बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

मौलिक के साथ एक आदमी की शिक्षा सह-अस्तित्व में सक्षम होने के लिए और ताकि हम दोनों, हमारे जैसे, हम खुश हैं। कभी-कभी, और, सबसे ऊपर, जब कुत्ता एक पिल्ला होता है, तो इसे उचित मानने के बाद, व्यवहार को अपनाने की त्रुटि में पड़ना मुश्किल होता है। हमें उस कंघी से एहसास होना चाहिए जो हमारे कुत्ते को शिक्षित करता है जब पिल्ला बूढ़े होने पर ज्यादा सिरदर्द से बचें। हमारे पास इस पहलू में एक मौलिक भूमिका है, क्योंकि हमारी दुनिया में इस क्षण से हमारा पूरा प्रयास है कि हमारे दोस्त ने व्यवहार किया है और पर्याप्त शिक्षा विकसित की है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं बिस्तर में जाने के लिए मेरे कुत्ते एओन को कैसे सिखाया जाए।

हमें मूल्यांकन करना होगा कि क्या हमारे जे डी डी का बुरी तरह हमारे बिस्तर पर चढ़ने के लिए उपयोग किया जाता है या अगर हम इलाज के लिए खाने के लिए सिखाने की कोशिश करते हैं। दोनों एस्टोन में हम ऐसा कर सकते हैं लेकिन पहले के मामले में, यह मुश्किल होगा, क्योंकि हम एक साल को सही करने की कोशिश करेंगे कि हम आज तक असमर्थ थे।

हम सभी को हमेशा हमारे साथी के साथ महसूस करना पसंद है और जब वह पिल्ला होता है, तो वह उससे बेहतर व्यवहार करता है। हालांकि, यह यह एक समस्या हो सकती है विशेष रूप से जब बड़े आकार के साथ आदमी। जब वह छोटा होता है तो कोई समस्या नहीं होती है, लेकिन एक वर्ष या उससे अधिक के साथ आप अपने बिस्तर पर 25 किलो कुत्ते को क्रॉल कर सकते हैं। चाहे यह एक छोटा सा ओन है, हम सुझावों की एक श्रृंखला की व्याख्या करेंगे जिसका उपयोग आपके कुत्ते को बिस्तर पर रहने के लिए सिखाया जा सकता है।

  • हमें इसे स्पष्ट करना होगा उनके पास बिस्तर है और हम हमारे पास हैं . यह सम्मान और सह-अस्तित्व का नियम है। इसके अलावा, अगर यह अपने बिस्तर में उठने के लिए आदी हो, तो यह भी प्रलोभन है कि फिया भी सोना है। यह आपके साथी के बिस्तर के लिए एक जगह पर स्पर्श करना है जहां कोई भी सोता नहीं है, जैसे रसोईघर या रहने का कमरा। एक समस्या जो हम पा सकते हैं अगर हमारे साथी हमारे बिस्तर का कब्जा ले लेते हैं और उसे अपनी डरावनी नदी को चिह्नित करने के लिए पेशाब करते हैं। याद रखें कि नेता क्या है ,उसका सह, और वह तो उसे महसूस करना चाहिए।

    कॉन के नेता बनने के बारे में और जानने के लिए हमारे लेख देखें।




  • व्यावहारिक अभ्यासों में से एक जो आप कर सकते हैं जब आप अपने साथी के साथ हों तो बिस्तर पर जाओ . इसलिए, जब आप शीर्ष पर हों तो वह भी चढ़ाई करेगा, वह आपको चैन दिखाने और कुछ कहने के लिए आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करता है "देशिया" और "नॉन" . "ऐसा कोई शब्द नहीं है कि आपका साथी आसानी से नकारात्मक व्यवहार से जुड़ा होगा, यही कारण है कि आपको उस शब्द का उपयोग करना चाहिए जिसे आप अपने साथी को नकारात्मक स्वर बनाना चाहते हैं।" और आपके द्वारा चुने गए शब्द को आपकी आवाज के स्वर के साथ महत्वपूर्ण है और इशारा, जो उसके सम्मेलन को उसके द्वारा किए गए कार्यों के बीच एक रिश्ते स्थापित करेगा, और यदि वह जो कहता है उसके अनुसार और वह कहता है, सही या गलत है। कुछ मिनट के लिए अभ्यास करें लेकिन इस पर काबू पाने के लिए नहीं कि आपका कुत्ता थक गया हो और सकारात्मक प्रतिक्रिया दे, कंस के लिए एक कुकी के साथ इनाम, मौखिक छवि के प्यार और परिवर्तन के साथ "बहुत अच्छी" के रूप में, जिसका उपयोग आपको यह इंगित करने के लिए करना चाहिए कि जिस वर्ष आपने किया था सकारात्मक माना जाता है।

  • उसे रात में उसके बिस्तर पर जाने दो। सबसे अच्छा समाधान था दरवाजा बंद करो बिस्तर के साथ किसी भी कमरे में, तो आप इसमें सोते हैं। आप अपने बिस्तर पर टाई-इन के साथ जा सकते हैं और जब वह बिस्तर पर जाता है तो आप उसे सकारात्मक मौखिक छवि और सहवास के परिवर्तन के साथ एक इनाम देते हैं। निश्चित रूप से वह फिर से उठ जाएगा और शायद दरवाजा खरोंच और खरोंच करने में सक्षम हो जाएगा। आपको दरवाजा खोलने नहीं देना चाहिए, भले ही यह बहुत असुविधाजनक हो, क्योंकि अनुबंध के मामले में आपको अपने नकारात्मक व्यवहार को मजबूत करने का खतरा होगा। वोके को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह कौन है जो आज्ञा देता है और उसका स्पेनिश क्या है, जैसा कि उसके पास है।

  • हर दिन अभ्यास करें एनो डी "देसा", तो वह बिस्तर पर बिस्तर पर चढ़ता है और पहचानता है कि कब जाना है। फिर उसने मुझे "आयन" के साथ बिस्तर पर वापस जाने और उसके सामने एक मोन लगाने के लिए बाधित किया, जैसे कि वह उसे जाने से रोकने के लिए जा रहा था।
  • कोशिश करें कि आपके साथी के पास सब कुछ है जरूरतों को शामिल करता है : शक्ति, व्यायाम, इत्यादि, ताकि जब वह अपने ensiná की बात आती है तो वह चौकस है। हमारे लेख में आप यह देख सकते हैं कि वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाना है यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने कुत्ते को वह सभी देखभाल दे रहा है जो इसके लायक है।
  • बहुत कुछ है विवेक और बलिदान विशेष रूप से रात में। यह संभव है कि आप एक सप्ताह में भौंकने और रोने के साथ बिताएंगे, लेकिन आपके सह-सीखे।
  • कमरे में प्रवेश करने और जाने से रोकने के लिए, अपनी पत्नी को उसके बिस्तर या किसी अन्य को चढ़ने के लिए दरवाजे बंद करके मदद करें।
  • अपने कुत्ते के बिस्तर को एक स्पेन में रखें जहां कोई नींद नहीं है, इसलिए यह स्पेन नींद और आराम को जोड़ देगा।
  • चमत्कार के लिए इंतजार करो। परिणाम तत्काल होंगे, लेकिन यदि आप पिछले बिंदुओं का पालन करते हैं, तो आप देखेंगे कि वह कैसे सीखेंगे।
  • इन नियमों का उपयोग आपके पति को आने के लिए सिखाया जा सकता है जब आप उसे और अन्य व्यवहार नियम कहते हैं।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ
    » » बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com