चेक गणराज्य में एक अमेरिकी महिला के रूप में संस्कृति सदमे को कैसे संभालें


शिक्षा

अमेरिकी रूढ़िवाद के लिए तैयार रहें। अमीर, मोटा, आलसी और अज्ञानी, दुर्भाग्य से, केवल कुछ जो चारों ओर फेंक रहे हैं। एक महिला के रूप में, आप कुछ टिप्पणियां भी सुन सकते हैं, सेक्सिस्ट खुले तौर पर माचो। नाराज न हों या इसे व्यक्तिगत रूप से लें।

भाषा बाधा को पूरा करने की उम्मीद है। अगर यह प्राग के बाहर कहीं भी लोग अंग्रेजी या दूसरी विदेशी भाषा बोलते हैं तो यह टॉस-अप है। क्या होता है कि, भले ही वे इसे स्वीकार न करें। चेक भाषण में जितना संभव हो उतना ब्रश करें।

भारी खाद्य पदार्थों के आदी। यदि आप शाकाहारी हैं, तो मैंने तला हुआ सब्जियां और पनीर व्यंजन का उपयोग किया था। फ्राइंग चेक व्यंजन का एक अभिन्न अंग है, जैसे कि मोटी सॉस, सूअर का मांस और मीटबॉल। कॉफी आम तौर पर यूरोपीय होती है, और इसलिए बहुत मजबूत होती है, और यदि आप पानी या सोडा पीते हैं, तो बर्फ ढूंढना मुश्किल होता है।

आप हमेशा बुरी तरह से तैयार महसूस कर सकते हैं। चेक महिलाएं खूबसूरत हैं और वे अपनी उपस्थिति में बहुत समय और पैसा निवेश करते हैं। वे आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कार्यों की तुलना में अधिक खुलासा भी कर सकते हैं। स्वीकार करें और इसका उपयोग करें।

एक अमेरिकी महिला के लिए नए लोगों की सामाजिककरण और बैठक करना एक आदमी के लिए अधिक कठिन है। सामान्य रूप से चेक, अजनबियों से मिलने के लिए शर्मिंदा हैं, और चेक महिलाएं उन लोगों के साथ बहुत सतर्क हैं जिन्हें वे नहीं जानते हैं। और भी, चेक संस्कृति में पिक-अप लाइन मौजूद नहीं है। विनम्र रहो, लेकिन रूढ़िवादी के रूप में यह एक सामाजिक संदर्भ में हो सकता है, क्योंकि अन्यथा यह डरा सकता है।




याद रखें कि दोस्तों को बनाने में समय लगेगा। चेक उन अजनबियों के साथ आरक्षित और सतर्क हैं जो उनके प्रति दयालु हैं। एक बार जब आप उस बाधा को पार कर लेते हैं, तो जीवन के लिए एक दोस्त (यहां तक ​​कि परिवार) भी होता है।

समझें कि, जीवन की लागत के कारण, व्यक्तिगत चेक पुरुषों के लिए 30 या उससे भी अधिक तक घर पर रहने के लिए यह सामान्य और आम है। यदि आप चेक आदमी से डेटिंग करने की सोच रहे हैं तो इसे ध्यान में रखें।

यह समझें कि चेक संस्कृति में पुरुषों और महिलाओं की पारंपरिक भूमिकाएं अभी भी बहुत मजबूत हैं: महिलाएं पकाती हैं और साफ करती हैं, पुरुष मरम्मत करते हैं। यह कभी भी अच्छा नहीं है कि एक से अधिक व्यक्ति एक ही समय में डेटिंग कर रहे हैं और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप दूसरी तारीख पर जाते हैं जिसे लड़की के रूप में माना जा सकता है। और `उन्होंने स्वीकार किया कि पुरुष बाहर निकलने और दोस्तों से मिलने के दौरान घर पर रहने के लिए अपनी लड़कियों की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

वह सड़क पर पेशाब करने वाले पुरुषों या लड़कों को देखकर आश्चर्यचकित नहीं था। चेक गणराज्य में अमेरिकी महिलाओं के लिए सबसे चौंकाने वाली चीजें स्वच्छता या शरीर की गंध, पुरुष या लड़के सड़क पर पेशाब कर रहे हैं, और पुरुष अपने साथी को घर पर रहने और उनके साथ मिलने के दौरान घर पर रहने की उम्मीद कर सकते हैं। मित्र।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्लअमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
बिल्ली में भाषा में पहुंच हैबिल्ली में भाषा में पहुंच है
नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
छोटे बाल के साथ विदेशी बिल्लीछोटे बाल के साथ विदेशी बिल्ली
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
घर का बना बिल्लियों के लिए केकघर का बना बिल्लियों के लिए केक
जर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता हैजर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता है
एक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करेंएक अमेरिकी अकिता के बाल की देखभाल कैसे करें
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
» » चेक गणराज्य में एक अमेरिकी महिला के रूप में संस्कृति सदमे को कैसे संभालें
© 2022 TonMobis.com