरीर द्रव्यमान के नुकसान से बचने के लिए अधिक पोषक तत्वों और कम कैलोरी वाले आहार बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह आश्चर्यजनक है कि पुराने वयस्क कुत्तों के लिए विशिष्ट उत्पादों की तरह है, उदाहरण के लिए।
शीतकालीन कुत्ता चलना
4.- व्यायाम: अपने जीवन में अपने बालों को चलना कभी भी महत्वपूर्ण नहीं है, हालांकि, जब आप बूढ़े हो जाते हैं तो छोटी दूरी तय करना बेहतर होता है। पानी लाने के लिए मत भूलना! पानी सभी उम्र के किसी भी बालों के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है।
d_senior_older_dog_vet_check
5.- स्वास्थ्य: कम से कम हर 6 महीने अपने पशुचिकित्सा का दौरा करना याद रखें। मालिक के रूप में कई बार आप विवरण और व्यवहार में परिवर्तन कर सकते हैं जो अंततः आपके बालों के स्वास्थ्य के लिए एक समस्या का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।
जितना संभव हो सके अपने पालतू जानवर को प्यार करना और छेड़छाड़ करना याद रखें, प्यार भी आपके सबसे अच्छे दोस्त की खुशी और कल्याण का हिस्सा है।
अपने वयस्क पेलुडिटोस की देखभाल करने के लिए आपकी सिफारिशें क्या हैं?
जल्द ही मिलेंगे, दोस्तों!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकेंतनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकें
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलाानाकुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलााना
पूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिएपूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिए
कुत्तों में बालों के झड़नेकुत्तों में बालों के झड़ने
Furminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगीFurminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगी
बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
Geriatrics: 7 साल से अधिक कुत्तोंGeriatrics: 7 साल से अधिक कुत्तों
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
» » अपने बालों वाले पुराने वयस्क की देखभाल करने के लिए पंचो की 5 युक्तियां
© 2022 TonMobis.com