Jummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियां

आइए इसे खुले तौर पर कहें: क्या बकवास है! हां, सेंसरशिप के बिना, इस तरह से कहने लायक है, क्योंकि निश्चित रूप से मनुष्य हैं। हमारा अस्तित्व पारिस्थितिक तंत्र के लिए एक खतरा है और हम इसे गड़बड़ करने के लिए थक नहीं जाते हैं। यही कारण है कि आज हम मेडेलिन से आक्रामक प्रजातियों के बारे में बात कर सकते हैं ... तप!

हां, हम इन जानवरों को महाद्वीपों, देशों और क्षेत्रों के बीच व्यापार करने के लिए स्थानांतरित करने के लिए प्रभारी (पैसों, लेकिन आम तौर पर लोगों) नहीं हैं, आर्थिक रूप से उनका फायदा उठाएं और यहां तक ​​कि उन्हें अपनी प्रजातियों के साथ पार करने के लिए भी।

और क्या होता है? जैसे ही वे हमारे स्थानिक जानवरों के निवास को उपनिवेशित करने के लिए आते हैं रोगों को प्रेषित करें . और भी, इस सूची में जानवरों की संख्या 1 और 3 दुनिया में 100 सबसे हानिकारक आक्रमणकारी विदेशी प्रजातियों में से 2 हैं, इसलिए हम किसी चीज़ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं।




ये उन 5 प्रजातियों में से हैं जो यात्रा करने आए ... लेकिन वे रहने लगे। प्रत्येक छवि पर क्लिक करें!

मेडेलिन की आक्रामक प्रजातियां ... अन्य डेटा

  • धूप वाले दिनों और उच्च तापमान पर अफ्रीकीकृत मधुमक्खियों के हमलों में वृद्धि हुई है। इस तरह की स्थितियों या इस प्रजाति के झुंड की खोज लाइन 123 पर रिपोर्ट की जानी चाहिए .
  • मेडेलिन और उसके पड़ोसी नगर पालिकाओं के स्वास्थ्य अधिकारी मच्छर के नियंत्रण और निगरानी का संचालन करते हैं जो डेंगू और चिकनुआया को प्रसारित करता है।
  • पालतू जानवरों के लिए अफ्रीकी घोंघा खतरनाक क्यों है? ठीक है क्योंकि यह परजीवी का वाहक है angiostrongylus, जो जानवरों में कई बीमारियों और मौत उत्पन्न कर सकता है जो इसे निगलते हैं।
  • इन प्रजातियों के व्यावसायीकरण को मुफ्त ग्रीन लाइन में रिपोर्ट किया जा सकता है: 01 8000 414 123।
  • मेडेलिन सियुडैड इंटेलिगेन्ट की इस सामग्री के साथ जानकारी का विस्तार करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जलवायु परिवर्तन प्रजातियों के संरक्षण के लिए एक खतरा हैजलवायु परिवर्तन प्रजातियों के संरक्षण के लिए एक खतरा है
आखिरी विशाल कछुआ: अकेला जॉर्जआखिरी विशाल कछुआ: अकेला जॉर्ज
कुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकारकुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकार
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
गैलापागोस जानवरगैलापागोस जानवर
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
जीवों के कदम: विकास जीते हैं, लेकिन सभी के लिए सुरक्षा के साथजीवों के कदम: विकास जीते हैं, लेकिन सभी के लिए सुरक्षा के साथ
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
जानवरों के अधिकारजानवरों के अधिकार
» » Jummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियां
© 2022 TonMobis.com